Today News in Hindi Live Updates: केंद्र सरकार ने विवादों में रही ट्रेनी IAS पूजा खेडकर को किया बर्खास्त

ललित यादव

07 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 7 2024 6:20 PM)

Aaj Ki Taaza Khabar Live, 7 सितंबर 2024: केंद्र सरकार ने लगातार विवादों में रही ट्रेनी IAS अधिकारी पूजा खेडकर को बर्खास्त कर दिया है. पूजा खेडकर आईएएस बनने के बाद से काफी विवादों में रही हैं, उनकी वजह से उनके माता-पिता भी विवादों में आ गए थे.

पूर्व ट्रेनी IAS पूजा खेडकर (फाइल फोटो)

पूर्व ट्रेनी IAS पूजा खेडकर

follow google news

Live Updates on Today September 7 News : केंद्र सरकार ने लगातार विवादों में रही ट्रेनी IAS अधिकारी पूजा खेडकर को बर्खास्त कर दिया है. पूजा खेडकर आईएएस बनने के बाद से काफी विवादों में रही हैं, उनकी वजह से उनके माता-पिता भी विवादों में आ गए थे. अब उन्हें केंद्र सरकार ने नौकरी से हटा दिया है.

आज की बड़ी खबरों का लाइव अपडेट हिंदी में सिर्फ News Tak पर:

बड़ी खबरें

Haryana: विनेश के मेडल नहीं जीतने पर खुश हैं BJP नेता बृजभूषण, सामने आई बड़ी प्रतिक्रिया

Jabalpur Train Derailed Video: MP में फिर बड़ा रेल हादसा, ओवरनाइट ट्रेन पटरी से उतरी, मचा हड़कंप!

Ujjain Rape Case: उज्जैन रेप कांड पर भड़के राहुल और प्रियंका गांधी, क्यों कहा- Ujjain की पवित्र भूमि..?

Haryana Elections: कांग्रेस ने 32 प्रत्याशियों की मैदान में उतारा, जेल में बंद नेता को दिया टिकट, किस वर्ग का रखा विशेष ख्याल?

चुनाव में BJP का बड़ा दांव, शाह बोले- जम्मू कश्मीर को देंगे पूर्ण राज्य का दर्जा, ये रही 25 वादों की लिस्ट

लाइव-ब्लॉग समाप्त हुया।

  • 06:37 PM • 07 Sep 2024

    Pooja Khedkar News: पूजा खेडकर पर जानकारी छिपाने का बड़ा आरोप है

    Pooja Khedkar News: पूजा खेडकर पर UPSC CSE-2022 एग्जाम में शामिल होने के अपनी पर्सनल इंफॉर्मेंशन और डिसएबिलिटी को लेकर गलत जानकारी देने का आरोप है. UPSC ने उन्हें अयोग्य करार दिया है. अब केंद्र सरकार ने उन्हें बर्खास्त कर दिया है.

  • 06:19 PM • 07 Sep 2024

    Pooja Khedkar News: केंद्र सरकार ने विवादों में रही ट्रेनी IAS पूजा खेडकर को किया बर्खास्त

    Aaj Ki Taaza Khabar Live: केंद्र सरकार ने लगातार विवादों में रही ट्रेनी IAS अधिकारी पूजा खेडकर को बर्खास्त कर दिया है. पूजा खेडकर आईएएस बनने के बाद से काफी विवादों में रही हैं, उनकी वजह से उनके माता-पिता भी विवादों में आ गए थे. 

  • 03:14 PM • 07 Sep 2024

    Haryana Elections: हरियाणा में AAP-कांग्रेस के गठबंधन पर रणदीप सुरजेवाला ने दी प्रतिक्रिया

    हरियाणा में सीएम बनने की इच्छा जाहिर कर चुके कांग्रेसी नेता रणदीप सुरजेवाला ने आम आदमी पार्टी के साथ कांग्रेस के गठबंधन पर कहा कि हम सभी नेताओं ने अपनी बात पार्टी आलाकमान को कह दी है कि हम उनके बिना भी सक्षम हैं. मजबूत हैं. अब ये पार्टी आलाकमान को तय करना है कि आगे क्या करना है. अंतिम फैसला पार्टी ही लेगी.
     

  • 02:00 PM • 07 Sep 2024

    Haryana Elections: हरियाणा में कांग्रेस की तरफ से रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ठोका CM बनने का दावा!

    हरियाणा में विधानसभा चुनाव के बीच कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि स्टेट को कौन लीड नहीं करना चाहेगा. मैं भी करना चाहता हूं, लेकिन ये फैसला पार्टी आलाकमान को करना है कि कौन मुख्यमंत्री बनेगा. लेकिन सभी की इच्छा होती है.

  • 12:41 PM • 07 Sep 2024

    Hindi News Live: बृजभूषण सिंह बोले- विनेश फोगाट कांग्रेस के षड्यंत्र का चेहरा थी

    Hindi News Live: बृजभूषण शरण सिंह ने हमारे सहयोगी चैनल आजतक से बातचीत करते हुए कहा विनेश फोगाट कांग्रेस के षड्यंत्र का चेहरा थी. वह षड्यंत्र जिसे दीपेंद्र हुड्डा और हुड्डा परिवार ने उनके खिलाफ रचा था. बृजभूषण ने कहा कि न सिर्फ कांग्रेस का षड्यंत्र बेनकाब हुआ बल्कि वह बेदाग और पाक साफ अदालत से निकलेंगे.

  • 11:18 AM • 07 Sep 2024

    Hindi News Live: विनेश को ओलंपिक में गोल्ड नहीं मिलने पर खुश हैं बृजभूषण शरण सिंह

    Hindi News Live: हमारे सहयोगी चैनल 'आजतक' से विशेष बातचीत में बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि विनेश फोगाट पहलवान थी, अगर मैं उसके साथ छेड़छाड़ की तो मुझे जोरदार थप्पड़ इस वक्त मारना चाहिए था. विनेश को लेकिन वह तो कांग्रेस के षड्यंत्र का हिस्सा थी फंसाना था इसलिए फंसाया. 

    बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि विनेश ओलंपिक में जाने की हकदार ही नहीं थी. उसने ओलंपिक में दूसरे खिलाड़ी का हक छीना था. जिस लड़की ने उसे ट्रायल में हराया था. उसे लड़की का हक छीनकर और हंगामा खड़ा कर वह ओलंपिक गई थी, इसलिए उसके साथ जो हुआ अच्छा हुआ और वह इसी की हकदार थी.

  • 10:55 AM • 07 Sep 2024

    Hathras Bus Accident News: मैजिक टेम्पो में थे करीब 30 लोग

    Hathras Bus Accident News: हाथरस में हुए हादसे में मृतकों के पड़ोसी उस्मान खान ने बताया, मैजिक टेम्पो में 28 से 30 लोग थे. ये लोग हाथरस से लौट रहे थे. चंदपा कोतवाली थाना क्षेत्र में इनका एक्सीडेंट हुआ. रोडवेज बस ने पीछे से रौंद दिया, जिसमें 17 लोग खत्म हो गए. बाकी सब अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच लड़ रहे हैं. अभी तक यहां 3 से चार महिलाओं समेत अन्य लोगों की डेड बॉडी आई हैं.

  • 09:38 AM • 07 Sep 2024

    Haryana Elections: जेल में बंद नेता को कांग्रेस ने मैदान में उतारा

    Haryana Elections: कांग्रेस ने हरियाणा विधानसभा को देखते हुए शुक्रवार रात अपनी दो लिस्टों में कुल 32 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी. पहली लिस्ट में 31 उम्मीदवारों की घोषणा की गई, वहीं कुछ देर बाद एक और कैंडिडेट की घोषणा की गई. इस लिस्ट में कांग्रेस ने अपने सभी 28 सीटिंग विधायकों को फिर से मैदान में उतारा है. पूरी खबर यहां क्लिक कर पढ़ें

  • 08:17 AM • 07 Sep 2024

    Hathras Bus Accident News: हाथरस में भीषण एक्सीडेंट, अब तक 17 लोगों की मौत

    Hathras Bus Accident News: हाथरस में रोडवेज और मैजिक के बीच भीषण एक्सीडेंट हुआ. हादसे में आगरा जिले के गांव सेमरा के 17 लोगों की मौत हो गई. आगरा के सेमरा गांव से एक लोडर मैक्स में लगभग तीन दर्जन महिला पुरुष बच्चे चालीसवे में शामिल होने हाथरस गए थे. वापिसी के समय रोडवेज की बस ने लोडर टेंपो मैक्स में टक्कर मार दी, जिसमे 17 लोगों की जान चली गई. सेमरा गांव में एक ही परिवार के 12 लोगों की इस हादसे में मौत हो गई. बाकी रिश्तेदार और आसपास के रहने वाले थे. इस हादसे ने 15 लोग घायल हुए हैं. जिनका अलीगढ़ और आगरा में इलाज चल रहा है.

  • 08:09 AM • 07 Sep 2024

    Breaking News Live: जबलपुर में ट्रेन हादसा, सोमनाथ एक्सप्रेस के 2 डिब्बे पटरी से उतरे

    Breaking News Live: मध्यप्रदेश के जबलपुर से बड़ी खबर आ रही है. जहां सोमनाथ एक्सप्रेस के 2 डिब्बे पटरी से उतर गए. हालांकि अभी तक हादसे में कोई जनहानि की कोई खबर नहीं है. घटना सुबह करीब 5.50 बजे हुई. ट्रेन प्लेटफॉर्म से करीब 150 मीटर दूर पटरी से उतर गई.

     

  • 08:00 AM • 07 Sep 2024

    Haryana Assembly Elections: कांग्रेस ने डेढ़ घंटे बाद जारी की दूसरी लिस्ट

    Haryana Assembly Elections: कांग्रेस ने शुक्रवार को अपनी 31 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की. इस सूची के बाद करीब डेढ़ घंटे बाद कांग्रेस ने इसराना सीट के मौजूदा विधायक बलबीर सिंह वाल्मीकि के नाम की अलग से घोषणा की. अब तक कांग्रेस कुल 32 उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है. 

  • 07:57 AM • 07 Sep 2024

    Haryana Assembly Elections: कांग्रेस की पहली लिस्ट देखें

    कांग्रेस ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पहली और दूसरी लिस्ट जारी कर दी. पहली  लिस्ट में 31 और दूसरी लिस्ट में 1 उम्मीदवार की घोषणा की गई.

    कांग्रेस अध्यक्ष श्री @kharge की अध्यक्षता में आयोजित 'केंद्रीय चुनाव समिति' की बैठक में हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों की लिस्ट। pic.twitter.com/0GsZyTFDVD

     

  • 07:39 AM • 07 Sep 2024

    Hindi News Live: बजरंग पूनिया नहीं लड़ेंगे विधानसभा चुनाव! 

    Hindi News Live: हरियाणा विधानसभा में जीत के लिए सभी पार्टियां ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है. शुक्रवार को रेसलर विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया ने कांग्रेस ज्वॉइन कर ली. विनेश को जुलाना से टिकट मिल गया है. वहीं बजरंग पूनिया को ऑल इंडिया किसान कांग्रेस का वर्किंग चेयरमैन बनाया गया है. माना जा रहा बजरंग पूनिया विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे. वह सिर्फ पार्टी के लिए प्रचार करेंगे. 

follow google newsfollow whatsapp