शिवराज सिंह चौहान की बड़ी बहू ने ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से की है पढ़ाई, कार्तिकेय से होने वाली है शादी

News Tak Desk

17 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 17 2024 4:15 PM)

Karthikeya-Amanat wedding: शिवराज सिंह चौहान के दोनों बेटों की जल्द शादी होने वाली है. बड़े बेटे कार्तिकेय की शादी एक व्यापारिक घराने की बेटी अमानत से होने जा रही है. अमानत ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी कर चुकी हैं.

Karthikeya-Amanat Wedding

Karthikeya-Amanat Wedding

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

शिवराज सिंह चौहान के दोनों बेटों की जल्द शादी होने वाली है.

point

बड़े बेटे कार्तिकेय की शादी एक व्यापारिक घराने की बेटी अमानत से होने जा रही है.

Karthikeya-Amanat wedding: शिवराज सिंह चौहान के दोनों बेटों की जल्द शादी होने वाली है. बड़े बेटे कार्तिकेय की शादी एक व्यापारिक घराने की बेटी अमानत से होने जा रही है. अमानत ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी कर चुकी हैं. वह लिबर्टी शू के डायरेक्टर अनुपम बंसल की बेटी हैं.

अमानत बंसल के बारे में बात करें तो वे एक उच्च शिक्षित और प्रतिष्ठित परिवार से हैं. अमानत ने ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से मनोवैज्ञानिक शोध में एमएससी की डिग्री हासिल की है. उनके पिता अनुपम बंसल देश के नामी ब्रांड लिबर्टी शूज के डायरेक्टर हैं, जो भारत में एक लोकप्रिय और विश्वसनीय जूता ब्रांड है.

शिवराज सिंह चौहान ने कार्तिकेय और अमानत की शादी को लेकर कुछ दिन पहले एक्स पर पोस्ट की थी कि  "एक पिता के रूप में आज मेरे लिए बेहद खुशी का अवसर है. मैं, मेरी धर्मपत्नी साधना और पूरे परिवार को आप सभी से यह शुभ समाचार साझा करते हुए अत्यंत प्रसन्नता हो रही है कि मेरे बड़े बेटे कार्तिकेय की सगाई अनुपम बंसल जी और रुचिता बंसल जी की सुपुत्री अमानत बंसल से तय हुई है."

ट्रेंड करने लगे हैं कार्तिकेय और अमानत

इस खबर ने न केवल राजनीतिक गलियारों में बल्कि सोशल मीडिया पर भी हलचल मचा दी है. शिवराज सिंह चौहान के बेटे की सगाई की खबर तेजी से वायरल हो रही है, और लोग सोशल मीडिया पर अपने शुभकामनाएं और बधाइयां दे रहे हैं. कार्तिकेय सिंह चौहान भी अपने पिता की तरह राजनीति में सक्रिय हैं, और यह सगाई दोनों परिवारों के बीच एक बड़ी सामाजिक और राजनीतिक घटना मानी जा रही है. वहीं कुणाल का रिश्ता भोपाल के डॉक्टर इंद्रमल जैन की पोती रिद्धि जैन से तय हुआ है.

ये भी पढ़ेंकेंद्रीय मंत्री शिवराज पत्नी और दोनों बेटों सहित मिलने पहुंचे PM नरेंद्र मोदी के पास, दिया ये पत्र

    follow google newsfollow whatsapp