विवेक ओबेरॉय की बिश्नोई समाज की तारीफ के VIDEO को यूजर्स ने सलमान खान की दुश्मनी से क्यों जोड़ा?

शुभम गुप्ता

16 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 16 2024 1:44 PM)

बाबा सिद्दीकी की मौत की जिम्मेदारी लोरेंस बिश्नोई के गैंग ने ली है. लोरेंस के निशाने पर सलमान खान भी हैं. सलमान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है. इस बीच विवेक ओबेरॉय का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में विवेक बिश्नोई समाज की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं.

NewsTak
follow google news

Salman Khan-Vivek Oberoi: बाबा सिद्दीकी एक्टर सलमान खान के काफी क्लोज फ्रेंड थे. बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद देश में माहौल गरमाया हुआ है. पॉलिटिश्यन की मौत की जिम्मेदारी बिश्नोई गैंग ने ली है. बिश्नोई गैंग ने जिम्मेदारी लेने के साथ सलमान खान को फिर से धमकी दी है. कहा है कि जो भी सलमान से दोस्ती करेगा उसका भी कुछ ऐसा ही हाल होगा. इस पूरे माहौल में लोरेंस बिश्नोई और उनका गैंग चर्चा का केंद्र बन गया है.

इस बीच बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. वीडियो पुराना है. वीडियो में एक्टर बिश्नोई समाज की तारीफ कर रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स इसे सलमान खान से जोड़ रहे हैं. आइए जानते हैं विवेक ओबेरॉय ने क्या कहा था और यूजर्स उनके इस वीडियो को सलमान से क्यों जोड़ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा विवेक ओबेरॉय का वीडियो

वायरल वीडियो में विवेक ओबेरॉय दुबई के एक इवेंट के दौरान बिश्नोई समुदाय की प्रशंसा कर रहे थे. ये वीडियो पिछले साल फरवरी का है. लेकिन बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद इसे सलमान खान से जोड़कर देखा जा रहा है.

विवेक ओबेरॉय ने की बिश्नोई समाज की तारीफ

वायरल वीडियो में विवेक ओबेरॉय कहते नजर आ रहे हैं, "अगर आप गूगल पर बिश्नोई समाज के बारे में खोजेंगे, तो आपको ऐसी चीजें दुनिया भर में कहीं और नहीं मिलेंगी. हमारे घर में, और भारत के हर घर में, हम बच्चों को गाय का दूध पिलाते हैं. बिश्नोई समाज में अगर किसी हिरण के बच्चे की मां मर जाती है, तो बिश्नोई माएं उसे अपनी गोद में लेकर उसे अपने बच्चों की तरह दूध पिलाती हैं. यह आपको दुनिया में और कहीं देखने को नहीं मिलेगा."

सोशल मीडिया पर यूजर्स का रिएक्शन

विवेक ओबेरॉय के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "यह अपना बदला ले रहे हैं," तो वहीं दूसरे ने कमेंट किया, "दुश्मन का दुश्मन लॉरेंस का दोस्त." एक अन्य यूजर ने लिखा, "खौफ का दूसरा नाम लोरेंस बिश्नोई." 

सलमान खान और विवेक ओबेरॉय का रिश्ता

सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के बीच दुश्मनी के किस्से किसी से छिपे नहीं हैं. ये दुश्मनी तब शुरू हुई थी जब 2003 में विवेक ओबेरॉय ने सलमान खान पर धमकी देने का आरोप लगाया था. विवेक का कहना था कि सलमान खान ने उन्हें एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के साथ उनके रिश्ते के कारण धमकाया था. इस घटना के बाद से ही दोनों के बीच रिश्ते बेहद खराब हो गए.

लेकिन बाद में एक इवेंट के दौरान विवेक ओबेरॉय ने सार्वजनिक रूप से सलमान खान से माफी मांगी थी. उन्होंने स्टेज पर सबके सामने हाथ जोड़कर और कान पकड़कर अपने पुराने बर्ताव के लिए खेद जताया. विवेक ने यह कदम अपनी और सलमान के बीच सालों से चली आ रही दुश्मनी को खत्म करने के लिए उठाया था.

लोरेंस बिश्नोई सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुके हैं. लोरेंस बिश्नोई समाज से हैं.  इस संदर्भ में विवेक ओबेरॉय का बिश्नोई समाज की तारीफ वाला वीडियो और सलमान खान के साथ उनकी दुश्मनी, दोनों को जोड़कर देखा जा रहा है.

    follow google newsfollow whatsapp