प्रशांत किशोर पर भड़कीं लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य, कहा- इनका काम है यादव लोगों को गाली देना

आशीष अभिनव

01 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 1 2024 11:38 PM)

छपरा से लोकसभा की प्रत्याशी रहीं और लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी ने प्रशांत किशोर पर सवाल उठाते हुए कहा कि वो बिहार का कितना काम करते हैं?

तस्वीर: बिहार तक.

तस्वीर: बिहार तक.

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने कहा कौन प्रशांत किशोर?

point

रोहिणी आचार्य ने नीतीश कुमार पर भी जमकर हमला बोला.

प्रशांत किशोर पर लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि कौन हैं प्रशांत किशोर वो नहीं जानती हैं. चुनाव के बाद इनको कोई नहीं पूछेगा. वहीं, रोहिणी ने कहा कि प्रशांत किशोर का काम है यादव लोगों को गाली देना. 
रोहिणी आचार्य ने कहा कि यह प्रशांत किशोर पांडेय कौन है? 

यह भी पढ़ें...

छपरा से लोकसभा की प्रत्याशी रहीं और लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी ने सवाल उठाया कि यह बिहार का कितना काम करते हैं? उन्होंने जितना पैसा बनाया है इनको स्कूल कॉलेज खोलने चाहिए. पीएम मोदी और सीएम नीतीश जी से जो इन्होंने पैसे लिया है इसका वह क्या करेंगे. इनको तो पैसे से स्कूल और कॉलेज खोलना चाहिए. उन्होंने कहा कि इनके आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. जनता सब कुछ देख रही है. 

सीएम नीतीश पर भी बोला हमला 

बाढ़ को लेकर रोहिणी आचार्य ने नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है. कहा कि सिर्फ हवाई सर्वेक्षण करने से फायदा नहीं होगा. हवाई सर्वेक्षण कर फोटो खींचने और वीडियो बनाने से क्या होगा? उन्होंने कहा कि सरकार बिहार में बाढ़ को तत्काल राष्ट्रीय आपदा घोषित करे. रोहिणी आचार्य ने यह भी कहा कि जब मनमोहन सिंह की सरकार थी और लालू यादव रेल मंत्री थे. तब बिहार में बाढ़ आया था. उस दौरान 1 हजार करोड़ की सहायता बिहार को दिलाई गई थी. अभी तो डबल इंजन की सरकार है और सहायता मिलनी चाहिए, लेकिन सरकार कुछ नहीं कर पा रही है. 

छपरा से चुनाव लड़ी थीं रोहिणी 

रोहिणी आचार्य ने इस बार छपरा लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा था. पिता लालू प्रसाद ने उनकी सियासी लॉंचिंग कराई थी, लेकिन पहली बार उन्हें बीजेपी नेता राजीव प्रताप रूडी से हार का सामना करना पड़ा. आपको बता दें कि रोहिणी लालू प्रसाद को वो बेटी हैं जिन्होंने अपने पिता को किडनी दान किया था.

यह भी पढ़ें  :

प्रशांत किशोर की लड़ाई तेज प्रताप यादव की पत्नी पर आई? जन सुराज के इस पोस्टर से मचा बवाल
 

    follow google newsfollow whatsapp