नीतीश कुमार लेंगे गिरिराज सिंह पर एक्शन? JDU MLC खालिद अनवर ने दिया चौंकाने वाला बयान !

आशीष अभिनव

20 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 21 2024 7:48 PM)

Bihar Politics: केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता गिरिराज सिंह हिंदू स्वाभिमान यात्रा पर हैं. उनकी यात्रा को लेकर जेडीयू में मतभेद है. इस बीच जेडीयू एमएलसी खालिद अनवर ने गिरिराज सिंह पर तीखा हमला बोला है. वहीं, गिरिराज सिंह ने भी पलटवार किया है.

NewsTak
follow google news

Giriraj Singh Yatra: केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता गिरिराज सिंह हिंदू स्वाभिमान यात्रा पर हैं. उनकी यात्रा को लेकर जेडीयू में मतभेद है. इस बीच जेडीयू एमएलसी खालिद अनवर ने गिरिराज सिंह पर तीखा हमला बोला है. वहीं, गिरिराज सिंह ने भी पलटवार किया है.

JDU MLC खालिद अनवर ने क्या कहा? 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की हिंदू स्वाभिमान यात्रा पर JDU नेता खालिद अनवर ने कहा, "मैं BJP का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने गिरिराज सिंह की कट्टरपंथी विचारधारा से खुद को अलग कर लिया है. उन्होंने साबित कर दिया है कि बिहार भाईचारे की जगह है. गिरिराज सिंह जैसे लोगों की विचारधारा से बिहार नहीं चल सकता. अगर आपको लगता है कि आप अपनी यात्राओं से बिहार को तोड़ सकते हैं तो आपको पता होना चाहिए कि यह नीतीश कुमार की सरकार है जो किसी को नहीं छोड़ेगी.

अगर गिरिराज सिंह समाज को तोड़ने वाला कुछ भी करते हैं तो हमारी सरकार उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी. BJP नेतृत्व उनके खिलाफ कार्रवाई करने में सक्षम है और मुझे लगता है कि उन पर सूक्ष्म स्तर पर नजर रखी जा रही है. BJP जल्द ही उन्हें पार्टी से अलग कर देगी.

गिरिराज सिंह ने क्या कहा? 

JDU MLC खालिद अनवर के बयान पर गिरिराज सिंह ने कहा कि कहा कि  "जेल कुछ नहीं है. मैं अपने खून की आखिरी बूंद तक यह लड़ाई लड़ता रहूंगा. जो लोग मंदिर तोड़ना चाहते हैं, लव जिहाद, थूक जिहाद, शिक्षा जिहाद और जमीन जिहाद करना चाहते हैं, उन्हें करने दीजिए. जेडीयू, आरजेडी, कम्युनिस्ट, कांग्रेस और बीजेपी के हिंदू हमारे साथ हैं. यह यात्रा राजनीतिक नेताओं या पार्टियों की नहीं है"

आपको बता दें कि गिरिराज की हिंदुओं को एकजुट करने वाली इस यात्रा को सपोर्ट कर बीजेपी भी नीतीश कुमार को नाराज करने का रिस्क नहीं लेना चाहती. क्योंकि अगर नीतीश नाराज हुए तो बिहार में भी बीजेपी सत्ता से बाहर हो सकती है. तमाम सहयोगी दल भी इस यात्रा का समर्थन नहीं कर रहे हैं. ऐसे में जेडीयू के तल्ख बयान पर बिहार की राजनीति और गरमा सकती है.

    follow google newsfollow whatsapp