रेसलर बजरंग पूनिया को मिली जान से मारने की धमकी, वाट्सअप पर आया मैसेज, बोले- कांग्रेस छोड़ दो, वरना...

सुमित पांडेय

08 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 8 2024 6:41 PM)

Bajrang Punia Death Threat: बजरंग को विदेशी नंबर से जान से मारने की धमकी मिली है. कांग्रेस में शामिल होने के बाद बजरंग को विदेशी नंबर से व्हाट्सएप पर संदेश आया है.

बृजभूषण के एक एक आरोपों का बजरंग ने दिया जवाब

बृजभूषण के एक एक आरोपों का बजरंग ने दिया जवाब

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

किसान कांग्रेस के वर्किंग चेयरमैन बजरंग पूनिया को मिली जान से मारने के धमकी

point

विदेशी नंबर से जान से मारने की धमकी का आया वाट्सएप पर मैसेज

point

मैसेज में लिखा- बजरंग कांग्रेस छोड़ दो वरना तेरे और तेरे परिवार के लिए ये अच्छा नहीं होगा

Bajrang Punia Death Threat: देश के स्टार पहलवान और अब किसान कांग्रेस के वर्किंग चेयरमैन बजरंग पूनिया को जान से मारने की धमकी मिली है. विदेशी नंबर से वाट्सएप पर आए मैसेज में कहा गया है कि कांग्रेस छोड़ दो, वरना तेरे और तेरे परिवार के लिए अच्छा नहीं होगा. दो दिन पहले ही वह कांग्रेस में शामिल हुए थे. 

यह भी पढ़ें...

बजरंग को विदेशी नंबर से जान से मारने की धमकी मिली है. कांग्रेस में शामिल होने के बाद बजरंग को विदेशी नंबर से व्हाट्सएप पर संदेश आया है. संदेश में लिखा गया बजरंग कांग्रेस छोड़ दो वरना तेरे और तेरे परिवार के लिए ये अच्छा नही होगा. ये भी कहा गया है कि ये हमारा आखिरी संदेश है. बता दें कि दो दिन पहले ही रेसलर बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट कांग्रेस में शामिल हो गए थे. इसके साथ ही विनेश को कांग्रेस विधानसभा का टिकट दे दिया है. वहीं बजरंग को किसान कांग्रेस की जिम्मेदारी दी गई है. 

धमकी देने वाले ने कहा- ये हमारी पहली और आखिरी चेतावनी

चुनाव (हरियाणा चुनाव) से पहले हम दिखा देगे हम क्या चीज़ हैं. जहां शिकायत करनी है कर लो, ये हमारी पहली और आखिरी चेतावनी है. बजरंग ने सोनीपत बहालगढ़ थाना में शिकायत दर्ज करवाई है. सोनीपत बहालगढ़ थाना पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

विनेश-पूनिया ने कुश्ती के बाद राजनीति में मारी धमाकेदार एंट्री, ज्वॉइन की कांग्रेस; हरियाणा में लड़ेंगे चुनाव

बजरंग बोले थे- बृजभूषण-बीजेपी को मुझसे से दिक्कत

पहलवान बजरंग पूनिया ने आज ही पत्रकारों से कहा था कि  कहा, "मैं एक एथलीट और किसान का बेटा हूं, पार्टी ने मुझे जो जिम्मेदारी दी है, उसके अनुसार मैं किसानों की चिंताओं को बेहतर तरीके से उठा सकता हूं. बजरंग ने कहा था कि हम कांग्रेस में शामिल हो गए इसलिए बृजभूषण और बीजेपी को दिक्कत है. अगर हम बीजेपी में शामिल होते तो हम देशभक्त बन जाते, लेकिन कांग्रेस में शामिल होने के कारण वे हमें देशद्रोही कह रहे हैं. हम अपने नेता राहुल गांधी और उनके संघर्ष के साथ हैं. वह सभी वर्गों की आवाज उठा रहे हैं, चाहे वह किसान हों, युवा हों या एथलीट."

ये भी पढ़ें: Haryana Politics: वार-पलटवार तेज, बृजभूषण ने जताई विनेश के खिलाफ प्रचार की इच्छा! बजरंग पूनिया ने दिया ये जवाब

विनेश को टिकट मिलने पर बजरंग ने ये कहा था...

विनेश फोगट को कांग्रेस से चुनाव टिकट दिए जाने पर बजरंग पुनिया ने कहा, "हमने तय किया था कि हममें से कोई एक ही चुनाव लड़ेगा और वह चुनाव लड़ रही है. मैं विनेश के साथ खड़ा हूं...मैं संगठन में काम करूंगा और हाईकमान द्वारा दी गई जिम्मेदारी को पूरा करूंगा." पहलवानों के कांग्रेस में शामिल होने के बाद उनके द्वारा कांग्रेस का समर्थन किए जाने के आरोपों पर उन्होंने कहा, "हमें क्यों विरोध प्रदर्शन पर बैठने के लिए मजबूर किया गया? वे कौन थे? कांग्रेस पार्टी के या किसी और के?

विनेश-बजरंग के कांग्रेस में जाने पर साक्षी मलिक बोली- 'मेरे पास भी था ऑफर लेकिन...'

बजरंग ने कहा था कि आंदोलन के समय हमारा राजनीति से कोई लेना-देना नहीं था. हमने शुरू में किसी भी राजनेता को अपने मंच पर आने की अनुमति नहीं दी. उनका काम कहानी बनाना है. ऐसा कुछ नहीं है." उन्होंने यह भी कहा, "मैं सभी का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा. मुझे लगता है कि मुझे राजनीति में भी वही प्यार मिलेगा जो मुझे कुश्ती के जरिए मिला. मैं यहां लोगों की सेवा की भावना से आया हूं. मैं जमीनी स्तर पर रहकर कड़ी मेहनत करूंगा."

ये भी पढ़ें: Haryana Assembly Election: बृजभूषण शरण सिंह को बीजेपी ने ऐसा क्या कहा कि हो गई बोलती बंद?

इनपुट- कमलजीत संधू और पवन राठी

    follow google newsfollow whatsapp