साल के आखिर में बॉक्स ऑफिस पर ये 5 फिल्में करेंगी धमाका, थिएटर पर आएगा सैलाब

News Tak Desk

26 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 26 2024 7:57 PM)

इस फेस्टिवल सीजन में कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 3' और अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' से लेकर तमिल स्टार सूर्य की बिग बजट फिल्म 'कंगुवा' और अल्लू अर्जुन की बहुचर्चित 'पुष्पा 2' जैसी फिल्में रिलीज होंगी. इसके अलावा विकी कौशल की 'छावा' भी ऑडियंस को अपनी ओर खींचने को तैयार है.

newstak
follow google news

Upcoming Movies: इस साल के आखिरी तक आपके एनजॉयमेंट का पावरहाउस मिलने वाला है. दिवाली के आसपास कई बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं, जो बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़ सकती हैं. आइए जानते हैं इन 5 धमाकेदार फिल्मों के बारे में, जो आपके लिए एक से बढ़कर एक मनोरंजन लेकर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें...

धमाकेदार फिल्मों का तांता इस फेस्टिवल सीजन

इस फेस्टिवल सीजन में कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 3' और अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' से लेकर तमिल स्टार सूर्य की बिग बजट फिल्म 'कंगुवा' और अल्लू अर्जुन की बहुचर्चित 'पुष्पा 2' जैसी फिल्में रिलीज होंगी. इसके अलावा विकी कौशल की 'छावा' भी ऑडियंस को अपनी ओर खींचने को तैयार है. आइए, इन फिल्मों के बारे में विस्तार से जानते हैं।

1. भूल भुलैया 3

'भूल भुलैया 3' अपने दर्शकों के लिए हर बार कुछ नया लेकर आती है. इस बार कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी लीड रोल में नजर आएंगी. इन दोनों के अलावा माधुरी दीक्षित का एक खास कैमियो देखने को मिल सकता है. फिल्म में मंजुलिका की वापसी के साथ एक नई आत्मा की एंट्री होगी, जिससे दर्शकों में खासा एक्साइटिड है. तृप्ति डिमरी का किरदार फिलहाल सस्पेंस में है और फैंस इसके बारे में जानने के लिए बेहद एक्साइटिड हैं. हॉरर और कॉमेडी का सही बैलेंस बनाए रखने वाली यह फिल्म 1 नवंबर को रिलीज होगी, जो दिवाली का खास तोहफा साबित हो सकती है.

2. सिंघम अगेन

'सिंघम अगेन' हर बार की तरह अन्याय के खिलाफ लड़ाई का संदेश लेकर आ रही है. अजय देवगन की इस फिल्म में इस बार कहानी को इंटरनेशनल लेवल पर ले जाया गया है, जहां अजय देवगन श्रीलंका में आतंकवादियों से लड़ते नजर आएंगे. फिल्म में दमदार कलाकारों की भरमार है, जैसे करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, और टाइगर श्रॉफ. अर्जुन कपूर एक आतंकवादी के किरदार में दिखेंगे, जबकि अजय देवगन एक साहसी पुलिस अफसर की भूमिका निभाएंगे. हालांकि, बैक-टू-बैक रिलीज़ के कारण इस फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ सकती है.

3. कंगुवा

बॉबी देओल के बॉलीवुड में धमाकेदार कमबैक के बाद अब उनकी नई फिल्म 'कंगुवा' जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का गाना भी हाल ही में रिलीज किया गया है, जिसे सुनकर फैन्स दीवाने हो रहे हैं. 'कंगुवा' को सबसे ज्यादा इंतजार की जाने वाली फिल्मों में गिना जा रहा है. तमिल सुपरस्टार सूर्य के साथ बॉबी देओल की जोड़ी इस फिल्म में नजर आएगी. फिल्म 14 नवंबर को रिलीज होने जा रही है और इसमें बॉबी देओल का खतरनाक लुक देखने लायक होगा.

4. पुष्पा 2

अल्लू अर्जुन की बहुचर्चित फिल्म 'पुष्पा' के सिक्वल का इंतजार लोग लंबे समय से कर रहे हैं. 'पुष्पा 2' अब 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. फैंस इस फिल्म के लिए हर दिन गिन रहे हैं. मेकर्स ने सोशल मीडिया पर इसका काउंटडाउन पोस्ट भी जारी कर दिया है. फिल्म में पुष्पराज का किरदार पहले ही लोगों की पसंद बन चुका है और लोग अल्लू अर्जुन की धमाकेदार वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पहले इसे अगस्त में रिलीज होना था, लेकिन पोस्ट प्रोडक्शन में देरी के चलते इसे दिसंबर तक टाल दिया गया.

5. छावा

विकी कौशल की 'छावा' भी 6 दिसंबर को 'पुष्पा 2' के साथ रिलीज हो रही है, जिससे बड़ा क्लैश होने की संभावना है. यह फिल्म मराठा योद्धा छत्रपति संभाजी महाराज की कहानी पर आधारित है. विकी कौशल इस ऐतिहासिक किरदार को निभाते नजर आएंगे.

 

    follow google newsfollow whatsapp