'आगे बढ़ना है तो यही रास्ता है..' 20 साल की आशा नेगी हुई थीं कास्टिंग काउच का शिकार, एक्ट्रेस से हुई गंदी बात

सुमित पांडेय

05 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 5 2024 3:03 PM)

Entertainment News: आशा नेगी (Asha Negi) ने सीरियल पवित्र रिश्ता में पूर्वी का रोल प्ले किया था. इस शो से आशा नेगी के करियर को अच्छा बूस्ट मिला. करियर की शुरुआत में आशा नेगी ने अपनी कमाल की अदाकारी से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई. 

आशा ने कैरियर की शुरुआत में कास्टिंग काउच का शिकार हुई थीं.

asha_negi

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

एक्ट्रेस आशा नेगी वेबसीरीज को लेकर चर्चा में हैं, टीवी से मिली है पहचान

point

आशा नेगी को कैरियर की शुरुआत में कास्टिंग काउच का होना पड़ा शिकार

Entertainment News: टीवी की एक्ट्रेस आशा नेगी को 'पवित्र रिश्ता' सीरियल में पूर्वी के किरदार के लिए जाना जाता है. उन्होंने हाल ही में अपने कास्टिंग काउच अनुभव के बारे में खुलासा किया है. टेलीविजन इंडस्ट्री में अपने 10 साल से ज्यादा के करियर के दौरान उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है. 

आशा नेगी ने न केवल टीवी सीरियल्स में बल्कि ओटीटी प्लेटफार्म्स पर भी अपनी प्रतिभा दिखा चुकी हैं. फिलहाल वह अपनी आगामी वेब सीरीज "हनीमून फोटोग्राफर" का प्रमोशन में जुटी हैं और चर्चा में बनी हुई हैं. 

नेगी ने शेयर किए हैरान करने वाले एक्सीपीरिएंश

हाल ही में एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान, आशा ने अपने कास्टिंग काउच के दर्दनाक अनुभव को साझा किया, जो उनके करियर के शुरुआती दिनों का है. उन्होंने बताया कि जब वह इंडस्ट्री में नई थीं, तब एक व्यक्ति ने उनका ब्रेनवॉश करने की कोशिश की थी, जिससे वह बहुत आहत हुईं. आशा ने बताया कि वह केवल 20 साल की थीं जब यह घटना हुई थी. उस समय एक कॉर्डिनेटर से उनकी मुलाकात हुई, जिसने उन्हें काम देने के बहाने गंदी बात की गई. 

90s का सेंसेशन कही जाने वाली शिल्पा शिरोडकर की कहानी, सलमान संग काम का सपना होने जा रहा पूरा

आशा ने कहा, "वह कॉर्डिनेटर मुझसे मिलने आया और बातचीत के दौरान कहने लगा कि इंडस्ट्री में ऐसे ही काम होता है और अगर आगे बढ़ना है तो यही रास्ता है. उसने मेरा ब्रेनवॉश करने की पूरी कोशिश की, यह कहकर कि जितने भी बड़े टीवी स्टार्स हैं, वे सभी ऐसा ही करते हैं." इस खुलासे ने सभी को चौंका दिया. आशा का कहना है कि वह खुश हैं कि उन्होंने उस समय खुद को इस स्थिति से बचा लिया और उस व्यक्ति की बातों में नहीं आईं.

आशा ने हालात से की लड़ाई और बनीं बड़ी एक्ट्रेस

आशा नेगी का यह अनुभव उन कई एक्ट्रेसेस की तरह है, जो इंडस्ट्री में करियर की शुरुआत में ऐसी परिस्थितियों का सामना करती हैं. आशा ने अपने हिम्मत और आत्मविश्वास से इस मुश्किल घड़ी को पार किया और आज वह एक सफल अभिनेत्री हैं. उन्होंने अपने अनुभव को साझा करते हुए एक महत्वपूर्ण संदेश दिया कि इस तरह के दबावों का सामना करने के लिए महिलाओं को सशक्त होना चाहिए और अपनी गरिमा बनाए रखनी चाहिए.

    follow google newsfollow whatsapp