इंदौर के व्यापारी, देवास BJP नेता सहित 5 पर गैंगरेप का केस, पीड़िता का आरोप- बिना कपड़ों के नचाया, बेल्ट से पीटा

एमपी तक

03 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 3 2024 1:41 PM)

Indore Crime News: पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने उसके साथ आप्रकृतिक कृत्य भी किया. पांच आरोपियों शहजाद, सलीम तेली, इरफान अली, सलीम बारीक और नजर पठान पर गैंगरेप सहित कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

इंदौर के स्क्रैप व्यापारी और देवास के बीजेपी नेता समेत पांच लोगों पर रेप केस दर्ज किया गया है.

indore_crime_news

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

इंदौर में एक महिला की शिकायत पर बीजेपी नेता सहित 5 लोगों पर गैंगरेप का केस दर्ज

point

जून केस में पुलिस ने अब की कार्रवाई, पीड़िता के साथ आप्रकृतिक कृत्य किया गया

Indore Crime News: इंदौर पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर एक व्यापारी और देवास के बीजेपी नेता और पार्षद पति सहित 5 लोगों पर गैंगरेप का केस दर्ज किया गया है. पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसे किडनैप कर गोदाम ले गए और 5 आरोपियों ने पीड़िता के साथ रेप किया. महिला का आरोप है कि नशे में धुत आरोपियों ने जबरन कपड़े उतरवाए और नचवाया. इसके बाद बेल्ट से पीटा भी. 

यह भी पढ़ें...

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने उसके साथ आप्रकृतिक कृत्य भी किया. पांच आरोपियों शहजाद, सलीम तेली, इरफान अली, सलीम बारीक और नजर पठान पर गैंगरेप सहित कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है. इंदौर के कनाडिया थाना क्षेत्र का मामला है, जहां पर पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता और आरोपी दोनों एक ही समुदाय से हैं. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसे ब्लू फिल्म दिखाई और शैतानों की तरह उसके शरीर को नोंचते रहे. पीड़िता के मुताबिक, घटना जून महीने की है, लेकिन वो दहशत में थी. अब हिम्मत करके उसने कल रात FIR दर्ज करवाई है. 

रेप का आरोपी इरफान देवास का भाजपा नेता

रेप का आरोपी इरफान अली भाजपा नेता, पार्षद पति और पूर्व पार्षद नगर निगम देवास है. वर्तमान में इरफान अली की पत्नी वार्ड 17 से भाजपा पार्षद हैं. 
कनाड़िया पुलिस के मुताबिक, 34 साल की महिला की शिकायत पर शहजाद मडावरा, सलीम बारी निवासी श्रीनगर कांकड, सलीम तेली पुत्र ईद मोहम्मद निवासी खजराना, इरफान अली निवासी रसलपुर देवास और नजर पठान पर गैंगरेप की धाराओं में कार्रवाई की है.

जून की घटना, पीड़िता ने करवाई एफआईआर, बताई आपबीती

पीड़िता के मुताबिक घटना 11 जून 2024 की है. वह कनाड़िया में किराये से फ्लैट देखने जा रही थी. तभी एक थार गाड़ी से सामने से आई स्कूटी के यहां रोक दी. इस कार से इरफान अली उतरा. वह मुझे जबरदस्ती कार में बैठाने लगा. कहा कि तुझे सलीम भाईजान से 10 से 12 लाख रुपए दिलवा देता हूं.
मैंने काफी विरोध किया तो कार की पीछे की सीट पर सलीम तेली निकला. उसने कहा सड़क पर ही इसे कपड़े उतार दो. फिर एक मिनट में गाड़ी में बैठ जाएगी. इसके बाद सलीम बारिक नाम का लड़का उतरा और मुझे खींचकर जबरदस्ती गाड़ी में बैठा दिया. उसी समय सफेद रंग की दूसरी कार से शहजाद उतरा. उसने गाली-गलौज की.

इसके बाद सभी पीड़िता को कार में बैठाकर अपहरण किया और अस्पताल के गोदाम में ले गए. यहां कमरे में टीवी चालू कर सभी शराब पीने लगे. तभी सलीम ने बेल्ट निकाला और मुजरा करने को कहा. करीब आधे घंटे बाद सभी ने अननैचुरल सेक्स को लेकर दबाव बनाने लगे. सभी ने नशा किया और फिर पीड़िता के साथ रेप किया. पीड़िता ने पुलिस को की शिकायत में बताया कि सलीम तेली ने अननैचुरल सेक्स के लिए मजबूर किया. मेरे साथ शैतानों जैसी हरकत की. कुछ देर बाद मुझे नजर पठान मुझे एक्टिवा पर बैठाकर एमआर10 ब्रिज के यहां छोड़कर भाग गया.

    follow google newsfollow whatsapp