स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को अस्पताल में पहना दी जूते वाली टोपी, डॉक्टर संग पहुंचे थे जांच करने 

आशीष अभिनव

21 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 21 2024 7:05 PM)

Bihar: स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय का एक वीडियो वायरल हो रहा है. सदर अस्पताल में डॉक्टर खुद हेड सर्जिकल कवर पहने हैं. और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे को पैर में पहनने वाला शु कवर को सिर में पहना दिया

NewsTak
follow google news

Bihar: स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय का एक वीडियो वायरल हो रहा है. सदर अस्पताल में डॉक्टर खुद हेड सर्जिकल कवर पहने हैं. और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे को पैर में पहनने वाला शु कवर को सिर में पहना दिया. मंगल पांडे का शु कवर को हेड कवर के रूप में पहने फोटो अब वायरल हो रहा है.  

स्वास्थय मंत्री को पहना दिया शू कवर

डॉक्टर और नर्स ने सिर में हेड सर्जिकल कवर लगाए हैं. लेकिन स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय सिर में शू कवर पहने हैं. जो पैर में पहनना चाहिए वो सिर में लगाए स्थास्थ्य मंत्री स्वास्थ्य व्यवस्था की जांच कर रहे हैं. मंगल पांडेय को मालूम होता कि उनके साथ अनजाने में कोई ऐसा मजाक हो रहा है तो कतई कैमरे वाले को मना कर देते. ये वीडियो बेगूसराय सदर अस्पताल से सामने आया है. जहां बिहार सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे के साथ बड़ा मजाक बन गया.

स्वास्थय मंत्री ने खुद की फोटो शेयर

सदर अस्पताल में डॉक्टर खुद हेड सर्जिकल कवर पहना और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे को पैर में पहनने वाला शु कवर को सिर में पहना दिया. मंगल पांडे का शु कवर को हेड कवर के रूप में पहने फोटो अब वायरल हो रहा है. खुद स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने उस फोटो को ट्वीट किया है लेकिन उन्हें पता नहीं की डॉक्टर जो अपने सिर पर कवर लगाया है वह हेड सर्जिकल कवर है और उनके सिर पर लगा कवर शु कवर है.

सदर अस्पताल में सेपरेटर मशीन के पास एक डॉक्टर दो नर्स अपने सिर में हेड सर्जिकल कवर पहने हुए हैं जबकि स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे को पैर में पहनने वाला शु कवर सिर में पहने हुए खड़े हैं. इस दौरान बिहार सरकार के खेल मंत्री सुरेंद्र मेहता , डीएम तुषार सिंगला, सिविल सर्जन डाक्टर प्रमोद कुमार सिंह बिना सर्जिकल हेड कवर के ही वहां मौजूद हैं. दरअसल, मंगल पांडे रविवार को एक दिवसीय दौरे पर बेगूसराय पहुंचे थे और करीब आधा दर्जन कार्यक्रमों के साथ-साथ सदर अस्पताल का निरीक्षण सेपरेटर मशीन का उद्घाटन भी किया था.

अब सवाल उठता है कि बेगूसराय सदर अस्पताल प्रबंधन के द्वारा यह बड़ी लापरवाही कैसे बरती गई की स्वास्थ्य मंत्री को ही शु कवर को हेड सर्जिकल कवर बनाकर पहना दिया गया.

रिपोर्ट- सौरभ कुमार

यहां देखें पूरा वीडियो

 

    follow google newsfollow whatsapp