जहानाबाद में ग्रामीणों ने वोट नहीं दिया तो सड़क उखाड़ ले गए मुखिया जी

आशीष अभिनव

08 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 8 2024 8:35 PM)

मामला जहानाबाद जिले के नौरू पंचायत का है, जहां वोट नहीं मिलने से नाराज पूर्व मुखिया ने सरकारी खर्च से बनी सड़क तोड़ डाली. हालात ये है कि सड़क टूटने के कारण कई गांवों की आवाजाही प्रभावित है.

तस्वीर: बिहार तक.

तस्वीर: बिहार तक.

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

ग्रामीणों ने वोट नहीं दिया तो आगबबूला हो गए मुखिया जी.

point

सरकारी खर्चे से बनी सड़क को ही उखड़वा दिया.

इसे गुंडई कहेंगे या सत्ता की हनक? मुखिया जी को वोट नहीं मिला. तो जनाब ऐसे बौराए कि अपने कार्यकाल में बनाई सड़क ही उखाड़ दिया और लोगों की आवाजाही ठप कर दी. मामला जहानाबाद जिले के नौरू पंचायत का है, जहां वोट नहीं मिलने से नाराज पूर्व मुखिया ने सरकारी खर्च से बनी सड़क तोड़ डाली. हालात ये है कि सड़क टूटने के कारण कई गांवों की आवाजाही प्रभावित है. पूर्व मुखिया की इस हरकत की शिकायत लेकर लोग डीएम ऑफिस पहुंचे और उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

डीएम कार्यालय पहुंचे. लोगों ने कहा कि जहानाबाद सदर प्रखंड के नौरू पंचायत के पूर्व मुखिया नागेंद्र यादव उर्फ छोटन यादव मुखिया रह चुके हैं. उन्होंने ही सिबल बिगहा गांव में जाने के लिए ईंट सोलिंग कराई थी, लेकिन इस बार के पंचायत चुनाव में पूर्व मुखिया छोटन यादव को भारी मतों से पराजय का सामना करना पड़ा. जर्जर हो चुकी इस सड़क का जब वर्तमान मुखिया बिहारी यादव ने पीसीसी सड़क बनाने का ऐलान करने लगे तो पूर्व मुखिया छोटन यादव और उसके समर्थकों ने ट्रैक्टर से हल चलाकर सड़क को तोड़ दिया. ग्रामीणों का कहना है कि चुनाव में पूर्व मुखिया को वोट नहीं दिया तो गुस्से में आकर वे सड़क नहीं बनने दे रहे हैं.

हमारे संवाददाता सैयद मुशर्रफ इमाम ने मौके पर पहुंचकर लोगों ने मामले को समझने की कोशिश की. लोगों ने कहा कि पूर्व मुखिया ने सड़क वाली जमीन पर अपना दावा भी किया है. बहरहाल सड़क उखाड़ने का वीडियो वायरल है. प्रशासन जांच की बात कह रहा है. लेकिन पूर्व मुखिया के इस कारनामे की खूब किरकिरी हो रही है.

यहां देखें वो वायरल वीडियो

 

    follow google newsfollow whatsapp