विजय सिन्हा पहनते हैं डायपर, मुकेश सहनी ने टिकट के बदले लिया 'माल', डिप्टी CM-VIP पार्टी में जुबानी जंग!

हर्षिता सिंह

25 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 25 2024 7:49 PM)

Bihar Politics: बिहार की राजनीति में जुबानी जंग के बीच आरोप-प्रत्यारोप तेज, मुकेश सहनी और विजय सिन्हा हुए आमने-सामने.

newstak
follow google news

Bihar Politics: बिहार की राजनीति में एक बार फिर जुबानी जंग छिड़ गई है. डिप्टी सीएम विजय सिन्हा के VIP पार्टी प्रमुख मुकेश सहनी पर लगाए गए आरोपों के बाद सियासी सरगर्मी बढ़ गई है. विजय सिन्हा ने मुकेश सहनी पर टिकट बेचने और पैसों की डील करने का आरोप लगाया. उनका कहना था कि मुकेश सहनी ने कितने मल्लाहों को टिकट दिया और जिनको दिया उनसे मोटी रकम वसूली. इसके साथ ही डिप्टी सीएम सिन्हा ने तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी के बीच दोस्ती पर भी सवाल उठाए और तेजस्वी के चार्टर्ड प्लेन में जन्मदिन मनाने को लेकर भी तीखा हमला बोला.

यह भी पढ़ें...

विजय सिन्हा के बयान से मचा बवाल

विजय सिन्हा के बयान के बाद VIP पार्टी का पारा चढ़ गया. पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देवज्योति ने विजय सिन्हा पर पलटवार करते हुए विवादित बयान दे दिया. उन्होंने सिन्हा को नीतीश कुमार की तारीफ करने वाला बताते हुए कहा कि सिन्हा विधानसभा में डायपर पहनकर आते हैं. देवज्योति ने यह भी कहा कि जब विजय सिन्हा विधानसभा अध्यक्ष थे, तब नीतीश कुमार उनकी मदद कर रहे थे. साथ ही, उन्होंने विजय सिन्हा को ईडी और सीबीआई का जिक्र करते हुए कम बोलने की चेतावनी दी.

डायपर की चर्चा तक कैसे पहुंची लड़ाई?

इस सियासी घमासान की जड़ में मुकेश सहनी का वह बयान है जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के रिटायरमेंट की बात कही थी. जब सहनी से अशोक चौधरी के "बढ़ती उम्र" वाले ट्वीट पर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि अब नीतीश कुमार को कुर्सी छोड़कर हमें सौंप देनी चाहिए और "हैप्पी एंडिंग" करनी चाहिए. सहनी के इस बयान के बाद बिहार की राजनीति में हलचल मच गई. विजय सिन्हा ने इस बयान को लेकर सहनी पर हमला बोला और उन पर टिकट बेचने का आरोप लगाया.

आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू

सहनी के इस बयान के बाद बिहार की राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है. एक तरफ विजय सिन्हा ने सहनी पर टिकट के बदले पैसे लेने का आरोप लगाया, तो दूसरी तरफ वीआईपी के प्रवक्ता ने सिन्हा पर विवादित बयान दे दिया. कुल मिलाकर बिहार की राजनीति का तापमान इन बयानों से और बढ़ गया है और यह देखना दिलचस्प होगा कि यह सियासी जंग किस दिशा में जाती है.

    follow google newsfollow whatsapp