रतन टाटा के देहांत की खबर सुन विदेश में पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने रोक दिया अपना शो, फिर ऐसा हुआ माहौल

शुभम गुप्ता

10 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 10 2024 12:30 PM)

Ratan Tata Demise: रतन टाटा के देहांत की खबर सुनकर दिलजीत दोसांझ ने अपना कनसर्ट शो रोक दिया. वे उस समय जर्मनी में थे. शो के बीच दिलजीत दोसांझ ने उन्हें श्रद्धांजलि भी अर्पित की.

NewsTak
follow google news

Ratan Tata Demise: रतन टाटा के देहांत से पूरा देश शोक में डूबा हुआ है. सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि देने वालों का तांता लगा हुआ है. देशभर के लोग अलग-अलग तरीकों से रतन टाटा को याद कर रहे हैं और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. गायक दिलजीत दोसांझ ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी.

दिलजीत दोसांझ ने जताया शोक

फेमस पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ भी रतन टाटा के निधन से बेहद आहत हुए. जब दिलजीत को टाटा के देहांत की खबर मिली, वह जर्मनी में एक कॉन्सर्ट कर रहे थे. उन्होंने रतन टाटा को श्रद्धांजलि देने के लिए अपना कनसर्ट शो बीच में ही रोक दिया.

जर्मनी में कॉन्सर्ट के दौरान दिलजीत का भावुक पल

जर्मनी में परफॉर्मेंस के दौरान जैसे ही दिलजीत दोसांझ को रतन टाटा के निधन की खबर मिली, उन्होंने तुरंत अपने कनसर्ट शो को रोक दिया. दिलजीत ने इस मौके पर रतन टाटा की विरासत को सम्मान देने के लिए अपने विचार शेयर किए. एक वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दिलजीत ने मंच से रतन टाटा के जीवन और उनकी सिखाई गई बातों पर गहराई से विचार किया. दिलजीत ने कहा कि मुझे रतन टाटा से मिलने का मौका नहीं मिला, लेकिन उन्होंने कैसे उनके जीवन पर छाप छोड़ी. 

मेहनती व्यक्ति थे रतन टाटा- दिलजीत

दिलजीत दोसांझ ने शो के दौरान कहा कि मुझे लगा कि आज उनका उल्लेख करना महत्वपूर्ण है क्योंकि वह हमेशा एक मेहनती व्यक्ति थे. मैंने उनके बारे में जो कुछ भी पढ़ा और सीखा है, मैंने उन्हें कभी किसी के बारे में बुरा बोलते नहीं देखा. वह हमेशा मददगार और दूसरों के लिए अच्छा करने के लिए समर्पित रहते थे. यही जीवन का सार है. अगर रतन जी के जीवन से हम कुछ सीख सकते हैं, तो वह है कड़ी मेहनत करना, सकारात्मक रहना और दूसरों की सेवा करना. उस व्यक्ति ने बेदाग जीवन जिया.

    follow google newsfollow whatsapp