इंश्योरेंस कंपनी की मैनेजर की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, फ्लैट में बेड के नीचे मिला अर्धनग्न शव

अभिषेक

25 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 25 2024 10:16 AM)

Bhopal News: सूचना मिलने पर जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो डंडे की मदद से दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई. अंदर का नजारा हैरान करने वाला था. रूम में नेहा पलंग के नीचे अर्धनग्न अवस्था में जमीन पर गिरी पड़ी मिली. नेहा के मुंह से झाग निकल रहा था

NewsTak
follow google news

Bhopal News: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. दरअसल एक युवती का शव अर्धनग्न अवस्था उसके ही फ्लैट से बरामद किया गया है. युवती का नाम नेहा विजयवर्गीय था जो एक एक निजी इंश्योरेंस कंपनी में मैनेजर के तौर पर कार्यरत थी. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. 

क्या है मामला?

यह मामला भोपाल के अवधपुरी थाना क्षेत्र का है. थाना प्रभारी रोशनलाल भारती ने हमारे रिपोर्टर को बताया कि, नेहा विजयवर्गीय इलाके के निर्मल पैलेस में सेकंड फ्लोर पर फ्लैट में किराए से रहती थी. नेहा नर्मदापुरम रोड स्थित एक निजी इंश्योरेंस कंपनी में बतौर मैनेजर पोस्टेड थी और करीब 6-7 महीने से इस फ्लैट में किराएदार थी. 

22 अक्टूबर को नेहा की मां उसे कॉल कर रही थी लेकिन नेहा फोन नहीं उठा रही थी. नेहा की मां ने नीचे रहने वाले मकान मालिक को फोन लगाकर इसकी जानकारी दी. मकान मालिक जब नेहा के फ्लैट पर पहुंचे तो वो अंदर से बंद था. काफी देर तक खटखटाने के बाद भी जब नेहा ने दरवाजा नहीं खोला तो पुलिस को जानकारी दी गई.

दरवाजा तोड़ कर फ्लैट में घुसी पुलिस, अंदर का नजारा देख सभी हुए हैरान  

सूचना मिलने पर जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो डंडे की मदद से दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई. अंदर का नजारा हैरान करने वाला था. रूम में नेहा पलंग के नीचे अर्धनग्न अवस्था में जमीन पर गिरी पड़ी मिली. नेहा के मुंह से झाग निकल रहा था और उसने उल्टी भी की थी. हालांकि, फ्लैट से कोई शीशी, जहरीला पदार्थ या रैपर नहीं मिला है और न ही कोई सुसाइड नोट बरामद हुआ है. 

पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. और शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है ताकि मौत की वजह का खुलासा हो सके.

रिपोर्ट- रविश पाल सिंह 

    follow google newsfollow whatsapp