गोविंदा लोडेड रिवॉल्वर के साथ क्या कर रहे थे कि निकल पड़ा खून का फौव्वारा? डिस्चार्ज होने पर किया खुलासा

सुमित पांडेय

04 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 4 2024 5:36 PM)

Govinda Shooting Incident: फिल्म अभिनेता गोविंदा हाल ही में एक हादसे का शिकार हुए, जिससे उन्हें अस्पताल जाना पड़ा. 1 अक्टूबर को उनके घर पर हुए इस हादसे के बाद वे मुंबई के क्रिटिकेयर अस्पताल में भर्ती हुए थे.

NewsTak
follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

हादसे के बारे में गोविंदा ने बताया कि वे अपने घर पर थे और अपनी लाइसेंस्ड रिवॉल्वर चेक कर रहे थे

point

इसी दौरान रिवॉल्वर उनके हाथ से छूट गई और मिसफायर हो गया, जिससे गोली उनके पैर में जा लगी

Govinda Shooting Incident: बॉलीवुड के हीरो नंबर 1 गोविंदा हाल ही में एक हादसे का शिकार हुए, जिससे उन्हें अस्पताल जाना पड़ा. 1 अक्टूबर को उनके घर पर हुए इस हादसे के बाद वे मुंबई के क्रिटिकेयर अस्पताल में भर्ती हुए थे. अब गोविंदा अस्पताल से घर लौट चुके हैं और उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए अपने इस हादसे के बारे में विस्तार से बताया है.

गोविंदा ने बताया कि वे अपने घर पर थे और अपनी लाइसेंस्ड रिवॉल्वर चेक कर रहे थे. इसी दौरान रिवॉल्वर उनके हाथ से छूट गई और मिसफायर हो गई. दुर्भाग्य से, गोली उनके पैर में जा लगी. इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज किया गया. अब घर लौटने के बाद गोविंदा ने अपनी सेहत को लेकर कहा, "अब मैं ठीक हूं. मैं क्रिटिकेयर अस्पताल के डॉक्टरों, नर्सों और स्टाफ का दिल से धन्यवाद करता हूं. साथ ही देशभर से मिले प्यार और शुभकामनाओं के लिए सभी प्रशंसकों, पत्रकारों और नेताओं का भी आभार प्रकट करता हूं."

अब कैसी है गोविंदा की तबीयत?

अपनी मौजूदा सेहत के बारे में बताते हुए गोविंदा ने कहा, "अब मैं बेहतर महसूस कर रहा हूं. गोली गहरे लगी थी, इसलिए थोड़ा समय लगेगा ठीक होने में. जब गोली लगी, तब मुझे यकीन ही नहीं हुआ कि ये कैसे हो गया. लेकिन अब मैं स्वस्थ हो रहा हूं." गोविंदा ने आगे बताया कि अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद वे घर पर आराम कर रहे हैं और जल्द ही काम पर लौटने की योजना बना रहे हैं.

Big Boss 18 का धमाकेदार प्रोमो, 50 साल की एक्ट्रेस बोलीं- 90s में सेंसेशनल क्वीन बुलाते थे मुझे

हादसे के वक्त क्या हुआ था?

हादसे के बारे में बताते हुए गोविंदा ने कहा कि 1 अक्टूबर की सुबह वे कोलकाता के लिए एक शो पर जाने की तैयारी कर रहे थे. सुबह के लगभग 5 बजे, जब वे अपनी रिवॉल्वर चेक कर रहे थे, तभी वह उनके हाथ से छूट गई और गोली चल गई. गोविंदा ने कहा, "मैंने देखा कि खून का फव्वारा निकल रहा था. मैंने तुरंत डॉक्टर से संपर्क किया और अस्पताल चला गया."

अलसुबह गोविंदा लोडेड रिवॉल्वर के साथ क्या कर रहे थे?

लोडेड रिवॉल्वर के साथ क्या कर रहे थे गोविंदा? इस सवाल के जवाब में गोविंदा ने कहा, "सुबह जब हम तैयार हो रहे होते हैं, तो सब सही लगता है. मैं थोड़ा मस्त रहता हूं, सहज रहता हूं. इसलिए मैंने ज्यादा ध्यान नहीं दिया कि रिवॉल्वर लोडेड थी. पर ये घटना एक सीख है कि हमें हमेशा सतर्क रहना चाहिए."

फेमस अफगानी क्रिकेटर राशिद खान ने कसम तोड़कर क्यों कर ली शादी, कौन हैं इनकी नई-नवेली दुल्हन?

क्या गोविंदा को किसी का डर है?

जब गोविंदा से पूछा गया कि वे इतने हंसमुख इंसान हैं, तो उन्हें रिवॉल्वर की जरूरत क्यों है? इसपर गोविंदा ने कहा, "फेम एक फ्लेम (आग) की तरह होता है. जब आपको शोहरत मिलती है, तो आपको उससे संभलकर चलना होता है. जहां प्रेम करने वाले होते हैं, वहीं ईर्ष्या करने वाले भी होते हैं. मुझे किसी से डर नहीं है, लेकिन ये सच है कि जीवन में स्पर्धा होती है और उससे ही कई बार कष्ट होता है."

गोविंदा ने अपने फैंस, पत्रकारों और नेताओं का भी धन्यवाद करते हुए कहा कि उनके प्रति जताए गए प्रेम और प्रार्थनाओं ने उन्हें इस मुश्किल समय से उबरने में मदद की. उन्होंने यह भी कहा कि इस घटना से उन्हें एक महत्वपूर्ण सीख मिली है कि जीवन में सतर्क रहना बेहद जरूरी है.

    follow google newsfollow whatsapp