'गाना सुनने के चक्कर में बैंड मत बजवा लेना' दिलजीत दोसांझ के कंसर्ट को लेकर Delhi Police का अनोखा अलर्ट

सुमित पांडेय

19 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 19 2024 5:55 PM)

Delhi Police Alert: दिलजीत दोसांझ का दिल-लुमिनाती टूर 2024 फैंस के बीच काफी चर्चा पैदा कर रहा है. दिलजीत 26 अक्टूबर को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में परफॉर्म करने वाले हैं. टिकटों की तेज बिक्री के कारण यह टूर साल के सबसे अवेटेड इवेंट में से एक बन गया है.

दिलजीत दो सांझ को लेकर दिल्ली पुलिस ने अलर्ट जारी किया है.

diljit_dosanjh

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

दिलजीत दोसांझ का दिल-लुमिनाती टूर 2024 फैंस के बीच काफी चर्चा में है.

point

दिलजीत 26 अक्टूबर को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में परफॉर्म करने वाले हैं.

point

टिकटों की तेज बिक्री के कारण यह टूर साल के सबसे अवेटेड इवेंट में से एक बन गया है.

Delhi Police Alert: दिल्ली में 26 अक्टूबर को मशहूर सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ का मेगा कॉन्सर्ट होने जा रहा है. इस इवेंट को लेकर दिलजीत के फैंस में जबरदस्त उत्साह है, और लोग बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं. यह कॉन्सर्ट नई दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में शाम 7 बजे से रात 10 बजे तक आयोजित किया जाएगा, जो दिलजीत दोसांझ के दिल-लुमिनाती टूर 2024 का हिस्सा है. लेकिन इस इवेंट से पहले, दिल्ली पुलिस ने इस लेकर फैंस को एक जरूरी अलर्ट जारी किया है. 

यह भी पढ़ें...

दिल्ली पुलिस की चेतावनी: फर्जी टिकट लिंक से सावधान

दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया पर एक क्रिएटिव पोस्ट के जरिए फैंस को ऑनलाइन धोखाधड़ी से सतर्क किया है. पुलिस ने बताया कि फैंस को कॉन्सर्ट टिकट का वादा करने वाले फर्जी लिंक से जुड़े ऑनलाइन फ्रॉड से बचना चाहिए. पुलिस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें टेक्स्ट के जरिए दिलजीत दोसांझ के फेमस गाने "ओह पैसे पूसे बारे बिल्लो सोचे दुनिया" की तर्ज पर लिखा गया: 'गाना सुनने के चक्कर में टिकट के लिए गलत लिंक पर पैसे पूसे देकर अपना बैंड मत बजवा लेना.' इसके साथ वीडियो के कैप्शन में भी लिखा गया: 'पैसे पूसे बारे सोचे दुनिया, अलर्ट रहकर ऑनलाइन फ्रॉड से बचे दुनिया.'

पुलिस का फैंस के लिए संदेश

दिल्ली पुलिस ने इस पोस्ट के जरिए यह संदेश दिया है कि कॉन्सर्ट टिकट बुक करने के लिए किसी भी अनवेरिफाइड लिंक पर क्लिक न करें और पैसे न दें. ऑनलाइन फ्रॉड की बढ़ती संभावनाओं को देखते हुए यह जरूरी है कि लोग किसी भी लिंक की सत्यता की पहले से जांच कर लें. गलत लिंक पर क्लिक करने से वे धोखाधड़ी का शिकार हो सकते हैं, इसलिए फैंस को फर्जी लिंक से सावधान रहने की सलाह दी गई है.

सोशल मीडिया पर क्रिएटिव पोस्ट की तारीफ

दिल्ली पुलिस के इस क्रिएटिव पोस्ट ने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींचा है. यूजर्स ने पुलिस की इस पहल को न सिर्फ सराहा, बल्कि उनके मजाकिया अंदाज पर भी जमकर प्रतिक्रियाएं दीं. एक यूजर ने मजाकिया लहजे में लिखा, "जब आप प्रोफेशनल डिजिटल मार्केटिंग कोर्स करने के बाद पुलिस अधिकारी बन जाते हैं, तो ऐसे मजेदार पोस्ट आते हैं." एक अन्य यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा, "यह दिल्ली पुलिस है, काम करने में कभी असफल नहीं होती." वहीं एक तीसरे यूजर ने लिखा, "क्रिएटिविटी का हाई लेवल. आपका अकाउंट हैंडलर क्रेजी है."

MP: भोपाल में सूखे पत्ते की तरह 2 लड़कियां कार के बाहर लटकीं, हवा में ऐसी स्टंटबाजी देख रह जाएंगे भौचक्के

दिलजीत दोसांझ का दिल-लुमिनाती टूर 2024

दिलजीत दोसांझ का दिल-लुमिनाती टूर 2024 पहले से ही फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. यह टूर दिलजीत के फैंस के लिए साल के सबसे बड़े इवेंट्स में से एक है. टिकटों की भारी मांग के चलते टिकटें तेजी से बिक रही हैं, और फैंस को सही लिंक से टिकट खरीदने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. यह स्थिति ऑनलाइन धोखाधड़ी की संभावनाएं बढ़ गई हैं. इसी वजह से दिल्ली पुलिस ने पहले से ही सतर्कता बरतने की सलाह दी है.

फैंस को फ्रॉड से बचने की सलाह

दिलजीत के इस मेगा कॉन्सर्ट को लेकर फैंस में उत्साह के साथ-साथ ऑनलाइन धोखाधड़ी की भी चिंता बढ़ रही है. कई फैंस ऑनलाइन गलत लिंक के जरिए टिकट बुक करने का शिकार हो सकते हैं, इसलिए पुलिस की इस चेतावनी को नजरअंदाज नहीं किया जाना चाहिए. फैंस को सलाह दी जा रही है कि वे केवल अधिकृत और सत्यापित वेबसाइट्स के जरिए ही अपने टिकट बुक करें और अनजान या अविश्वसनीय लिंक पर भरोसा न करें.

    follow google newsfollow whatsapp