'सलमान ने काकरोच तक नहीं मारा है, माफी क्यों मांगें?' पिता सलीम खान का धमकियों के बीच बड़ा बयान

सुमित पांडेय

20 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 20 2024 1:20 PM)

Salman Khan Father Salim Khan: सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा मिल रही धमकियों के बीच उनके पिता सलीम खान का एक बड़ा बयान सामने आया है. सलीम खान ने स्पष्ट रूप से कहा कि उनके बेटे सलमान ने कभी काले हिरण का शिकार नहीं किया.

सलमान खान को मिल रही धमकियों के बीच सलीम खान का बड़ा बयान सामने आया है.

सलमान खान पिता सलीम खान के साथ. फोटो- इंडिया टुडे

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

सलीम खान ने कहा कि सलमान ने कभी भी काले हिरण का शिकार नहीं किया है.

point

सलमान अपने बीमार कुत्ते के मरने पर खूब रोए थे. उन्होंने कॉकरोच तक नहीं मारा है

point

सलीम खान ने कहा- सलमान को मिल रही धमकियां सिर्फ पैसे ऐंठने की कोशिश हैं

Salman Khan Father Salim Khan: सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा मिल रही धमकियों के बीच उनके पिता सलीम खान का एक बड़ा बयान सामने आया है. सलीम खान ने स्पष्ट रूप से कहा कि उनके बेटे सलमान ने कभी काले हिरण का शिकार नहीं किया. उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि सलमान जानवरों से बेहद प्यार करते हैं, और उनका काले हिरण की हत्या से कोई लेना-देना नहीं है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि सलमान खान माफी नहीं मांगेंगे.

काला हिरण मामले पर क्या बोले सलीम खान

ABP न्यूज़ को दिए गए एक इंटरव्यू में सलीम खान ने कहा कि सलमान ने कभी भी काले हिरण का शिकार नहीं किया है. उन्होंने कहा, "सलमान अपने बीमार कुत्ते के मरने पर खूब रोए थे. उन्होंने आजतक एक कॉकरोच तक नहीं मारा है." इसके अलावा, उन्होंने यह भी कहा कि न तो उन्होंने और न ही सलमान ने कभी बंदूक का इस्तेमाल किया है. सलीम खान ने माफी की मांग करने वालों को भी जवाब देते हुए कहा, "माफी मांगना मतलब ये स्वीकार करना कि सलमान ने काले हिरण को मारा है, जो गलत है. जो लोग माफी की बात करते हैं, उन्होंने कितने जानवरों की जान बचाई हैं?"

सलीम खान ने धमकियों को एक्सटॉर्शन की कोशिश बताया

लॉरेंस बिश्नोई गैंग लंबे समय से सलमान खान को धमकियां दे रहा है, और हाल ही में NCP नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद यह मामला और गंभीर हो गया है. इस हत्या को भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जोड़ा जा रहा है, क्योंकि बाबा सिद्दीकी सलमान के करीबी माने जाते थे. सलीम खान ने इन धमकियों को "जबरन वसूली" करार दिया और कहा कि यह सिर्फ एक एक्सटॉर्शन की कोशिश है.

सलीम खान ने बताया कि मुंबई पुलिस उनकी सुरक्षा के लिए पूरी कोशिश कर रही है. लेकिन लगातार मिल रही धमकियों के कारण परिवार की आजादी काफी सीमित हो गई है. परिवार को हर कदम पर सावधानी बरतनी पड़ रही है, पुलिस की हर बात माननी पड़ रही है. उन्होंने यह भी कहा कि सलमान के खिलाफ हो रही यह धमकियां सिर्फ पैसे ऐंठने की कोशिश हैं, और इससे सलमान का काले हिरण मामले या बाबा सिद्दीकी की हत्या से कोई संबंध नहीं है.

ये दो काम बताते हैं कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की धमकियों से नहीं डरते बॉलीवुड के 'भाई जान'

बाबा सिद्दीकी की हत्या का सलमान से कनेक्शन?

सलीम खान ने बाबा सिद्दीकी की हत्या को लेकर फैली अफवाहों का भी खंडन किया. उन्होंने साफ कहा कि यह हत्या प्रॉपर्टी विवाद के चलते हुई है और इसका सलमान खान से कोई लेना-देना नहीं है. बाबा सिद्दीकी, जो सलमान के करीबी दोस्त थे, उनकी 12 अक्टूबर को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर इस हत्या का आरोप है, और पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. हत्या के बाद से सलमान खान को भी धमकियां दी गई हैं, जिस कारण उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

सलमान खान ने की बिग बॉस की शूटिंग

सलमान खान के पिता के इस बयान ने साफ कर दिया है कि उनके बेटे का काले हिरण मामले या बाबा सिद्दीकी की हत्या से कोई संबंध नहीं है. यह बयान ऐसे समय पर आया है जब सलमान खान को लगातार धमकियों का सामना करना पड़ रहा है. इस बयान से सलमान के प्रशंसकों के बीच एक सकारात्मक संदेश गया है कि उनके सुपरस्टार का नाम बेवजह विवादों में घसीटा जा रहा है. बता दें कि सलमान खान ने धमकियों के बीच बिग बॉस की शूटिंग भी की है, वीकेंड का वार शूटिंग के लिए वह फिल्म सिटी पहुंचे थे.

    follow google newsfollow whatsapp