'JJP-चंद्रशेखर का गठबंधन है साजिश, AAP का नहीं है वजूद'- हरियाणा चुनाव पर बोले आकाश आनंद 

अभिषेक

• 09:30 AM • 23 Sep 2024

Haryana Election: बसपा नेता आकाश आनंद ने कहा कि, आम आदमी 'आरामवादी पार्टी' है. अरविंद केजरीवाल ने सभी को फ्री का सामान देकर बर्बाद कर दिया है.

newstak
follow google news

Haryana Election: हरियाणा में चुनावी पारा चरम पर है. प्रदेश की 90 विधानसभा सीटों के लिए 5 अक्टूबर को एक चरण में ही मतदान होने है. इससे पहले सभी दल पूरे जोरों-शोर से प्रचार अभियान में जुटी हुई है. प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस अकेले वहीं जननायक जनता पार्टी(JJP) और चंद्रशेखर आजाद की पार्टी, BSP और इनेलो गठबंधन कर चुनाव लड़ रहे है. बहुजन समाज पार्टी के चुनाव प्रचार कर रहे पार्टी के नेशनल कॉर्डिनेटर आकाश आनंद ने हमारे सहयोगी चैनल आज तक से कई बड़ी बातें कहीं है. आकाश आनंद ने आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला वहीं चंद्रशेखर आजाद और JJP के गठबंधन को साजिश बताया. आइए आपको बताते हैं और क्या-क्या कहा उन्होंने. 

यह भी पढ़ें...

'AAP का हरियाणा में कोई वजूद नहीं'

बसपा नेता आकाश आनंद ने कहा कि, आम आदमी 'आरामवादी पार्टी' है. अरविंद केजरीवाल ने सभी को फ्री का सामान देकर बर्बाद कर दिया है. वह खुद शराब घोटाले में फंसे हैं. उन्होंने कहा कि दिल्ली में शराब के ठेके खोले गए जबकि स्कूल खोले जाते तो बच्चे पढ़ते. लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. AAP हरियाणा में कोई वजूद नहीं है. 

जेजेपी और चंद्रशेखर पर भी बोला हमला 

बसपा के नेशनल कॉर्डिनेटर ने हरियाणा चुनाव में चंद्र शेखर आजाद की पार्टी और JJP के गठबंधन पर भी बड़ा हमला बोला है. आकाश आनंद ने कहा उनका गठबंधन कुछ बड़ी पार्टियों के इशारे पर हुआ है. चंद्र शेखर आजाद का और उनकी पार्टी का हरियाणा में कोई वजूद नहीं, वो एक बड़ी साजिश के तहत हमारे समाज को गुमराह कर रहे हैं. आकाश ने कहा कि आजाद का उत्तर प्रदेश में एक सीट को छोड़कर कहीं वजूद नहीं है. उन्होंने कहा कि JJP 5 साल हरियाणा की सत्ता में रही, लेकिन किसानों पर कोई स्टैंड नहीं लिया. आकाश आनंद ने बीजेपी और कांग्रेस को जातिवादी पार्टियां बताया.

उड़ता पंजाब के बाद उड़ता हरियाणा बनता जा रहा...

आकाश आनंद ने कहा कि, पंजाब के बाद हरियाणा का नौजवान नशे में बर्बाद हो रहा है. पंजाब के बाद अब 'उड़ता हरियाणा' बनता जा रहा है. आकाश आनंद ने कहा बीएसपी फ्री की स्कीम पर कोई भरोसा नहीं करती. उन्होंने कहा कि हम फ्री की स्कीम देने के खिलाफ हैं. आकाश आनंद ने कहा कि  मायावती ने जिस तरह 4 बार उत्तर प्रदेश में सरकार बनाकर यूपी में काम किया वैसे ही अब हरियाणा की जनता चाहती है की वैसी ही सरकार अब यहां भी बने. 

रिपोर्ट- अरविंद ओझा 

    follow google newsfollow whatsapp