बिग बॉस में पहुंची शिल्पा शिरोडकर ने सलमान खान पर दिया चौंकाने वाला जवाब, कहा- मैं उसे नहीं जानती

सुमित पांडेय

07 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 7 2024 8:05 PM)

Shilpa Shirodkar Exclusive: बिग बॉस 18 रविवार की रात को होस्ट सलमान खान के साथ 18 प्रतियोगियों का स्वागत करते हुए ग्रैंड तरीके से लॉन्च हो गया है. एक बार फिर से इस शो में टेलीविजन के चेहरे छाए हुए हैं. वहीं 90 के दशक की स्टार शिल्पा शिरोडकर सरप्राइज एंट्री बनकर आई हैं.

सलमान खान को लेकर शिल्पा शिरोडकर ने बड़ा बयान दिया है.

Salman Khan Shilpa Shirodkar

follow google news

Shilpa Shirodkar Exclusive: बिग बॉस 18 रविवार की रात को होस्ट सलमान खान के साथ 18 प्रतियोगियों का स्वागत करते हुए ग्रैंड तरीके से लॉन्च हो गया है. एक बार फिर से इस शो में टेलीविजन के चेहरे छाए हुए हैं. वहीं 90 के दशक की स्टार शिल्पा शिरोडकर सरप्राइज एंट्री बनकर आई हैं. बॉलीवुड के कई दिग्गजों के साथ काम कर चुकीं शिल्पा शिरोडकर ने बताया कि सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करना उनका सपना था. बिग बॉस उनके लिए वह मौका बन गया. मंच पर उन्होंने शो की दीवानी होने के बारे में भी बताया. हालांकि सलमान को लेकर उन्होंने चौंकाने वाला जवाब दियाा है. 

घर में एंट्री करने से पहले शिल्पा शिरोडकर ने इंडिया टुडे से बिग बॉस को लेकर एक्सक्लूसिव बातचीत की. इसमें उन्होंने अपने इरादों और डर के बारे में खासतौर से खुलकर बताया. उन्होंने कहा- "ईमानदारी से कहूं तो शो में शामिल होने के लिए मुझे किसी दृढ़ विश्वास की जरूरत नहीं थी. मैं बिग बॉस की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूं और मुझे लगता है कि यह मेरे लिए वास्तव में एक सपने के सच होने जैसा है. जैसे ही मुझे कॉल आया, 'मैं अपने इंटरव्यू और सेशन के लिए चली गई और चीजें अपने आप ठीक हो गईं. मैं इस सफर को लेकर वाकई उत्साहित हूं." 

मुझे काम की तलाश थी: शिल्पा

कई पुराने कलाकारों पर अक्सर बिग बॉस के जरिए अपने करियर को फिर से खड़ा करने का आरोप लगाया जाता रहा है. जब शिल्पा से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, "मैं कहूंगी कि क्यों नहीं? मैं काम की तलाश में थी और यह मेरे लिए बहुत मुश्किल था. मैं बिग बॉस को अपने करियर के अगले चरण के रूप में देख रही हूं. मैं एक एक्टर हूं और मैं यहां अपने काम को पूरी लगन से करने आई हूं. मुझे उम्मीद है कि इससे मुझे कई और प्रोजेक्ट मिलेंगे."

'कैरियर से संतुष्ट हूं और बेहतर करने की उम्मीद है'

अपने करियर के बारे में बात करते हुए शिल्पा शिरोडकर ने कहा- 'व्यक्तिगत रूप से बहुत संतुष्ट हैं और जीवन में बेहतर करने की उम्मीद करती हूं. वापस अंतरिक्ष में आना रोमांचक है.' जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें बॉलीवुड द्वारा उपेक्षित महसूस हुआ, तो उन्होंने तुरंत जवाब दिया, "कभी नहीं. मुझे इस इंडस्ट्री से बहुत प्रसिद्धि, पैसा, प्रसिद्धि और प्यार मिला. मैं वास्तव में यहां इसलिए हूं क्योंकि लोग अभी भी मुझे प्यार करते हैं."

शिल्पा शिरोडकर ने यह भी साझा किया कि वह लाइमलाइट से दूर अच्छा समय बिता रही हैं, क्योंकि वह अपने बच्चे का पालन-पोषण कर रही हैं। "मेरी एक प्यारी 20 वर्षीय बेटी है। मेरी शादी को 24 साल हो चुके हैं और मैं उनके साथ दुनिया भर में यात्रा करती रही हूं। मुझे कभी भी काम करने की कमी महसूस नहीं हुई; हालांकि मैं व्यस्त रहने को मिस करूंगी."

ये भी पढ़ें: पहली पत्नी से तलाक, फिर दूसरी शादी के लिए बदला अपना धर्म, अब Bigg Boss18 में जलवा दिखाएगा ये एक्टर!

सलमान खान को लेकर ये बोलीं शिल्पा

बिग बॉस के होस्ट सलमान को लेकर शिल्पा ने कहा कि सलमान खान को व्यक्तिगत रूप से नहीं जानती हैं, इसलिए वह उन दावों को खारिज करना चाहती हैं कि वह उनके प्रति नरम होंगे. शिल्पा शिरोडकर ने कहा, "वह मेरे लिए सिर्फ़ एक सहकर्मी है. मेरा उससे कोई ख़ास रिश्ता नहीं है, न ही वह मेरा दोस्त है. लेकिन हां, मैं उसे बेहतर तरीके से जानने की उम्मीद कर रही हूं. मैंने हर सीज़न देखा है और मुझे लगता है कि वह एक बेहतरीन होस्ट है. वह बहुत निष्पक्ष है, और मैं उसके साथ इस नए सफ़र पर जाने के लिए उत्सुक हूं." 

अनादर करने वालों से निपटना जानती हूं: शिल्पा 

बिग बॉस के घर में लड़ाई के दौरान, प्रतियोगी अक्सर सीमाएं लांघते हैं और दूसरों का अनादर करते हैं. जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें डर है कि कुछ युवा कैदी उन्हें नहीं जानते होंगे, तो अभिनेत्री ने कहा, "मैंने हर सीज़न देखा है, और मुझे पता है कि ऐसी चीजें होती हैं. जो लोग मुझे नहीं जानते, उनके पास जाकर अपना परिचय देने में मुझे कोई शर्म नहीं है. मैं उनकी जगह का सम्मान करती हूं, और मुझे उम्मीद है कि वे भी मेरा सम्मान करेंगेण् लेकिन अगर कोई मेरा अनादर करने की कोशिश करता है, तो मुझे पता है कि इससे कैसे निपटना है. जीवन कभी भी एक सीधी रेखा नहीं होता है, इसमें उतार-चढ़ाव होंगे, यह हम पर निर्भर करता है कि हम इससे कैसे निपटते हैं."

बिग बॉस में BJP नेता तजिंदर बग्गा की एंट्री ने मचाई सनसनी, कौन हैं ये जो अक्सर रहते हैं विवादों में?

महेश बाबू और बहन नम्रता के बारे में नहीं की कोई बात

जबकि शिल्पा शिरोडकर ने बहन नम्रता शिरोडकर और जीजा महेश बाबू के बारे में बात करने से इनकार कर दिया. उन्होंने बताया कि उनके पास जीवन में छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है. "मेरे पास कोई रहस्य नहीं है और इसलिए मुझे सतर्क रहने या छवि के प्रति सचेत होने की आवश्यकता नहीं है. मैं खुद ही रहूंगी और पूरे दिल से गेम खेलूंगी."

शिल्पा के अलावा ये हैं 17 प्रतिभागी

बिग बॉस 18 कलर्स पर प्रसारित हो रहा है. शिल्पा के अलावा, इस सीज़न के अन्य प्रतियोगी हैं नायरा बनर्जी, अविनाश मिश्रा, विवियन डीसेना, शहज़ादा धामी, गुणरत्ना, सारा अरफ़ीन खान, अरफ़ीन खान, रजत दलाल, श्रुतिका अर्जुन राज, चाहत पांडे, एलिस कौशिक, हेमा शर्मा उर्फ़ वायरल भाभी, तजिंदर बग्गा, चुम दरंग, ईशा सिंह, करणवीर मेहरा और मुस्कान बामने शामिल हैं.

    follow google newsfollow whatsapp