'नमस्ते लोरेंस भाई...' सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने लोरेंस बिश्नोई से की स्पेशल रिक्वेस्ट

शुभम गुप्ता

17 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 17 2024 7:50 PM)

Somy Ali to Lawrence Bishnoi: सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लॉरेंस की एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, “यह लॉरेंस बिश्नोई को डायरेक्ट मैसेज है. नमस्ते, लोरेंस भाई. सुना है कि आप जेल से भी ज़ूम कॉल कर रहे हैं, तो मुझे आपसे कुछ बातें करनी हैं. कृपया मुझे बताएं कि यह कैसे संभव है?

Somy Ali shares message for Lawrence Bishnoi. (Credit: Instagram/realsomyali/)

Somy Ali shares message for Lawrence Bishnoi.

follow google news

Somy Ali Request to Lawrence Bishnoi: सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने गैंगस्टर लोरेंस बिश्नोई को एक ओपन लेटर लिखा. यूएस में रहने वाली सोमी ने सोशल मीडिया के जरिए लोरेंस से बातचीत करने की गुजारिश की. एक्ट्रेस ने लोरेंस से उनका नंबर भी मांगा. हालांकि सोमी अली ने अपना ये पोस्ट डिलीट कर दिया है. लेकिन आइए जानते हैं उन्होंने लोरेंस को क्या लिखा था.

ज़ूम कॉल की रिक्वेस्ट

सोमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लॉरेंस की एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, “यह लॉरेंस बिश्नोई को डायरेक्ट मैसेज है. नमस्ते, लोरेंस भाई. सुना है कि आप जेल से भी ज़ूम कॉल कर रहे हैं, तो मुझे आपसे कुछ बातें करनी हैं. कृपया मुझे बताएं कि यह कैसे संभव है?”

बिश्नोई समाज के मंदिर जाने की इच्छा

सोमी ने अपनी पोस्ट में यह भी लिखा कि वह राजस्थान में बिश्नोई समाज के मंदिर जाकर पूजा करना चाहती हैं. उन्होंने लॉरेंस से उनका मोबाइल नंबर मांगा और कहा, “मेरी पसंदीदा जगह राजस्थान है. हम आपके मंदिर आकर पूजा करना चाहते हैं, लेकिन पहले आपसे ज़ूम कॉल पर बातें कर लें. फिर यकीन मानिए, यह आपके फायदे की बात होगी. आपका मोबाइल नंबर देने का एहसान होगा, शुक्रिया.”

सलमान खान के साथ रिश्ता

सोमी अली एक पाकिस्तानी-अमेरिकी अभिनेत्री हैं. इन्होंने 90 के दशक में कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया.  सोमी अभी अमेरिका में रहती हैं. वह सलमान खान की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं और दोनों ने 1991 से 1999 तक एक-दूसरे को डेट किया.

सलमान पर लगाए थे मारपीट के आरोप

ब्रेकअप के बाद सोमी ने सलमान पर मारपीट और धोखा देने के आरोप लगाए थे. हाल ही में सलमान के घर के बाहर हुई फायरिंग के बाद, सोमी ने एक पोस्ट में कहा कि वह सलमान के बदले बिश्नोई समाज से माफी मांगने के लिए तैयार हैं. 

    follow google newsfollow whatsapp