जनसुराज ने बिहार की इस सीट के लिए घोषित किया अपना पहला उम्मीदवार, PK ने किया बड़ा ऐलान

अनिकेत कुमार

16 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 16 2024 4:51 PM)

Prashant Kishore: प्रशांत किशोर की जनसुराज पार्टी ने बिहार में होने वाले उपचुनाव के लिए अपना पहला उम्मीदवार घोषित कर दिया है.

Prashant Kishore Jansuraj

Prashant Kishore Jansuraj

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

बिहार उपचुनाव के लिए जनसुराज ने घोषित किया उम्मीदवार.

point

बिहार की चार सीटों पर हाेने हैं उपचुनाव. 

point

प्रशांत किशोर ने किया अपनी पार्टी को लेकर बड़ा दावा.

Prashant Kishore: प्रशांत किशोर की जनसुराज पार्टी ने बिहार में होने वाले उपचुनाव के लिए अपना पहला उम्मीदवार घोषित कर दिया है. बिहार की चार सीटों पर उपचुनाव होने हैं. जिनमे तरारी, रामगढ़,बेलागंज और इमामगंज की सीट शामिल है. तरारी विधानसभा सीट को लेकर प्रशांत किशोर ने पूर्व सैन्य अधिकारी एसके सिंह को अपना उम्मीदवार घोषित किया है.

इसके अलावा प्रशांत किशोर ने न्यूज़ तक से बातचीत में यह बताया की 18 अक्टूबर से पहले वह अपने बाकी तीनों उम्मीदवारों की घोषणा कर देंगे. प्रशांत किशोर ने कहा एसके सिंह एक काबिल उम्मीदवार हैं और बाकी तीनों विधानसभा सीटों पर हम काबिल उम्मीदवार को ही जनसुराज का उम्मीदवार बनाएंगे. हम चुनौती देते है कि आप लोग एसके सिंह से काबिल उम्मीदवार ढूंढ कर दिखा दीजिए.

न्यूज़ तक से बातचीत के दौरान प्रशांत किशोर ने खुद को व्यापारी कहे जाने पर जवाब दिया. प्रशांत किशोर ने कहा कि हां हम व्यापारी हैं. हम अपना सामान बेच रहे हैं. हम अपना विचार बेच रहे हैं. हमारा विचार है कि हम युवाओं का पलायन रोकें. बिहार के लोगों को बिहार में ही रोजगार दें.

जनसुराज इन उपचुनाव में बता देगी कि हमारी ताकत क्या है: प्रशांत किशोर

प्रशांत किशोर ने कहा कि सब लोग मिलकर कंधा लगाएं और एक नए बिहार की स्थापना करें. प्रशांत किशोर ने कहा कि 13 तारीख को बिहार में उपचुनाव है, 23 तारीख को नतीजे सामने आएंगे. अब आप इसे सेमीफाइनल कह लें या फाइनल कह लें, जनसुराज इसी उपचुनाव में बता देगी कि जनसुराज की ताकत क्या है. जनसुराज के साथ बिहार की जनता खड़ी हो चुकी है. लोगों के मन में उम्मीद है और इसी उम्मीद पर इस बार के उपचुनाव में नतीजा सामने आने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें- नीतीश कुमार चुप हैं मतलब बिहार में खेला होने वाला है? 

    follow google newsfollow whatsapp