तेजस्वी यादव को BJP ने क्यों बताया लापता, ढूंढकर लाने वालों को पैसे देने का किया दावा

सुकन्या सिंह

04 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 4 2024 7:17 PM)

तेजस्वी यादव फिलहाल अपनी पत्नी राजश्री यादव और बेटी कात्यायनी के साथ दुबई में छुट्टियां बिता रहे हैं. अपनी दुबई विजट के दौरान वे कभी-कभी सोशल मीडिया पर लाइव आकर अपनी बात रखते हैं और विरोधियों पर निशाना भी साधते हैं.

NewsTak
follow google news

Bihar Politics: बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को लेकर भाजपा ने एक विवादित पोस्ट साझा किया है. BJP के पोस्ट के बाद राजनीतिक माहौल गरमा गया है. इस पोस्ट में तेजस्वी यादव को "लापता" बताया गया है. दावा किया गया है कि जो भी उन्हें उनके विधानसभा क्षेत्र राघोपुर में वापस लाएगा उसे इनाम दिया जाएगा. BJP के इस पोस्ट ने राज्य में सियासी हलचल बढ़ा दी है.

BJP ने तेजस्वी पर लगाए गंभीर आरोप

इस पोस्ट में तेजस्वी यादव की तस्वीर के साथ बड़े अक्षरों में "लापता" लिखा हुआ है. BJP ने उन पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने राघोपुर की जनता के साथ "गद्दारी" की है. BJP ने तेजस्वी की आलोचना करते हुए कहा कि वे "गिरगिट से भी तेज रंग बदलते हैं" और बाढ़ जैसी गंभीर आपदा के समय दुबई में मौज मस्ती कर रहे हैं. इस बयान के बाद BJP ने तेजस्वी पर उनकी जनता से दूर रहने का भी आरोप लगाया.

दुबई में छुट्टियां मना रहे हैं तेजस्वी

तेजस्वी यादव फिलहाल अपनी पत्नी राजश्री यादव और बेटी कात्यायनी के साथ दुबई में छुट्टियां बिता रहे हैं. अपनी दुबई विजट के दौरान वे कभी-कभी सोशल मीडिया पर लाइव आकर अपनी बात रखते हैं और विरोधियों पर निशाना भी साधते हैं. तेजस्वी की दुबई यात्रा पर बीजेपी ने उन्हें कठघरे में खड़ा किया है, खासकर तब जब बिहार बाढ़ जैसी आपदा से जूझ रहा है.

आरजेडी का पलटवार

भाजपा के "लापता" पोस्ट पर राजद (आरजेडी) ने कड़ी प्रतिक्रिया दी. पार्टी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर विपक्ष के नेता को ही सब कुछ देखना है, तो एनडीए सत्ता की कुर्सी छोड़ दे. मृत्युंजय तिवारी ने बीजेपी से सवाल किया कि बाढ़ के समय उनके 30 सांसद क्या कर रहे हैं?

सियासी जंग की नई शुरुआत

भाजपा के इस पोस्ट ने बिहार की राजनीति में एक नई जंग छेड़ दी है. एक तरफ भाजपा तेजस्वी यादव पर निशाना साध रही है, तो दूसरी तरफ आरजेडी ने इसे सत्ता पक्ष की नाकामी करार दिया है. 

    follow google newsfollow whatsapp