चिराग पासवान बनेंगे बिहार के मुख्यमंत्री? रामविलास पासवान की पहली पत्नी राजकुमारी देवी ने कही बड़ी बात

हर्षिता सिंह

09 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 9 2024 1:43 PM)

Chirag Paswan News: रामविलास पासवान की पहली पत्नी राजकुमारी ने चिराग को लेकर कहा कि, 'मेरा खूब आर्शीवाद और प्यार चिराग के साथ है साहब की तरह नाम रौशन करें और अब बिहार का मुख्यमंत्री बनें.'

चिराग पासवान (फाइल फोटो)

चिराग पासवान (फाइल फोटो)

follow google news

Chirag Paswan News: 'चिराग पासवान को अब बिहार का मुख्यमंत्री बनते देखना चाहते हैं'. ये बड़ी ख्वाईश जगजाहिर कर दी है चिराग की बड़ी मां और रामविलास पासवान की पहली पत्नी राजकुमारी देवी ने. राजकुमारी देवी ने रामविलास पासवान के पुण्यतिथी पर भावुक होते हुए रामविलास पासवान को याद किया और कहा कि, अब उनके बाद चिराग हैं. उन्होंने कहा हम उन्हें खूब आशीर्वाद देतें हैं और यही चाहते हैं कि, बाबू हमर मुख्यमंत्री बने. 

बता दें कि, 8 अक्टूबर को दिवंगत नेता रामविलास पासवान की पुण्यतिथि थी. ऐसे में अपने पति और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास को याद कर राजकुमारी बेहद भावुक हो गई. इसी मौके पर उन्होंने कहा कि, जब तक मेरी जिंदगी रहेगी साहब को हम याद करते रहेंगे. हर दिन साहब की बहुत याद आती है. ये बोलते-बोलते भावुक हुई राजकुमारी ने चिराग को लेकर कहा कि, 'मेरा खूब आर्शीवाद और प्यार चिराग के साथ है साहब की तरह नाम रौशन करें और अब बिहार का मुख्यमंत्री बनें.'

बड़ी मां की बात पूरी करेंगे चिराग पासवान

राजकुमारी देवी के इस बयान से सियासी हलको में अब हलचल तेज हो गई है. सवाल उठने लगे हैं कि क्या अब चिराग अपनी बड़ी मां राजकुमारी देवी की ख्वाइश पूरी करेंगे? बता दें कि, चिराग और उनकी बड़ी मां राजकुमारी के रिश्ते काफी अच्छे हैं. पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निधन के बाद चिराग पासवान ने अपनी मां रीना पासवान के साथ बड़ी मां राजकुमारी देवी को भी बखूबी संभाला. चिराग अक्सर अपनी बड़ी मां राजकुमारी देवी से मुलाकात भी करते रहते हैं. राजकुमारी देवी भी चिराग पासवान को खूब आर्शीवाद और प्यार जताते नजर आती हैं. आपको बता दें कि रामविलास पासवान की पहली पत्नी राजकुमारी देवी खगड़िया जिला स्थित शहर बन्नी गांव में रहती है. बन्नी गांव रामविलास पासवान का पैतृक गांव है. 

कुल मिलाकर राजकुमारी देवी ने केन्द्रीय मंत्री चिराग पासवान को बिहार का मुख्यमंत्री बनते देखने की ख्वाईश जाहिर की है. अब देखना होगा कि, चिराग पासवान की तरफ से इस पर क्या जवाब आता है.

    follow google newsfollow whatsapp