तृप्ति डिमरी ने फिल्मी पार्टियों से क्यों बना ली दूरी? नई बॉलीवुड सेंसेशन डिमरी क्या सच में कर रही हैं रिटायरमेंट प्लान?

सुमित पांडेय

26 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 26 2024 6:53 PM)

Animal फिल्म से रातोंरात स्टार बनीं तृप्ति डिमरी चर्चा में हैं. तृप्ति डिमरी ने अपने स्ट्रगल से लेकर स्टार बनने तक का सफर साझा किया. उन्होंने एनिमल मूवी से रातोंरात स्टार बनने और फिल्मी पार्टियों से दूरी बनाने, कभी प्रोड्यूसर को काम के लिए फोन नहीं करने जैसी कई बातों का खुलासा किया है. 

तृप्ति डिमरी ने कर ली फिल्मी पार्टियों से तौबा.

tripti_dimri

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव मेें आईं बॉलीवुड की नई सेंसेशन तृप्ति डिमरी ने की शिरकत, खोले कई राज

point

तृप्ति डिमरी अपने करियर के पीक पर हैं और अपने रिटायरमेंट का प्लान कर रही हैं

point

तृप्ति ने कम समय में ही बड़ा मुकाम बनाया है, एनिमल उनके कैरियर में मील का पत्थर साबित हुई

Bollywood New Sensetion Tripti Dimri: एनिमल फिल्म से रातोंरात बॉलीवुड स्टार बनीं तृप्ति डिमरी चर्चा में हैं. इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में आईं तृप्ति डिमरी ने अपने स्ट्रगल से लेकर स्टार बनने तक का सफर साझा किया था. उन्होंने एनिमल मूवी से रातोंरात स्टार बनने से पहले के स्ट्रगल और फिल्मी पार्टियों से दूरी बनाने तक, कई बातों पर खुलकर बात की है.  

यह भी पढ़ें...

मुंबई में आयोजित इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में बॉलीवुड की नई सेंसेशन तृप्ति डिमरी ने शिरकत की. उन्होंने अपनी उपस्थिति से माहौल में चार चांद लगा दिए. उन्होंने अपने स्ट्रगल से लेकर सफलता के दिनों तक के बारे में बात करते हुए इमोशनल हो गईं. तृप्ति अपने करियर के पीक पर हैं और अपने रिटायरमेंट का प्लान कर रही हैं. वह पहाड़ों में शांति से रहना चाहती हैं. तृप्ति ने कम समय में ही बड़ा मुकाम बनाया है. उनकी कुछ बेहतरीन फिल्मों में से एक है लैला मजनूं, कला, बुलबुल और एनिमल.

जिस एनिमल से रातोंरात स्टार बनी तृप्ति ने क्यों किया था ये फैसला? 

मशहूर एक्टर तृप्ति डिमरी ने कहाकि, 'मैं एक्टिंग को लेकर कभी कंफर्टेबल नहीं होना चाहती है. उनकी पिछली कुछ फिल्म जैसे की बुलबुल, कला, उनके जॉनर से मैच करती है. एनिमल बहुत ही अलग और उनके करियर के लिए बहुत ही चैलेंजिंग मूवी में से एक और उस वक्त उन्हें काफी कंट्रोवर्सी का भी सामना करना पड़ा था. वह अपने एक्टिंग के करियर में तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट करती रहती है. जिससे वह और ज्यादा क्रिएटिव बन सकें. जब भी उनके पास जॉनर से अलग किरदार करने के लिए आता है तो वह कैरेक्टर को खुशी-खुशी निभा लेती है.'

एनिमल के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने जब उन्हें ये स्क्रिप्ट सुनाई थी. तब वह काफी एक्साइटेड हो गई थी, और अलग-अलग रोल करने से एक एक्टर की ग्रोथ होती है. एनिमल में उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था. जो किरदार उन्होंने निभाया उसे वह काफी अलग है. एक एक्टर की लाइफ में उन्हें काफी अलग इमोशन्स को महसूस करना पड़ता है. कभी किसी एक्टर और जो रोल वह निभा रहें हैं. वह उसे कभी जज नहीं करती हैं.

ऑस्कर में एंट्री मिलते ही चर्चा में Laapataa Ladies, जान लीजिए क्या है फिल्म की सबसे बड़ी USP?

काम के लिए कभी नहीं किया प्रोड्यूसर को फोन 

तृप्ति डिमरी ने बताया कि, वह उन लोगों में से नहीं है, जो प्रोड्यूसर को काम के लिए दिन-रात फोन करते रहते हैं. वह स्वभाव से काफी शर्मीली हैं, जिनके साथ उन्होंने काम किया उन लोगों को काम बहुत पसंद आया. वह काफी डेडिकेटेड भी हैं. वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग-अलग रहना पसंद करती हैं. इसलिए बॉलीवुड की पार्टी में भी नहीं जाती है. वह अपने आप को लोगों के सामने डेस्परेट नहीं दिखाती हैं और जो रोल उन्हें कनेक्ट करता है. वह उस करने में वह इंजॉय करती है.

डिमरी कैसे बनीं इट गल

एनिमल मूवी से पहले तृप्ति को कम लोग जानते थे और एनिमल मूवी ने उन्हें एक सेंसेशनल एक्ट्रेस बना दिया है. जिससे आप लोग उन्हें जानने में लगे हैं. उनके फैन्स उन्हें तरह- तरह के टैग भी दे रहे हैं. जैसे की नेशनल क्रश. इट गर्ल आदि और वह इसके लिए तैयार नहीं थीं. वह सोशल मीडिया इसे सुनकर एकदम चौंक उठी थी. इसे स्वीकार करने थोड़ा वक्त लगा और फैंस से काफी प्यार भी मिला. जिसकी वह शुक्रगुजार हैं.

    follow google newsfollow whatsapp