'सलमान खान का बाबा सिद्दीकी जैसा हाल' करने की धमकी देने वाले ने अब मांगी माफी, पुलिस हैरान

सुमित पांडेय

21 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 21 2024 7:46 PM)

Threatening Salman Khan: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को कुछ दिनों पहले एक धमकी भरा मैसेज मिला था, जिसमें उनसे 5 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई थी. धमकी देने वाले ने यह भी दावा किया था कि वह सलमान खान और कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के बीच सुलह करवा देगा. अब इस केस में एक नया मोड़ आया.

NewsTak
follow google news

Threatening Salman Khan: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को कुछ दिनों पहले एक धमकी भरा मैसेज मिला था, जिसमें उनसे 5 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई थी. धमकी देने वाले ने यह भी दावा किया था कि वह सलमान खान और कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के बीच सुलह करवा देगा. इस धमकी के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी थी. लेकिन अब इस केस में एक नया मोड़ आ गया है. धमकी देने वाले ने खुद माफी मांगते हुए कहा कि यह मैसेज गलती से चला गया था. 

बता दें कि सलमान को मिली धमकी पर उनके पिता सलीम खान ने रिएक्ट करते हुए कहा था कि सलमान खान को मिली धमकी एक्सटॉर्शन से जुड़ा मामला है और सलमान खान का बाबा सिद्दीकी की हत्या से कोई लेना देना नहीं है. सलीम खान ने ये भी कहा था कि वह माफी नहीं मांगेंगे, क्योंकि उसने आज तक एक कॉकरोच भी नहीं मारा है.

धमकी देने वाले ने मांगी माफी

आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ समय बाद उसी व्हाट्सएप नंबर से मुंबई ट्रैफिक पुलिस को एक और मैसेज मिला. इस बार मैसेज करने वाले शख्स ने अपनी गलती मानी और माफी मांगी. उसने कहा कि उससे यह मैसेज गलती से हो गया था और वह इसके लिए माफी चाहता है. हालांकि, पुलिस ने इस माफी को हल्के में नहीं लिया और मामले की जांच जारी रखी है. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि धमकी देने वाले शख्स की लोकेशन झारखंड में है, और उसकी तलाश में पुलिस की टीम वहां भेजी गई है.

धमकाने वाले ने लॉरेंस से सुलह कराने की बात भी कही थी 

धमकी देने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी बताया था. उसने दावा किया कि वह सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई के बीच सुलह करवा सकता है, लेकिन इसके लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की गई थी. मैसेज में यह भी कहा गया था कि अगर सलमान खान ने यह रकम नहीं दी, तो उनका हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा.

धमकी भरे मैसेज में लिखा था, "इसे हल्के में न लें. अगर सलमान खान अपनी जान बचाना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं, तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे. अगर पैसे नहीं दिए गए, तो सलमान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा." इस धमकी ने सलमान खान और उनके परिवार को चिंतित कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने उनकी सुरक्षा को और बढ़ा दिया. सलमान खान को अब Y+ सुरक्षा दी गई है, जो कि बॉलीवुड के कुछ सबसे हाई-प्रोफाइल सितारों में से एक है.

लॉरेंस और सलमान पर सोमी अली का चौंकाने वाला खुलासा, काले हिरण के शिकार पर भी बोलीं..

पिता सलीम खान का बयान

सलमान खान के पिता सलीम खान ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. हाल में ABP न्यूज़ के साथ एक इंटरव्यू में सलीम खान ने कहा कि उनका बेटा किसी भी प्रकार की माफी नहीं मांगेगा. उन्होंने कहा, "माफी मांगने का मतलब है कि आपने गलती मानी है, लेकिन सलमान ने कोई गुनाह नहीं किया है. उसने कभी किसी जानवर को नहीं मारा. हम ऐसी किसी भी चीज़ पर यकीन नहीं करते हैं."

उन्होंने आगे कहा, "सलमान ने कभी किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया है. उसने हमेशा जानवरों के प्रति प्यार दिखाया है और वह जानवरों से बहुत मोहब्बत करता है. उसने कभी किसी जानवर का शिकार नहीं किया है, और वह किसी से माफी क्यों मांगे?"

कमिटमेंट है, इसलिए यहां पर हूं... जिंदगी में मची उथलपुथल का जिक्र कर इमोशनल हुए सलमान खान

सलमान की सुरक्षा और कमिटमेंट

धमकी मिलने और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान खान की सुरक्षा को और भी कड़ा कर दिया गया है. सेट पर भी उन्हें भारी सुरक्षा के बीच काम करना पड़ रहा है. सलमान खान के सेट पर लगभग 60 से अधिक सुरक्षा कर्मी तैनात रहते हैं. लेकिन इन सबके बावजूद सलमान खान अपने काम को लेकर प्रतिबद्ध हैं और किसी भी प्रकार की धमकी से अपने काम पर असर नहीं पड़ने दे रहे हैं.

सलमान ने 'बिग बॉस' के वीकेंड का वार एपिसोड की शूटिंग की, जहां उन्होंने कहा कि काम को प्राथमिकता देना जरूरी है, और कमिटमेंट्स को निभाना भी उतना ही अहम है. उन्होंने अपने बयान में कहा, "जो काम है, वो करना पड़ता है. कमिटमेंट्स को निभाना जरूरी है."

लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर हैं सलमान खान 

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली हो. लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इससे पहले भी सलमान खान को निशाना बनाया था. इस साल अप्रैल में, सलमान के बांद्रा स्थित घर के बाहर फायरिंग की घटना भी हुई थी, जिसमें कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोलियां चलाई थीं. इसके बाद से ही सलमान खान की सुरक्षा और बढ़ा दी गई थी. पुलिस इस धमकी मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच कर रही है और धमकी देने वाले शख्स की खोज जारी है.

    follow google newsfollow whatsapp