UP: कानपुर वाले दरोगा जी और बुरे फंसे, पत्नी ने दे दी इनके डर्टी कारनामों की लिस्ट, बोली- मेरे ऊपर बैठ...

बृजेश उपाध्याय

24 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 24 2024 5:54 PM)

दरोगा गजेंद्र सिंह की पत्नी प्रियांशी चौधरी ने यूपी Tak से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने पतिदेव का ऐसा चरित्र-चित्रण किया कि आप भी जानकर दंग रह जाएंगे.

तस्वीर: यूपी तक.

तस्वीर: यूपी तक.

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

पत्नी का आरोप- दरोगा पति ने मेरा नंबर फैलाया फिर आने लगे गंदे मैसेज.

point

एक महिला दरोगा से संबंध रखने वाले पति ने चाकू दिखाकर दी धमकी.

कानपुर वाले दरोगा जी तो आपको याद ही होंगे. अरे ये वही दरोगा जी हैं जिन्हें हाल में सस्पेंड किया गया है. सस्पेंशन भी इसलिए क्योंकि अपनी ड्यूटी पर ये बहक गए थे. इन्हें लगा होगा...किसकी हिम्मत है जो दारोगा गजेंद्र सिंह चौधरी पर ऊंगली उठा दे. अवाक तो तब हो गए होंगे जब उनके साथ ड्यूटी पर गई महिला कॉस्टेबल ने ही कारनामों का खुलासा कर दिया. अभी दरोगा जी इस झटके से उबर भी नहीं पाए थे तभी इन्हें एक बड़ा झटका और लग गया. इनकी पत्नी मीडिया के सामने आ गई और पतिदेव के डर्टी कारनामों की कथित लिस्ट ही ओपन कर दिया. 

दरोगा गजेंद्र सिंह की पत्नी प्रियांशी चौधरी ने यूपी Tak से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने पतिदेव का ऐसा चरित्र-चित्रण किया कि आप भी जानकर दंग रह जाएंगे. प्रियांशी चौधरी ने कानपुर के जॉइंट पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की और अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए. प्रियांशी ने बताया कि महिलाओं के साथ इनके पति दरोगा गजेंद्र के अनैतिक संबंध हैं, जिनमें एक महिला दारोगा भी शामिल है.

डेढ़ साल से पति की हरकतें बर्दाश्त कर रही थी पत्नी

प्रियांशी चौधरी ने बताया कि वे अपने पति की गंदी हरकतों को पिछले डेढ़ साल से बर्दाश्त कर रही थीं. प्रियांशी के मुताबिक पति की शिकायतें शादी के एक-दो महीने के बाद से ही मिलने लगी थीं. ये बातें प्रियांशी पति के फोन में नोटिस करती थी. हरकतों का खुलासा होने पर पति का बर्ताव बदला और वो पत्नी को मारने-धमकाने लगे. कई बार तो गजेंद्र सिंह पत्नी के ऊपर बैठकर चाकू और पिस्तौल तान देते थे. पलटवार में पत्नी को ही चरित्रहीन बताने लगते थे. 

पत्नी को बदनाम करने के लिए बांट दिए नंबर

प्रियांशी ने आरोप लगाया कि पति ने बदनाम करने के लिए मेरे नंबर कई जगह बांट दिए. इसके बाद मोबाइल पर गंदे मैसेज आने लग गए. जो लड़कियां दरोगा भर्ती में आती थीं उनके नंबर लेकर पति गजेंद्र बात किया करते थे. पति के एक महिला दरोगा से भी नाजायज संबंध हैं. प्रियांशी ने अनुसार, उस महिला दारोगा ने खुद उनसे बातचीत में इस बात को कुबूला था. बकौल प्रियांशी, महिला दारोगा ने उनसे कहा था कि वह अपने पति से तलाक ले लें.

दरोगा जी ऐसे फंसते चले गए

रेल बाजार थाने के दरोगा जी शायद मुंबई से लौटते समय एक गलती न करते तो इनके कारनामे दबे के दबे रह जाते. दरअसल हाल ही में वे रेल बाजार थाना इलाके की एक गुमशुदा महिला के केस की जांच कर रहे थे. पता चला कि महिला मुंबई में जाकर घर बसा चुकी है. दरोगा गजेंद्र सिंह एक महिला कॉन्स्टेबल के साथ मुंबई रवाना हो गए और महिला को दस्तयाब कर बाई रोड कानपुर लौटने लगे. आरोप है कि रास्ते में उन्होंने महिला को अपने बगल में बैठाया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगे. ये बात महिला कॉन्स्टेबल को नागवार गुजरी और उसने लौटकर उच्च अधिकारी से इसकी शिकायत कर दी. जांच में मामला सही पाए जाने पर दरोगा जी पर कार्रवाई हो गई.

इनपुट: रंजय सिंह (यूपी तक)

यह भी पढ़ें: 

UP: कानपुर के दरोगा जी मुंबई गए महिला को बरामद करने, बीच रास्ते किया ऐसा कांड कि कानो-कान हो रही चर्चा
 

    follow google newsfollow whatsapp