राहुल गांधी के समर्थन में आया पाकिस्तान, जीत के लिए जमकर हो रहा प्रचार!

सांची त्यागी

ADVERTISEMENT

Chaudhry Fawad Hussain (L) shared a post on X praising Rahul Gandhi. (Photos: PTI)
Chaudhry Fawad Hussain, Rahul Gandhi
social share
google news

भारत में चुनाव हो और पाकिस्तान शांत हो ये भला कैसे हो सकता है. दो फेज के चुनावों के बाद पाकिस्तान ने भारत के चुनावों में एंट्री ले ली है. पाकिस्तान के हारे हुए नेता राहुल गांधी को भारत का प्रधानमंत्री बनाने चाहते है. इसमें सबसे ऊपर है फवाद चौधरी. अपने देश के आम चुनाव पर जेल के ताले से डर कर मुंह पर ताला लगा कर बैठे फवाद चौधरी भारत की जनता को सही नेता चुनने की नसीहत दे रहे है. अब एक बाफ फिर फवाद चौधरी ने राहुल गांधी का समर्थन किया.

राहुल गांधी के समर्थन में पाकिस्तानी नेता और पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने जवाहरलाल नेहरू को याद करते हुए राहुल गांधी को समाजवादी बताया. फवाद चौधरी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि राहुल गांधी अपने परदादा जवाहरलाल की तरह ही समाजवादी हैं. फवाद चौधरी ने राहुल गांधी को राहुल साहब कहते हुए उनके भाषण का जिक्र किया और कहा कि 30 या 50 परिवारों के पास भारत की 70% संपत्ति है जो पाकिस्तान में भी है. यहां केवल पाक बिजनेस काउंसिल नामक एक बिजनेस क्लब और कुछ रियल एस्टेट सेठों के पास पाक संपत्ति का 75% हिस्सा है.

फवाद चौधरी ने ट्वीट में लिखा कि, राहुल गांधी अपने परदादा जवाहरलाल की तरह ही समाजवादी हैं, विभाजन के 75 साल बाद भी भारत और पाक की समस्याएं एक जैसी हैं, राहुल साहब ने कल रात अपने भाषण में कहा कि 30 या 50 परिवारों के पास भारत की 70% संपत्ति है, जो पाकिस्तान में भी है यहां केवल पाक बिजनेस काउंसिल नामक एक बिजनेस क्लब और कुछ रियल एस्टेट सेठों के पास पाक संपत्ति का 75% हिस्सा है.. संपत्ति का उचित वितरण पूंजीवाद की सबसे बड़ी चुनौती है

इससे पहले भी पाकिस्तान के पूर्व केंद्रीय मंत्री फवाद चौधरी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की जमकर तारीफ की थी. इससे पहले एक्स पर राहुल गांधी को लेकर फवाद चौधरी ने वीडियो रीशेयर की थी. वीडियो शेयर करने के बाद फवाद चौधरी अचानक से चर्चा में आ गए हैं. उन्होंने वीडियो को रीशेयर करते हुए लिखा- राहुल ऑन फॉयर. इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ भी एक इंटरव्यू में खूब बयानबाजी की थी. हांलाकि फवाद के बयान पर प्रधानमंत्री मोदी राहुल गांधी को घेर रहे है. पीएम मोदी ने अपनी जनसभा के दौरान कहा था कि पाकिस्तान राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना चाहता है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT