सिद्धू मूसावाला की घर में खुशियों की हुई आमद, 58 की उम्र में मां चरण कौर ने दिया बेटे को जन्म

News Tak Desk

17 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 17 2024 12:38 PM)

सिद्धू मूसावाला के घर में अरसे बाद खुशियों की आमद हुई है. सिद्धू तो इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन अब उनके छोटे भाई की किलकारियां उस घर में गूंजी हैं.

Sidhu Baby Brother

Sidhu Baby Brother

follow google news

सिद्धू मूसावाला के घर में अरसे बाद खुशियों की आमद हुई है. सिद्धू तो इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन अब उनके छोटे भाई की किलकारियां उस घर में गूंजी हैं. सिद्धू के पिता बलकौर सिंह ने एक फेसबुक पोस्ट में जानकारी दी है कि शुभदीप (सिद्धू मूसावाला) का छोटा भाई उनकी गोद में आ गया है. असल में सिद्धू मूसावाला की मां चरण सिंह कौर ने 58 साल की उम्र में बेटे को जन्म दिया है. इस नवजात की पहली झलक भी बलकौर सिंह के पोस्ट में देखने को मिली है. 
झलक भी पोस्ट की।

दिवंगत गायक के पिता ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “शुभदीप से प्यार करने वाले लाखों लोगों के आशीर्वाद से, ऊपर वाले ने शुभ के छोटे भाई को हमारी झोली में डाल दिया है. वाहेगुरु के आशीर्वाद से, मां-बेटे स्वस्थ हैं और सभी शुभचिंतकों के अपार प्यार के लिए हम उनके आभारी हैं.'' इससे पहले एक बार और खबर उड़ी थी कि सिद्धू की मां चरण कौ जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं. तब बलकौर सिंह ने इसका खंडने करते हुए पोस्ट किया था कि,''हम सिद्धू के प्रशंसकों के आभारी हैं जो हमारे परिवार के बारे में इतने चिंतित हैं. मेरे परिवार को लेकर कई तरह की अटकलें चल रही हैं. मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप इन सभी अफवाहों पर विश्वास न करें. जो भी खबर होगी, परिवार उसे आप सभी के साथ साझा करेगा."

IVF के जरिए बनीं मां? 

चरण कौर की उम्र 58 साल की है. ऐसे में नेचुरल तरीके से बच्चा कंसीव करना मुश्किल था. मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि सिद्धू के माता-पिता ने IVF टेक्नोलॉजी का सहारा लिया. चरण कौर ने बठिंडा के सिविल अस्पताल में सुबह 5 बजकर 58 मिनट पर बच्चे को जन्म दिया है.

करीब दो साल पहले हुई थी सिद्धू मूसावाला की हत्या

पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसावाला के परिवार के लिए पिछले 2 साल काफी कष्ट में बीते हैं. असल में 29 मई, 2022 को मनसा जिले के जवाहरके गांव में हमलावरों ने सिद्धू मूसावाला की हत्या कर गदी थी. उस वक्त उनकी सिर्फ 28 साल थी. इसी साल उन्होंने मनसा से कांग्रेस के टिकट पर पंजाब विधानसभा चुनाव भी लड़ा था लेकिन हार गए थे.  

उनकी असामयिक और चौंकाने वाली मौत के बावजूद, उनके कई गाने मरणोपरांत रिलीज़ हुए और काफी फेमस हुए. 2017 में सिद्धू मूसेवाला ने अपने पहले गीत G Wagon के साथ म्यूजिक इंडस्ट्री में एंट्री की थी और जल्द ही लोकप्रियता हासिल कर ली थी. सिद्धू की हत्या का आरोप 

    follow google newsfollow whatsapp