गाजियाबाद: आटे में मिलाती थी पेशाब, 8 साल से घरों में खाना बना रही महिला ने किया चौंकाने वाला काम

सुमित पांडेय

16 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 16 2024 2:26 PM)

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक घरेलू सहायिका (मेड) पर गंभीर आरोप लगे हैं. इस महिला पर 8 सालों से एक परिवार के लिए खाना बनाते समय उसमें पेशाब मिलाने का आरोप लगाया गया है.

गाजियाबाद में एक महिला ने किया ऐसा काम कि जानकर सब चौंक गए.

gaziabad_news

follow google news

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक घरेलू सहायिका (मेड) पर गंभीर आरोप लगे हैं. इस महिला पर 8 सालों से एक परिवार के लिए खाना बनाते समय उसमें पेशाब मिलाने का आरोप लगाया गया है. परिवार का दावा है कि उनके घर के सभी सदस्य एक-एक करके बीमार हो गए थे, और जब इलाज के बावजूद सुधार नहीं हुआ, तो उन्हें खाने में गड़बड़ी की आशंका हुई.

जब पता चला तो शॉक्ड हो गए लोग? 

हैरान करने वाला ये मामला क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र की एक सोसायटी का है. एक रियल एस्टेट कारोबारी का परिवार यहां निवास करता है. परिवार का कहना है कि पिछले कुछ महीनों से उनके सदस्यों को पेट और लीवर की समस्याएं होने लगीं. शुरू में इसे सामान्य संक्रमण समझा गया, लेकिन जब उपचार के बावजूद कोई सुधार नहीं हुआ, तो परिवार ने शक करना शुरू किया.

परिवार को शक हुआ तो किचन में लगाया कैमरा

संदेह को सही साबित करने के लिए परिवार ने किचन में एक कैमरा लगाने का निर्णय लिया. जब उन्होंने फुटेज की जांच की, तो उन्हें घरेलू सहायिका को खाना बनाते समय उसमें पेशाब मिलाते हुए देखा गया. इस वीडियो के आधार पर परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस ने महिला को किया अरेस्ट

कारोबारी की पत्नी द्वारा की गई शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया. DCP सुरेंद्र नाथ तिवारी ने पुष्टि की कि शिकायत के आधार पर FIR दर्ज की गई है और आरोपी महिला, जिसका नाम रीना है, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. FIR में यह भी उल्लेख किया गया है कि आरोपित महिला लंबे समय से ऐसा कर रही थी.

रीना को दिखाया वीडियो तो चुप रह गई

पुलिस पूछताछ के दौरान रीना ने परिवार के आरोपों को नकार दिया. उन्होंने कहा कि वह ऐसा करने की सोच भी नहीं सकती. हालांकि, जब उसे फुटेज दिखाया गया, तो उसने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया. पुलिस ने अभी यह स्पष्ट नहीं किया है कि यह व्यवहार कब से जारी था और उसने ऐसा क्यों किया. मामले की आगे की जांच जारी है.

'मेरे पति की जान बचा लो...' रोते हुए रूसी पत्नी ने PM मोदी से मांगी मदद, हिल गई मोहन सरकार

झकझोर देने वाला मामला

इस घटना ने न केवल पीड़ित परिवार को झकझोर दिया है, बल्कि समाज में भी इस तरह की गंभीर घटनाओं के प्रति जागरूकता बढ़ाई है. घरेलू सहायिकाओं पर भरोसा करना कभी-कभी खतरनाक साबित हो सकता है, और इस मामले ने एक नई बहस को जन्म दिया है कि परिवारों को अपने घरेलू सहायिकाओं के प्रति कितना सतर्क रहना चाहिए.

किचन में भी लगाना पड़ेगा कैमरा

इस घटना से स्पष्ट हो गया है कि परिवारों को अपने घरेलू सहायिकाओं (मेड) के कार्यों पर नज़र रखने के लिए उपाय करने की आवश्यकता है. जैसे कि कैमरा लगाना या नियमित रूप से भोजन की गुणवत्ता की जांच करना. इसके साथ ही, यह भी जरूरी है कि लोग घरेलू सहायिकाओं को काम पर रखने से पहले उनके पिछले कार्यों के बारे में जानकारी हासिल करें. हमें अपने आस-पास की स्थितियों और लोगों के प्रति सतर्क रहना चाहिए.

    follow google newsfollow whatsapp