प्रशांत किशोर ने बता दिया नीतीश कुमार के अगल-बगल बैठकर कौन पीता है शराब?

सुकन्या सिंह

17 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 17 2024 5:26 PM)

Prashant Kishor on Nitish Kumar: प्रशांत किशोर ने यह भी कह दिया कि, बिहार की बड़ी पार्टी बीजेपी, आरजेडी और JDU के कई सफेद पोश लोग शराब से जुड़ा धंधा करते हैं.

Prashant Kishor

Prashant Kishor

follow google news

Prashant Kishor on Nitish Kumar: एक तरफ बिहार में जहरीली शराब पीने से जहां लोगों की जान जा रही है वही बिहार की शराबबंदी पर सियासत खूब हो रही है. जहरीली शराब से बिहार में कई लोगों की मौत के बाद पीके का गुस्सा फूट पड़ा. जहरीली शराब से मौत के बाद प्रशांत किशोर सामने आए और CM नीतीश कुमार को लेकर चौंकाने वाला खुलासा कर दिया. आइए आपको बताते हैं आखिर कौन स खुलासा किया हैं PK ने. 

नीतीश की अगल-बगल में बैठे लोग पीते हैं शराब: PK

कभी नीतीश के बेहद करीबी रहे प्रशांत किशोर ने कह दिया कि बिहार में कहने को तो शराबबंदी है लेकिन CM नीतीश के अगल-बगल में बैठे लोग शराब पीते हैं. प्रशांत किशोर का बयान सुनते ही चर्चा तेज हो गई कि, आखिर कौन है वह लोग जो नीतीश कुमार के बगल में बैठकर शराब पीते हैं.

प्रशांत किशोर यही नहीं रुके इसके अलावा पीके ने यह भी कह दिया है कि, बिहार की बड़ी पार्टी बीजेपी, आरजेडी और JDU के कई सफेद पोश लोग शराब से जुड़ा धंधा करते हैं.

शराबबंदी हटाने की एक बार फिर वकालत करने लगे पीके

नीतीश कुमार बीजेपी, जेडीयू और राजद को निशाने पर लेने के बाद एक बार फिर प्रशांत किशोर बिहार से शराबबंदी हटाने की वकालत करने लगे और कह दिया कि, अवैध शराब घर-घर बिक रहा है. जहरीली शराब पीकर लोग मर रहे हैं इससे बेहतर है कि जांच पड़ताल के बाद वैध तरीके से बिहार में शराब बेची जाए ताकि लोगों को महंगी अंग्रेजी शराब और जानलेवा कच्ची शराब न पीनी पड़े.

    follow google newsfollow whatsapp