रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में रामायण का ट्विस्ट! सबसे लंबे ट्रेलर में दिखा दीपिका का लेडी सिंघम अवतार

सुमित पांडेय

07 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 7 2024 5:10 PM)

'Singham Again' Trailer out: ‘सिंघम अगेन’ का ट्रेलर लगभग 5 मिनट लंबा है, जो भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे लंबे ट्रेलर्स में से एक माना जा रहा है. इसकी वजह है फैंस के लिए पेश किए गए कई बेहतरीन मोमेंट्स, जो दर्शकों के लिए खास हैं. रोहित शेट्टी ने इस ट्रेलर में रोमांचक सीन्स और एक्शन का बेहतरीन मिश्रण पेश किया है.

सिंघम अगेन का ट्रेलर लांच कर दिया गया है.

Singham Again Trailer

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

ट्रेलर में रोहित शेट्टी ने एक बार फिर से कॉप यूनिवर्स में रोमांच और एक्शन का तड़का लगाया है

point

‘सिंघम अगेन’ का ट्रेलर लगभग 5 मिनट लंबा है, इतिहास का सबसे लंबा ट्रेलर माना जा रहा है 

Rohit Shetty Singham Again trailer out: अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सिंघम अगेन’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जिसने दर्शकों के बीच धूम मचा दी है. इस ट्रेलर में रोहित शेट्टी ने एक बार फिर से कॉप यूनिवर्स में रोमांच और एक्शन का तड़का लगाया है. इस बार फिल्म में रामायण से प्रेरित कहानी का ट्विस्ट देखने को मिल रहा है, जो दर्शकों के लिए सबसे बड़ा अट्रैक्शन साबित हो रहा है.

ट्रेलर का लम्बा सफर

‘सिंघम अगेन’ का ट्रेलर लगभग 5 मिनट लंबा है, जो भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे लंबे ट्रेलर्स में से एक माना जा रहा है. इसकी लम्बाई का मुख्य कारण है. फैंस के लिए पेश किए गए कई बेहतरीन मोमेंट्स, जो दर्शकों के लिए खास हैं. रोहित शेट्टी ने इस ट्रेलर में रोमांचक सीन्स और एक्शन का बेहतरीन मिश्रण पेश किया है, जिससे यह साबित होता है कि फिल्म की कहानी में काफी गहराई है.

स्टोरी में ट्विस्ट एंड टर्न 

इस बार जैकी श्रॉफ नेगेटिव किरदार में नजर आ रहे हैं, जो कि ‘सूर्यवंशी’ से आगे बढ़ रहा है. अर्जुन कपूर का किरदार जैकी का नया हथियार बनकर सामने आएगा. ट्रेलर में दिखाया गया है कि सिंघम की पत्नी (करीना कपूर) का अपहरण कर लिया गया है, और अब सिंघम को अपने बेटे के सामने यह साबित करना है कि वह प्यार और नफरत दोनों के लिए किसी भी सीमा तक जा सकता है. कहानी में यह भी संकेत दिया गया है कि सिंघम इस बार श्रीलंका जा सकते हैं.

कॉप यूनिवर्स में नए किरदार जोड़े 

कॉप यूनिवर्स में दीपिका पादुकोण की एंट्री ‘लेडी सिंघम’ के रूप में हो रही है, जबकि टाइगर श्रॉफ ए.सी.पी. सत्या का किरदार निभा रहे हैं। दोनों के किरदार अपने ‘गुरूजी’ सिंघम से प्रेरित हैं और इस मिशन में उन्हें मदद करेंगे। रणवीर सिंह (सिंबा) और अक्षय कुमार (सूर्यवंशी) भी इस बार फिल्म में दिखाई देंगे, जिससे यह कॉप यूनिवर्स और भी मजेदार हो जाएगा.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss: कैसा है बिग बॉस का घर, दिखाई पहली झलक; सलमान खान को 3 अवतार में देख बेचैन हुए फैंस

रामायण थीम बना सबसे बड़ा अट्रैक्शन 

ट्रेलर में रामायण थीम का खास ध्यान रखा गया है। अजय का किरदार जैसे प्रभु श्रीराम की भूमिका में नजर आता है, जबकि टाइगर श्रॉफ लक्ष्मण के रूप में दिखाई देंगे. रणवीर सिंह इस कहानी में हनुमान की भूमिका निभाएंगे और अक्षय कुमार जटायु के रूप में नजर आएंगे. इस प्रकार, फिल्म की कहानी एक नई दिशा में जाती है.एक नवंबर को थिएटर में दस्तक देगी फिल्म 

ट्रेलर के जरिए फिल्म की कहानी का पूरा खाका पेश किया गया है. रोहित शेट्टी ने सभी प्रमुख किरदारों को प्रदर्शित करते हुए दर्शकों को थिएटर्स तक खींचने का प्रयास किया है. ट्रेलर में एक्शन सेट पीस, दमदार म्यूजिक और स्टार वैल्यू का मिश्रण है, जो ‘सिंघम अगेन’ को बॉलीवुड फैन्स के लिए एक आकर्षक विकल्प बनाता है.

फिल्म ‘सिंघम अगेन’ दिवाली पर रिलीज होने जा रही है. इसके लिए सटीक तारीख 1 नवंबर घोषित की गई है. अब दर्शकों को इस धमाकेदार फिल्म का इंतजार है, जो फिर से अजय देवगन के एक्शन और रोहित शेट्टी के निर्देशन का जादू दिखाएगी.

    follow google newsfollow whatsapp