आलिया भट्ट ने सामंथा प्रभु को बता दिया अपना 'हीरो', फिर कही ऐसी बात कि सुनकर रो पड़ीं एक्ट्रेस

सुमित पांडेय

09 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 9 2024 2:40 PM)

Alia Bhatt on Samantha Prabhu: आलिया भट्ट 'जिगरा' के प्रमोशन के लिए हैदराबाद पहुंची थीं, जहां सामंथा प्रभु ने भी शिरकत की. इस इवेंट में आलिया भट्ट ने सामंथा की जमकर तारीफ की और उन्हें 'हीरो' बता दिया. उनकी बातें सुनकर सामंथा प्रभु मंच पर ही रोने लगीं.

आलिया भट्ट ने सामंथा प्रभु को अपना हीरो बताया है.

Alia Bhatt Samantha Prabhu

follow google news

Alia Bhatt on Samantha Prabhu: आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जिगरा' के प्रमोशन को लेकर काफी चर्चा में हैं. उनकी यह फिल्म 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, और उससे पहले आलिया इसे जमकर प्रमोट कर रही हैं. मंगलवार को आलिया 'जिगरा' के प्रमोशनल इवेंट के लिए हैदराबाद पहुंचीं. इस इवेंट में साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियां भी शामिल हुईं, जिनमें से एक सामंथा रुथ प्रभु भी थीं. इवेंट के दौरान आलिया ने सामंथा की जमकर तारीफ की और उन्हें 'हीरो' बता दिया. 

'जिगरा' फिल्म का यह प्रमोशनल इवेंट बेहद खास रहा, जहां वासन बाला के निर्देशन में बनी इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान निर्देशक त्रिविक्रम, अभिनेता राणा दग्गुबाती और अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु भी मौजूद थे. जब आलिया स्टेज पर आईं, तो उन्होंने अपनी स्पीच में सबसे पहले सामंथा का शुक्रिया अदा किया. आलिया ने कहा, "सैम, मेरी सबसे प्यारी सामंथा, आप ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोनों जगह हीरो हैं. मैं आपके टैलेंट, लचीलेपन और ताकत की बेहद सराहना करती हूं."

'मर्दों की दुनिया में एक औरत होना आसान नहीं'

आलिया भट्ट ने अपनी स्पीच में आगे कहा, "मर्दों की दुनिया में एक औरत होना आसान नहीं है. लेकिन आपने जेंडर की परिभाषा को बदल दिया है. आपने अपनी मेहनत, टैलेंट और मजबूती से यह साबित किया है कि आप दोनों पैरों पर मजबूती से खड़ी हैं. आप न सिर्फ एक अभिनेत्री हैं बल्कि एक मिसाल भी हैं." आलिया की इस बात ने सामंथा को इमोशनल कर दिया. उनकी आंखों में आंसू आ गए जिन्हें वे अपनी मुस्कान के पीछे छुपाने की कोशिश कर रही थीं.

सामंथा के साथ फिल्म करना चाहती हैं आलिया

आलिया ने आगे यह भी बताया कि जब उन्होंने सामंथा को 'जिगरा' के इवेंट में शामिल होने के लिए मैसेज भेजा तो सामंथा ने बिना किसी देरी के हामी भर दी. आलिया ने कहा, "मैं बहुत आभारी हूं कि आज मेरी फिल्म का सपोर्ट करने के लिए यहां एक पैन इंडिया सुपरस्टार मौजूद हैं." आलिया ने आगे डायरेक्टर त्रिविक्रम से विनती की कि वे उनके और सामंथा के साथ एक फिल्म बनाएं. उन्होंने कहा, "अक्सर एक्ट्रेसेस को एक-दूसरे से कंपीटिटिव दिखाया जाता है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है. मैं सामंथा के साथ काम करना चाहती हूं और यह मेरे लिए गर्व की बात होगी."

अनिरुद्धाचार्य जी ने सलमान खान के लिए दिया दुल्हन ढूंढने का प्रस्ताव, फिर जो हुआ वह वायरल हो गया

फिल्म 'जिगरा' की स्टार कास्ट और साउथ स्टार्स की मौजूदगी

इस प्रमोशनल इवेंट में फिल्म 'जिगरा' की पूरी स्टार कास्ट के अलावा कई साउथ इंडस्ट्री के बड़े नाम भी शामिल हुए. आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के साथ-साथ सामंथा की तारीफों में भी कोई कमी नहीं छोड़ी. यह इवेंट आलिया और सामंथा के बीच की दोस्ती और एक-दूसरे के प्रति सम्मान को भी दर्शाता है. आलिया भट्ट और सामंथा रुथ प्रभु की इस बॉन्डिंग ने इवेंट को और भी खास बना दिया. 'जिगरा' के इस प्रमोशन ने दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता और बढ़ा दी है.

सामंथा के तलाक को लेकर मचा था बवाल

बता दें कि हाल में सामंथा रुथ प्रभु के नागा चैतन्य से तलाक को लेकर तेलंगाना की एक महिला मंत्री कोंडा सुरेखा ने केटीआर पर आरोप लगाते हुए बयान दिया था, जिसके बाद बवाल मच गया था और सामंथा का तलाक एक बार फिर से चर्चा में आ गया था. हालांकि बाद में मंत्री ने अपना बयान वापस लेते हुए माफी मांग ली थी.

    follow google newsfollow whatsapp