शादी के 8 साल बाद तलाक लेने जा रही बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर? उम्र में 10 साल छोटे हैं पति

ललित यादव

25 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 25 2024 11:14 AM)

Urmila Matondkar Mohsin divorce: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर के तलाक की खबरें सुर्खियों में हैं, खबरे हैं कि अभिनेत्री अपने पति मोहसिन अख्तर मीर से शादी के 8 साल बाद तलाक लेने जा रही है. इस संबंध में इंडिया टुडे को करीबी सूत्रों ने बताया कि दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है.

Urmila Matondkar

Urmila Matondkar

follow google news

Urmila Matondkar Mohsin divorce: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर के तलाक की खबरें सुर्खियों में हैं, खबरे हैं कि अभिनेत्री अपने पति मोहसिन अख्तर मीर से शादी के 8 साल बाद तलाक लेने जा रही है. इस संबंध में इंडिया टुडे को करीबी सूत्रों ने बताया कि दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है और मामला कोर्ट में है. हालांकि दोनों के बीच तलाक की क्या वजह है ये नहीं पता चल पाया है. 

यह भी पढ़ें...

उर्मिला मातोंडकर और उनके पति मोहसिन अख्तर मीर के बीच शादी को लेकर कुछ अनबन होने की चर्चाएं हैं. सोशल मीडिया पर उनके तलाक की अफवाहें खूब चल रही हैं. हालांकि, इंडिया टुडे को एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया है. इसके अलावा, सूत्रों का दावा है कि उर्मिला मोहसिन से तलाक लेना चाहती हैं और फिल्मों में वापसी करना चाहती हैं. हालांकि, दोनों काफी समय से अलग रह रहे हैं.

दोनों की कैसे हुई थी मुलाकात?

उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर मीर की मुलाकात उनके कॉमन फ्रेंड और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के जरिए हुई थी. दोनों ने 2016 में शादी की थी. बताया जा रहा है कि उर्मिला मातोंडकर ने बहुत सोचने और समझने के तलाक लेने का फैसला किया है. फिलहाल मामला कोर्ट में बताया जा रहा है. 

कौन हैं उर्मिला

उर्मिला बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा हैं, वहीं मोहसिन कश्मीरी व्यवसायी और मॉडल हैं. उनकी शादी मुंबई में उनके घर पर हुई, जिसमें केवल परिवार के सदस्य और कुछ दोस्त ही शामिल हुए. मनीष मल्होत्रा भी शादी में शामिल होने वाले दोस्तों में से एक थे. उस समय उनकी उम्र में 10 साल का अंतर चर्चा का विषय बना हुआ था. उर्मिला जहां 50 साल की हैं, वहीं मोहसिन 40 साल के हैं. इसके बाद उर्मिला ने 2019 में राजनीति में प्रवेश किया और कांग्रेस में शामिल हुई. इसके बाद 2020 में वह शिवसेना में शामिल हो गईं थी.

2018 में आई थी आखिरी फिल्म

काम की बात करें तो उर्मिला को आखिरी बार 2018 में आई फिल्म ब्लैकमेल में देखा गया था, जहां वह बेवफा ब्यूटी गाने में नजर आई थीं. उन्होंने टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले बच्चों के डांस रियलिटी शो में जज के रूप में भी काम किया.

    follow google newsfollow whatsapp