प्रियंका गांधी के भाषण में उनकी ट्रांसलेटर का ये एक्सप्रेशन हो गया Viral

शुभम गुप्ता

24 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 24 2024 1:47 PM)

Priyanka Gandhi: प्रियंका गांधी की स्पीच के दौरान एक खास नजारा देखने को मिला.  उनके साथ खड़ी महिला ट्रांसलेटर बेहद जोश में थीं. उन्होंने पूरे जोश के साथ प्रियंका की स्पीच को मलयालम में ट्रांस्लेट किया. प्रियंका खुद भी ट्रांसलेटर की एनर्जी को देखकर मुस्कुराए बिना नहीं रह सकीं.

NewsTak
follow google news

Priyanka Gandhi Nomination: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने केरल की वायनाड सीट से लोकसभा उपचुनाव के लिए नामांकन दाखिल कर दिया है। वायनाड में आयोजित एक सभा के दौरान प्रियंका ने जोश भरे अंदाज में भाषण दिया.

जोश में दिखी ट्रांसलेटर

प्रियंका गांधी की स्पीच के दौरान एक खास नजारा देखने को मिला.  उनके साथ खड़ी महिला ट्रांसलेटर बेहद जोश में थीं. उन्होंने पूरे जोश के साथ प्रियंका की स्पीच को मलयालम में ट्रांसलेट किया. प्रियंका खुद भी ट्रांसलेटर की एनर्जी को देखकर मुस्कुराए बिना नहीं रह सकीं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

राहुल गांधी ने छोड़ी थी वायनाड की सीट

वायनाड सीट पर प्रियंका गांधी की उम्मीदवारी खास महत्व रखती है. 2024 के आम चुनाव में राहुल गांधी ने वायनाड और रायबरेली दोनों सीटों से चुनाव लड़ा था. हालांकि, उन्होंने बाद में रायबरेली को अपने पास रखा और वायनाड से इस्तीफा दे दिया, जिससे यह सीट खाली हो गई. कांग्रेस ने प्रियंका को यहां से चुनाव लड़ाने का फैसला लिया. इसे पार्टी के लिए  बड़ी परीक्षा माना जा रहा है.

बीजेपी ने नव्या हरिदास को उतारा चुनावी मैदान में

प्रियंका गांधी को टक्कर देने के लिए बीजेपी ने नव्या हरिदास को प्रत्याशी बनाया है. 39 वर्षीय नव्या केरल के कोझिकोड कॉरपोरेशन में दो बार पार्षद रह चुकी हैं और बीजेपी की पार्षद दल की नेता भी हैं. वायनाड में 13 नवंबर को वोटिंग होगी.  इसके नतीजे 23 नवंबर को घोषित किए जाएंगे. 

यहां देखें पूरा वीडियो

 

    follow google newsfollow whatsapp