बिहार: सांसद पप्पू यादव ने गुस्से में खोया आपा, अधिकारी से कर दी गंदी बात, वायरल हुआ वीडियो

हर्षिता सिंह

29 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 29 2024 12:02 PM)

Bihar: हैलो फोन क्यों नहीं उठाते हैं...चार दिन से कहां थे...बिजली क्यों नहीं दिए...जी सर दे दिए...अब दिए चार दिन से कहां बीवी के साथ सोए थे. गुस्से से लाल हुए पूर्णिया से सासंद पप्पू यादव ने अधिकारी से कर दी गंदी बात. पप्पू यादव वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल है.

Bihar

Bihar

follow google news

Bihar: हैलो फोन क्यों नहीं उठाते हैं...चार दिन से कहां थे...बिजली क्यों नहीं दिए...जी सर दे दिए...अब दिए चार दिन से कहां बीवी के साथ सोए थे. गुस्से से लाल हुए पूर्णिया से सासंद पप्पू यादव ने अधिकारी से कर दी गंदी बात. पप्पू यादव वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल है. गुस्से में लाल पप्पू यादव ने पूरी तरह से अपना आपा खो दिया और ये भूल गए कि वो एक अधिकारी से बात कर रहे हैं. उन्हें डांटते-डांटते सीधे उनकी बीवी और उनके घर तक पहुंच गए और गंदी बात कर गए. नेता जी की जुबान ऐसी फिसली की सीधा वायरल हो गए. 

यह भी पढ़ें...

आखिर क्यों आया पप्पू यादव को इतना गुस्सा 

अब सवाल है कि आखिर पप्पू यादव को इतना गुस्सा क्यों आया? दरअसल, हुआ यूं कि रुपौली में बाढ़ से प्रभावित लोग जहां दाने-दाने को मोहताज हैं. लोगों को बिजली की समस्या का सामना भी करना पड़ रहा है. इसी बीच बाढ़ प्रभावित इलाकों का जब दौरा करते हुए पप्पू यादव ने बाढ़ प्रभावित इलाकों में पहुंचे तो लोगों ने उनके सामने समस्याओं की झड़ी लगा दी.

तभी जनता की समस्या पर तुरंत एक्शन लेते हुए पप्पू यादव ने बिजली विभाग को फोन लगाया और समस्या का समाधान करने को कहा बिजली देने को कहा लेकिन पप्पू के बोलने पर काम नहीं हुआ. 4 दिन बीत चुके थे. अब इसी बात से पप्पू यादव का पारा हाई हो गया पप्पू यादव ने ना आव देखा ना ताव और सीधा लगाया अधिकारी को फोन और लगे उल्टा सीधा सुनाने. और बोलते बोलते पप्पू भाषा की मर्यादा लांघ गए. जिसके बाद पप्पू यादव का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा. लोगों ने इसपर सासंद को खूब ट्रोल भी लोगों को पप्पू की भाषा से खासा आप्पति हुई है.

बाढ़ से प्रभावित हैं बिहार के कई जिले

बता दें कि बिहार के कई जिले बाढ़ से बुरी तरह से प्रभावित हैं. सभी नेता अपने अपने क्षेत्र में जनता की समस्या का समाधान करने और बाढ़ पीड़ितों को मदद पहुंचाने में लगे हैं. इसी कड़ी में पप्पू यादव फिर अपने पुराने अंदाज में नजर आ रहे हैं. लोगों के बीच जा रहे हैं और मदद पहुंचा रहे हैं.

देखे वायरल वीडियो

 

    follow google newsfollow whatsapp