कमिटमेंट है, इसलिए यहां पर हूं... जिंदगी में मची उथलपुथल का जिक्र कर इमोशनल हुए सलमान खान

सुमित पांडेय

21 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 21 2024 4:20 PM)

Salman Khan News: सलमान खान ने बिग बॉस 18 के वीकेंड का वार एपिसोड में भावुक हो गए. उन्होंने अपने मुश्किल हालात के बारे में खुलकर बात की. शो के दौरान सलमान ने खुलासा किया कि वह अपने करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद शो पर लौटने के लिए तैयार नहीं थे.

salman_khan

बिग बॉस में इमोशनल हो गए सलमान खान.

follow google news

Salman Khan News: सलमान खान ने बिग बॉस 18 के वीकेंड का वार एपिसोड में भावुक हो गए. उन्होंने अपने मुश्किल हालात के बारे में खुलकर बात की. शो के दौरान सलमान ने खुलासा किया कि वह अपने करीबी दोस्त और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद शो पर लौटने के लिए तैयार नहीं थे. कुछ दिनों पहले बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसने सलमान को गहरे सदमे में डाल दिया. सलमान ने कहा कि वह किसी से मिलना नहीं चाहते थे, लेकिन अपने कमिटमेंट की वजह से शो में लौटना पड़ा.

'मैं यहां नहीं आना चाहता था'

शो की शुरुआत में सलमान खान ने कहा, "आज मुझे ऐसा लग रहा है कि मुझे यहां नहीं आना चाहिए था. लेकिन यह एक कमिटमेंट है, इसलिए मैं यहां आया हूं. मैं यहां किसी से नहीं मिलना चाहता, यहां तक ​​कि आप लोगों से भी नहीं मिलना चाहता." यह बयान सलमान की मानसिक स्थिति को स्पष्ट रूप से दर्शाता है, जहां वह अपने काम की जिम्मेदारी निभाने के लिए मजबूरी में आए, लेकिन दिल से वह इसमें नहीं थे.

रोने लगीं शिल्पा शिरोडकर 

वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान ने बिग बॉस की कंटेस्टेंट शिल्पा शिरोडकर से भी बातचीत की. शिल्पा, अविनाश मिश्रा से परेशान होकर खाना छोड़ चुकी थीं. उनकी आंखों में आंसू थे, और सलमान ने उनसे पूछा कि अगर उनकी बेटी खाने पर गुस्सा जाहिर करे तो वह क्या करेंगी. शिल्पा ने जवाब दिया कि उनका गुस्सा अविनाश के रवैये पर था, न कि खाने पर. इस पर सलमान ने कहा, "भावनाओं से कोई रिश्ता आपका इस घर में होना ही नहीं चाहिए."

ये दो काम बताते हैं कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की धमकियों से नहीं डरते बॉलीवुड के 'भाई जान'

अरफीन खान से तीखी बहस

शो में सलमान की कंटेस्टेंट अरफीन खान से तीखी बहस हो गई. सलमान ने अरफीन को दूसरों की बात सुनने के महत्व को समझाने की कोशिश की, लेकिन अरफीन ने बार-बार उन्हें बीच में रोकने की कोशिश की. इससे सलमान का गुस्सा बढ़ गया और उन्होंने कहा, "यार, कसम खुदा की, कि मैं अपने जीवन में क्या-क्या झेल रहा हूं, और मुझे आकर इसे संभालना है."

सेट पर सलमान की सुरक्षा टाइट

सलमान खान की सुरक्षा को लेकर काफी सख्ती बरती जा रही है. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान जब बिग बॉस 18 की शूटिंग के लिए लौटे तो उनके साथ भारी सुरक्षा तैनात थी. शूटिंग सेट पर 60 से ज्यादा सुरक्षा कर्मी मौजूद थे, और सलमान को निर्धारित कॉल समय से पहले ही सेट के अंदर सुरक्षित शैलेट में ले जाया गया. किसी भी अनजान व्यक्ति को सेट के अंदर जाने से पहले आधार कार्ड की जांच की जा रही है, जिससे यह स्पष्ट होता है कि सलमान की सुरक्षा को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही.

फिर मिली जान से मारने की धमकी

मुंबई पुलिस को सलमान खान से ₹5 करोड़ की मांग करने वाला एक धमकी भरा संदेश मिला. इससे पहले भी सलमान को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जान से मारने की धमकियां मिली थीं. इस साल अप्रैल में बिश्नोई गिरोह के सदस्यों ने सलमान के बांद्रा स्थित घर के बाहर गोलीबारी भी की थी. इन घटनाओं के कारण सलमान की सुरक्षा को लेकर प्रशासन और उनके प्रशंसकों में काफी चिंता बनी हुई है.

    follow google newsfollow whatsapp