ऑर्डर देने आया डिलीवरी बॉय इस छोटी बात पर देने लगा गालियां, लड़की ने Zomato से मांगा जवाब

शुभम गुप्ता

22 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 22 2024 4:47 PM)

Zomato Delivery Agent: राधिका बजाज नाम की यूजर ने जोमैटो के डिलीवरी बॉय पर गाली-गलौज करने का आरोप लगाया है. राधिका ने बताया कि ऑर्डर लेने में 10 मिनट की देरी होने पर डिलीवरी बॉय ने उनके ऑफिस के लोगों से गाली गलौज की. अब इस पर जोमैटो ने जवाब दिया है.

NewsTak
follow google news

Zomato Delivery Agent: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पोस्ट काफी चर्चा में है. इसमें राधिका बजाज नाम की यूजर ने जोमैटो के डिलीवरी बॉय पर गाली-गलौज करने का आरोप लगाया है. राधिका ने बताया कि ऑर्डर लेने में 10 मिनट की देरी होने पर डिलीवरी बॉय ने उनके ऑफिस के लोगों से गाली गलौज की. उन्होंने दावा किया कि वो लगातार ऑर्डर ट्रैक कर रही थीं और ऑर्डर लेने के लिए किसी को भेजा भी था, लेकिन एजेंट समय से पहले ही आ गया और गुस्से में गालियां देने लगा.

वायरल पोस्ट पर अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. कुछ लोग राधिका का सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ डिलीवरी बॉय का. वहीं मामला बढ़ने के बाद जोमैटो ने भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

जोमैटो का जवाब आया सामने

राधिका ने एक्स पर ज़ोमैटो, ज़ोमैटो केयर और ज़ोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल को टैग करते हुए सवाल किया था. जवाब में ज़ोमैटो की कस्टमर केयर टीम ने राधिका की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए डिलीवरी बॉय के व्यवहार के लिए माफी मांगी. उन्होंने कहा, "हम डिलीवरी पार्टनर के इस व्यवहार के लिए ईमानदारी से माफी मांगते हैं. ये स्वीकार्य नहीं है, और हम इसे गंभीरता से देख रहे हैं. जल्द ही आपको इस बारे में अपडेट देंगे."

यूजर्स के मिले-जुले रिएक्शन

इस घटना पर कई यूज़र्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी. कुछ ने सवाल उठाया कि ऑर्डर लेने में देरी क्यों हुई, तो कुछ ने गाली-गलौज के खिलाफ आवाज उठाई. सुजीत नाम के एक यूज़र ने पूछा-'10 मिनट कम होता है? उसे अगला ऑर्डर नहीं डिलीवर करना? दूसरे के टाइम की कदर कीजिए.' राधिका का इस पर जवाब था- 'हां, दूसरे के टाइम की कदर करो और अगर दूसरा गालियों से बात करे, तो वो भी सुनो.' इस पर सुजीत ने पूछा- 'क्या वो समय पर पहुंचा था?' राधिका ने इसका जवाब दिया- उसने अचानक पहुंचकर फोन किया. ये स्पष्ट है कि अगरआप जल्दी आ रहे हैं, तो आपको इसके बारे में बताना चाहिए.

विष्णु नाम के एक यूजर ने ज़ोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल को सुझाव दिया कि कस्टमर्स को ऑर्डर कलेक्ट करने के लिए 5 मिनट का समय दिया जाए. अगर वे इसे लेने में देरी करते हैं, तो उनसे एक्स्ट्रा चार्ज किया जाए.  डिलीवरी एजेंट का गाली देना गलत था, लेकिन उसकी मुश्किलें भी समझने की जरूरत है.

 

    follow google newsfollow whatsapp