शिवराज परिवार के साथ नजर आईं 'बड़ी बहू' अमानत बंसल, सब कुछ बयां कर रही चेहरे की खुशी

सुमित पांडेय

18 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 18 2024 6:46 PM)

Kartikey-Amanat Story: अमानत की मां रुचिता बंसल ने सोशल मीडिया पर इस रिश्ते को पक्का करने की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं. तस्वीरों में दोनों ही परिवार बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

शिवराज परिवार के साथ उनकी होने वाली बहू नजर आई हैं.

kartikey_amanat

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

शिवराज सिंह की 'समधिन' ने शेयर की कार्तिकेय-अमानत की खूबसूरत PHOTOS

point

कार्तिकेय सिंह चौहान की सगाई उदयपुर की अमानत बंसल से 17 अक्टूबर को होगी

point

शिवराज के बेटे और होने वाली बड़ी बहू की तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही छा गईं

Kartikey-Amanat Story: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान की सगाई जल्द ही राजस्थान के उदयपुर की अमानत बंसल के साथ होने जा रही है. सगाई समारोह 17 अक्टूबर को आयोजित किया जाएगा. इससे पहले, अमानत की मां रुचिता बंसल ने सोशल मीडिया पर इस रिश्ते को पक्का करने की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं. तस्वीरों में दोनों ही परिवार बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि अमानत बंसल के पिता अनुपम बंसल लिबर्टी शूज कंपनी के मालिक हैं, और उनकी मां रुचिता बंसल इज़हार कोरडिज़ाइन्स और कन्फेडरेशन ऑफ विमन एंटरप्रेन्योर ऑफ इंडिया के हरियाणा चैप्टर की फाउंडर हैं. अमानत ने हाल ही में लंदन की ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से साइकोलॉजी में एमएससी पूरी की है और सांस्कृतिक गतिविधियों में भी सक्रिय हैं.

होने वाली बड़ी बहू अमानत बंसल के साथ शिवराज-साधना.

शिवराज सिंह चौहान ने खुद बताई थी खुशखबरी

इससे एक दिन पहले केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने एक्स हैंडल पर खुद ही ये खुशखबरी शेयर की थी. उन्होंने ''एक पिता के रूप में आज मेरे लिए बहुत खुशी का अवसर है. मैं, मेरी धर्मपत्नी साधना और पूरे परिवार को आप सभी से यह शुभ समाचार साझा करते हुए अत्यंत प्रसन्नता हो रही है कि मेरे बड़े बेटे कार्तिकेय की सगाई अनुपम बंसल जी और रुचिता बंसल जी की सुपुत्री अमानत बंसल से तय हुई है."

"17 अक्टूबर को कार्तिकेय और अमानत की सगाई की रस्म होगी. बच्चों को भावी जीवन के लिए आप सभी शुभकामनाएं और आशीर्वाद देकर दोनों परिवारों को अनुगृहीत करें.''

अमानत बंसल उदयपुर से आती हैं और ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से पढ़ी हैं.

सुर्खियों में छाई अमानत बंसल कौन हैं, जो बनेंगी शिवराज सिंह चौहान के घर की बड़ी बहू?

अमानत ने ऑक्सफोर्ड से की है पढ़ाई

अमानत का परिवार दिल्ली-एनसीआर में रहता है और वह भरतनाट्यम में भी पारंगत हैं, जिसका प्रदर्शन उन्होंने 15 साल की उम्र में किया था. उन्होंने ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से साइकोलॉजी में मास्टर्स की पढ़ाई की है. वह उदयपुर के बड़े कारोबारी घराने से आती हैं और अब केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान की बड़ी बहू बनेंगी.

    follow google newsfollow whatsapp