Ganderbal Assembly Constituency: नेशनल कांफ्रेंस का धांसू प्रदर्शन, उमर अब्दुल्ला लगातार आगे

अभिषेक शर्मा

08 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 8 2024 12:08 PM)

Ganderbal Assembly Constituency: नेशनल कांफ्रेंस जम्मू-कश्मीर में शानदार प्रदर्शन करती नजर आ रही है. पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला गांदरबल और बडगाम दो विधानसभा सीटों से चुनाव लड़ रहे हैं. दोनों ही सीट पर वे बंपर बढ़त के साथ आगे चल रहे हैं.

J&K Assembly Elections Results 2024: Omar Abdullah is fighting a tough battle this election season.

J&K Assembly Elections Results 2024: Omar Abdullah is fighting a tough battle this election season.

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

नेशनल कांफ्रेंस जम्मू-कश्मीर में शानदार प्रदर्शन करती नजर आ रही है.

point

पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला गांदरबल और बडगाम दो विधानसभा सीटों से चुनाव लड़ रहे हैं.

point

दोनों ही सीट पर वे बंपर बढ़त के साथ आगे चल रहे हैं.

Ganderbal Assembly Constituency: नेशनल कांफ्रेंस जम्मू-कश्मीर में शानदार प्रदर्शन करती नजर आ रही है. पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला गांदरबल और बडगाम दो विधानसभा सीटों से चुनाव लड़ रहे हैं. दोनों ही सीट पर वे बंपर बढ़त के साथ आगे चल रहे हैं. गांदरबल में 25 राउंड की काउंटिंग होनी है. 7 राउंड की काउंटिंग हो चुकी है. अब तक उमर अब्दुल्ला गांदरबल में 5958 वोटों से आगे चल रहे हैं. दूसरे नंबर पर पीडीपी के बशीर अहमद मीर बने हुए हैं.

वहीं दूसरी तरफ बड़गाम सीट पर भी उमर अब्दुल्ला 8612 वोटों से आगे चल रहे हैं. पीडीपी के आगा सैयद मुंतजिर मेहदी उनसे पीछे चल रहे हैं. यहां 13 राउंड की काउंटिंग होनी है और 7 राउंड की काउंटिंग यहां कंपलीट हो चुकी है. कुल मिलाकर उमर अब्दुल्ला दोनों ही सीटों से बंपर बढ़त के साथ आगे चल रहे हैं. जाहिर है कि यह प्रदर्शन उमर अब्दुल्ला और नेशनल कांफ्रेंस दोनों के लिए ही खुशखबरी देने वाले हैं.

दिलचस्प बात यह है कि विधानसभा चुनाव शुरू होने से पहले उमर अब्दुल्ला चुनाव ही नहीं लड़ना चाहते थे लेकिन बाद में उन्होंने दो-दो सीटों से पर्चा भर दिया और इस वक्त दोनों ही सीटों से उमर अब्दुल्ला अच्छी बढ़त बनाए हुए हैं. कांग्रेस इस चुनाव में नेशनल कांफ्रेंस के साथ गठबंधन बनाकर चुनाव लड़ रही है. बड़गाम और गांदरबल दोनों ही सीटों पर कांग्रेस यहां उमर अब्दुल्ला का सपोर्ट कर रही है.

ये भी पढ़ें- Live Updates: Jammu & Kashmir Elections 2024 Results: इल्तिजा मुफ्ती ने स्वीकारी हार!, उमर अब्दुल्ला बड़े मार्जिन से आगे

    follow google newsfollow whatsapp