अभिषेक-ऐश्वर्या के अलगाव की खबरों के बीच काजोल का वीडियो वायरल, जोड़ी को दे रहीं शादी बचाने की सलाह

सुमित पांडेय

25 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 25 2024 6:00 PM)

Abhishek- Aishwarya News: काफी टाइम से अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के रिश्तों में अलगाव की अफवाहें उड़ रही हैं. इसकी वजह बताई जा रही है निमरत कौन से उनकी दोस्ती. इस बीच एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें काजोल कपल को शादी बचाने की सलाह देती नजर आ रही हैं.

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के तलाक की खबरें उड़ रही हैं और इसकी वजह निमरत कौर को माना जा रहा है.

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के अलगाव की खबरें हैं.

follow google news

Kajol On Abhishek- Aishwarya: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के रिश्ते में दरार को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं. इन अफवाहों के बीच एक पुराना वीडियो फिर से वायरल हो गया है, जिसमें काजोल ने इस जोड़ी को अपनी शादी बचाने की सलाह दी थी. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की प्रेम कहानी की शुरुआत 2006 में हुई थी, जब उन्होंने अपनी फिल्म 'उमराव जान' की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के प्रति अट्रैक्ट हुए थे. इसके बाद 2007 में एक समारोह में उन्होंने शादी कर ली. 

बॉलीवुड में इस चर्चित पॉवर कपल को हमेशा 'कपल गोल' सेट करते देखा गया है, लेकिन पिछले कुछ वर्षों में उनके रिश्ते में अनबन की अफवाहें जोर पकड़ रही हैं. हालांकि, इस जोड़ी ने कभी भी इन अफवाहों पर कोई ऑफिशियल रिएक्शन नहीं दिया है. इन अफवाहों के बीच यह भी कहा जा रहा है कि अभिषेक की को-स्टार निमरत कौर के साथ रोमांटिक संबंध हैं. 

सोशल मीडिया पर कई लोग निमरत को अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच दरार का जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. लेकिन, इस बारे में किसी भी तरह की पुष्टि नहीं हुई है.

काजोल ने दी ये सलाह

वायरल हो रहा वीडियो "कॉफी विद करण" का है, जो 2007 में प्रसारित हुआ था. इसमें काजोल, शाहरुख खान और रानी मुखर्जी मौजूद थे. रैपिड-फायर राउंड के दौरान काजोल से पूछा गया कि अगर उन्हें अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी बचाने का मौका मिले, तो वह क्या सलाह देंगी. इस पर काजोल ने कहा, KANK मत देखो. उन्होंने इसे समझाते हुए कहा कि कभी अलविदा ना कहना न देखना पड़े. असल में, कभी अलविदा न कहना फिल्म में बेवफाई और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को दर्शाया गया था. काजोल का यह सलाह इस संदर्भ में महत्वपूर्ण थी कि वह नहीं चाहतीं कि यह जोड़ा कभी ऐसी स्थिति में पहुंचे.

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के साथ किसिंग कंट्रोवर्सी पर झुंझला गए अनु कपूर, कर दिया ये बड़ा खुलासा!

अभिषेक की चुप्पी की वजह

अभिषेक और ऐश्वर्या की निजी जिंदगी के बारे में कई अटकलें लगाई जाती हैं, लेकिन दोनों ने हमेशा इन पर चुप्पी बनाए रखना पसंद किया है. एक बार हिंदुस्तान टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में अभिषेक ने इस चुप्पी के पीछे का कारण बताया. उन्होंने कहा, "ऐश्वर्या के पास इन अटकलों के लिए एक खास शब्द है, 'इट्स ए वाटर ऑफ ए डक' इसका मतलब है कि जो प्यार और सकारात्मकता उन्हें मिलती है, वह सभी नकारात्मकता और चर्चाओं से कहीं अधिक है.

अभिषेक ने यह भी कहा कि वे इन रूमर्स को काला टीका लगाते हैं और फिर आगे बढ़ जाते हैं. यह उनकी सोच को दर्शाता है कि वे अपने रिश्ते को प्रायोरिटी देते हैं और बाहरी विवादों को नजरअंदाज करते हैं. अभिषेक और ऐश्वर्या की जोड़ी ने हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखा है. चाहे कितनी भी अफवाहें उड़ें, दोनों एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार और सम्मान को बनाए रखते हैं.

    follow google newsfollow whatsapp