पूरी दुनिया में कोई नहीं मानता कि मैं चोर हूं, मुझे जेल में तोड़ने की कोशिश की गई- अरविंद केजरीवाल

बृजेश उपाध्याय

23 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 23 2024 8:34 PM)

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा- मैंने जेल से आकर इस्तीफा दे दिया. भाई साहब आज के जमाने में कोई चपरासी की नौकरी भी नहीं छोड़ता.

तस्वीर: इंडिया टुडे.

तस्वीर: इंडिया टुडे.

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

अरविंद केजरीवाल का दावा- AAP के बिना नहीं बनेगी हरियाणा में सरकार.

point

केजरीवाल ने हरियाणा में बिजली 24 घंटे और फ्री करने का किया वादा.

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल का दावा है कि हरियाणा में उनके बिना कोई सरकार नहीं बनेगी. यमुनानगर के जगाधरी में रोड शो के दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पूरी दिल्ली वाले कह रहे हैं कि केजरीवाल ईमानदार है. पूरी दुनिया में कोई नहीं मानता कि केजरीवाल चोर है. 

यह भी पढ़ें...

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा- मैंने जेल से आकर इस्तीफा दे दिया. भाई साहब आज के जमाने में कोई चपरासी की नौकरी भी नहीं छोड़ता. मैंने दिल्ली की जनता से कहा.. तुम मानते हो कि केजरीवाल ईमानदार है तो दोबारा वोट देना. तभी मैं सीएम की कुर्सी पर बैठूंगा. 

मुझे जेल में तोड़ने की कोशिश की गई- केजरीवाल

बीजेपी पर बरसते हुए अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा- इन्होंने जेल में मुझे तोड़ने की कोशिश की. मेरी दवाइयां बंद कर दी. मैं शुगर का मारीज हूं. इन्सुलिन लेता हूं. न लेने से मेरी किडनी खराब हो जाती. मुझे कोर्ट जाकर परमिशन लेनी पड़ी. ये मुझे तोड़ना चाहते थे. बार-बार कहते थे भाजपा में आ जाओ एनडीए में आ जाओ. 

मैं हरियाणा का छोरा हूं- केजरीवाल

केजरीवाल ने आगे कहा- इन्हें ये पता नहीं कि मैं हरियाणा का हूं. तुम किसी को भी तोड़ सकते हो पर हरियाणा वाले को नहीं तोड़ सकते है. मैं टूटा नहीं, 5 महीने बाद जेल से आ रहा हूं. मुझे फख्र है कि मैं हरियाणे का छोरा हूं. पूरे देश में ही नहीं पूरी दुनिया के अंदर हरियाणा का नाम रौशन किया है. हरियाणा से निकलने के बाद मैंने दिल्ली में सरकार बना ली. पंजाब में सरकार बना ली. आज दिल्ली और पंजाब के अंदर जो काम हो रहे हैं, आजादी के 75 साल के बाद किसी भी सरकार ने इस किस्म के काम नहीं किए हैं. 24 घंटे बिजली कर दी. फ्री बिजली कर दी.

हरियाणा में भी बिजली फ्री कर दूंगा- आप संयोजक

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा- मैं आपका भी बिजली फ्री कर दूंगा. लोग पूछते हैं कि आपकी सरकार बन रही है क्या. मैं कहता हूं मेरे बिना भी सरकार नहीं बनेगी. आपके लिए शानदार मोहल्ला क्लीनिक और अस्पताल बनाएंगे. पंजाब और दिल्ली पास में है. पूछ कर आओ पहले फिर मेरे को वोट देना.

    follow google newsfollow whatsapp