कौन हैं निम्रत कौर, जिनकी अभिषेक बच्चन संग उड़ रहीं डेटिंग की अफवाहें? 

सुमित पांडेय

22 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 22 2024 2:05 PM)

Nimrat Kaur Love Story: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के रिश्ते को लेकर तरह-तरह की अफवाहें और चर्चाएं सुनने को मिल रही हैं. पिछले कुछ समय से खबरें आ रही हैं कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. इसी बीच, अभिषेक का नाम उनकी एक को-एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा रहा है.

निम्रत कौर और अभिषेक बच्चन की दोस्ती से अफवाहों का बाजार गर्म है.

निम्रत कौर और अभिषेक बच्चन के चर्चे हैं.

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

निम्रत कौर और अभिषेक बच्चन ने दसवीं फिल्म में एक साथ किया काम

point

अब अभिषेक के साथ डेटिंग को लेकर उड़ रही हैं अफवाहें, मची हलचल

Nimrat Kaur Love Story: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के रिश्ते को लेकर तरह-तरह की अफवाहें और चर्चाएं सुनने को मिल रही हैं. पिछले कुछ समय से खबरें आ रही हैं कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. इसी बीच, अभिषेक का नाम उनकी एक को-एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा रहा है. यह एक्ट्रेस हैं निम्रत कौर, जिनकी अभिषेक बच्चन संग उड़ रहीं डेटिंग की अफवाहों ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं. इन अफवाहों का अब तक अभिषेक और निम्रत की तरफ से कोई खंडन नहीं आया है. वहीं माना जा रहा है कि ऐश्वर्य राय बच्चन इसी वजह से पति अभिषेक बच्चन से नाराज हैं.

कौन हैं निम्रत कौर?

निम्रत कौर बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने कम फिल्मों में काम करने के बावजूद अपनी खास पहचान बनाई है. निम्रत ने अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में आई फिल्म यहां से की थी. हालांकि, उन्हें असली पहचान 2013 में आई फिल्म द लंचबॉक्स से मिली, जिसमें उन्होंने इरफान खान के साथ काम किया था. इस फिल्म ने उन्हें एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी पहचान दिलाई. इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया, जैसे एयरलिफ्ट और दसवीं.

निम्रत कौर और अभिषेक बच्चन की दोस्ती

निम्रत कौर और अभिषेक बच्चन ने फिल्म दसवीं में साथ काम किया था. यह फिल्म एक कॉमेडी-ड्रामा थी, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया. इसी फिल्म के बाद से दोनों के बीच दोस्ती की खबरें सामने आईं. रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि दसवीं की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. हालांकि, अभिषेक और निम्रत ने इस बारे में कोई सार्वजनिक बयान नहीं दिया है, लेकिन यह अफवाहें अब सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही हैं.

शादी को को लेकर निम्रत ने क्या कहा था? 

निम्रत कौर के बारे में एक और चर्चा है कि उन्होंने एक इंटरव्यू में शादी को लेकर कहा था कि शादी एक ऐसा फैसला है जो किस्मत और सही समय पर निर्भर करता है. उन्होंने कहा, "जब आप सही इंसान से मिलते हैं, तभी यह फैसला लिया जा सकता है." निम्रत ने यह भी कहा कि वो इस मामले में कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहतीं और उनके लिए यह एक गंभीर और महत्वपूर्ण निर्णय है.

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के रिश्ते पर अफवाहें

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के रिश्ते को लेकर कई अफवाहें उड़ी हैं, जिनमें कहा जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ अनबन चल रही है. हालांकि, दोनों ने इन अफवाहों का खंडन किया है. इसके बावजूद अभिषेक का नाम निम्रत के साथ जोड़े जाने की खबरें सामने आ रही हैं, जो इन अफवाहों को और हवा दे रही हैं.

अभिषेक और निम्रत के बीच कथित रिश्ते की खबरों के चलते दोनों को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है. लोग इन अफवाहों पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, लेकिन दोनों में से किसी ने भी इन खबरों का कोई आधिकारिक जवाब नहीं दिया है.

निम्रत कौर की आने वाली फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो निम्रत ने बॉलीवुड के साथ-साथ कई अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट्स में भी काम किया है. वह हमेशा अपने रोल्स को लेकर काफी सतर्क रही हैं और अपने किरदारों के चयन में बहुत ध्यान देती हैं. हाल ही में उन्हें राधिका मदान और भाग्यश्री के साथ फिल्म सजनी शिंदे का वायरल वीडियो में देखा गया था. इसके अलावा, वह अब अपने नए प्रोजेक्ट सेक्शन 84 की तैयारी कर रही हैं, जिसमें महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे. यह फिल्म एक कोर्टरूम ड्रामा होगी, जिसका निर्देशन रिभु दासगुप्ता कर रहे हैं.

गौरव तनेजा-रितु राठी की लड़ाई थी पब्लिसिटी स्टंट? करवा चौथ मनाते दिखा कपल

मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि अभिषेक बच्चन और निम्रत कौर के बीच नजदीकियां बढ़ने के बाद से ही उनके और ऐश्वर्या राय बच्चन के रिश्ते में खटास आ गई है. हालांकि, इन खबरों की कोई पुष्टि नहीं हुई है, और इन दोनों के रिश्ते को लेकर फैलाई जा रही अफवाहें महज कयासबाजी ही हो सकती हैं. लेकिन यह दोनों अभी तक इस बारे में कोई सार्वजनिक बयान नहीं दे रहे हैं. वहीं, निम्रत कौर अपने करियर पर फोकस कर रही हैं और उनकी आने वाली फिल्में दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

निम्रत कौर की शादी को लेकर फैन्स में काफी उत्सुकता है, लेकिन उन्होंने साफ कहा है कि जब तक उन्हें सही इंसान नहीं मिलता, तब तक वह शादी नहीं करेंगी. उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें शादी की जल्दी नहीं है और वह अपने करियर पर फोकस कर रही हैं.

इस फिल्म से हुई अभिषेक और निम्रत की दोस्ती

अभिषेक बच्चन और निम्रत कौर ने फिल्म 'दसवीं' में एक साथ काम किया था. इस फिल्म के दौरान दोनों के बीच की दोस्ती और कैमिस्ट्री ने लोगों का ध्यान खींचा था. इसी फिल्म के बाद से ही दोनों के बीच अफवाहों का सिलसिला शुरू हुआ. अब निम्रत का नाम अभिषेक के साथ जोड़ा जा रहा है, और इन खबरों ने सोशल मीडिया पर काफी हलचल मचा दी है.

    follow google newsfollow whatsapp