Poonch Terror Attack Update: जम्मू-कश्मीर में एयरफोर्स के काफिले पर आतंकी हमला, घायल जवानों को किया गया एयरलिफ्ट

अजीत सिंह

ADVERTISEMENT

newstak
social share
google news

Poonch Terror Attack :जम्मू-कश्मीर के पुंछ में आतंकियों ने एयरफोर्स के काफिले पर हमला कर दिया है. खबर है कि आतंकी पहले से घात लगाकर बैठे थे और जैसे ही कफिला पास आया उसपर गोलीबारी शुरु कर दी. काफिले की गाड़ी पर आतंकियों ने कई राउंड की फायरिंग की है. इस हमले में कई जवानों के घायल होने की सूचना है .

एयरफोर्स के काफिले पर आतंकी हमला

कितने जवान घायल ?

घायल जवानों को इलाजे के लिए एयरलिफ्ट करके कमांड अस्पताल उधमपूर ले जाया गया है.जिस गाड़ी पर हमला किया गया उसके विंडस्क्रीन पर कई सारे बुलेट के निशान साफ तौर पर देखे जा सकते हैं. साथ ही ड्राइविंग सीट के दरवाजे पर भी गोलियों के निशान दिखाई दे रहे हैं.

एयरफोर्स की गाड़ी पर बूलेट के कई सारे निशान

 
क्षतिग्रस्त गाड़ियों  को एयरफोर्स के शाहसितार के पास के एयरबेस के अंदर पहुंचा दिया गया है.साथ ही कुछ सूत्रों के हवाले से खबर है कि 5 जवान इस हमले में घायल हुए हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

An Indian Air Force vehicle convoy was attacked by militants in the Poonch district of J&K, near Shahsitar. Cordon and search operations are underway presently in the area by local military units. The convoy has been secured, and further investigation is under progress.

— Indian Air Force (@IAF_MCC) May 4, 2024 ">

ADVERTISEMENT

हमले के बाद पहुंचे गरूड़ कमांडो 

पुंछ के सुरनकोट के सनाई गांव में आतंकियों ने एयरफोर्स के काफिले पर हमला बोला. जिसमें कई जवानों के घायल होने की सूचना है. मौके पर राष्ट्रीय राइफल्स के जवानों ने मोर्चा संभाल कर इलाके की घेराबंदी कर ली है. एयरफोर्स ने अब मौके पर अपने गरुड़ कमाड़ों की एक यूनिट भी उतार दी है. 
 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT