'PM मोदी से हैं मेरे अच्छे संबंध'- केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी को आखिर क्यों कहना पड़ा ऐसा?

अभिषेक

27 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 27 2024 3:28 PM)

Nitin Gadkari: कॉन्क्लेव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपने संबंधों पर नितिन गडकरी ने कहा, 'मेरा और पीएम मोदी का संबंध बहुत अच्छा है. उन्होंने कहा कि राजनीति में विचार भले ही अलग हों, लेकिन संबंध अच्छे होने चाहिए.

newstak
follow google news

Union Minister Nitin Gadkari: मोदी सरकार में सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. बीजेपी से नाराजगी की अटकलें, प्रधानमंत्री पद का ऑफर ये वो कुछ प्रमुख बातें है जिसे लेकर गडकरी सुर्खियां बटोर रहे हैं. नितिन गडकरी महाराष्ट्र के नागपूर से नागपुर हैं. महाराष्ट्र में इस साल विधानसभा के चुनाव होने है. इसी के मद्देनजर हमारे सहयोगी चैनल इंडिया टुडे मुंबई में कॉन्क्लेव कर रहा है. कॉन्क्लेव में बीते दिन गडकरी भी पहुंचे जहां उन्होंने कई सवालों पर के जवाब दिए. आइए आपको बताते हैं क्या-क्या कहा उन्होंने?

यह भी पढ़ें...

क्या आप बीजेपी से नाराज रहते हैं? 

केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के बारे में अक्सर राजनीतिक गलियारों में अटकलें चलती रहती है कि वो बीजेपी से नाराज रहते है. वह बीजेपी के बड़े कार्यक्रमों से दूर रहते हैं. इससे ये कायसबाजी होती है की वह पार्टी से नाराज चल रहे हैं? इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में पहुंचे गडकरी ने इसके जवाब में कहा कि, वह पार्टी से नाराज नहीं है और वह ऐसा करते भी नहीं हैं. बीजेपी मीटिंग से दूर रहने के आरोप पर गडकरी ने कहा, 'आप 101 फीसदी झूठ बोल रहे हैं. मैंने जम्मू कश्मीर, हरियाणा और बेंगलुरु की बीजेपी सभाओं में भाग लिया. नागपुर की एक मीटिंग में नहीं आ सका क्योंकि जम्मू में तीन-चार सभाएं थीं.'

आपको बता दें कि, केंद्रीय मंत्री ने बीजेपी की नागपुर सभा से दूरी बना ली थी, जिसपर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पार्टी ने उस दौरान उन्हें कोई जिम्मेदारी दी थी. उन्होंने बताया कि वह उस दौरान जम्मू कश्मीर में थे, जहां पार्टी नेतृत्व के कहने पर वह वहां गए थे और यही वजह थी कि वह सभा में नहीं पहुंच सके. 

पीएम मोदी से है मेरे अच्छे संबंध: गडकरी 

कॉन्क्लेव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपने संबंधों पर नितिन गडकरी ने कहा, 'मेरा और पीएम मोदी का संबंध बहुत अच्छा है. उन्होंने कहा कि राजनीति में विचार भले ही अलग हों, लेकिन संबंध अच्छे होने चाहिए. मोदी 2.0 और मोदी 3.0 के बीच बदलाव के सवाल पर उन्होंने कहा, 'मोदी जी के नेतृत्व में सरकार पांच साल चलेगी. मेरी निष्ठा और लोगों के सम्मान के लिए मैं आभारी हूं.'

आपको बता दें कि, पिछले दिनों नितिन गडकरी ने कहा था कि, किसी ने मुझे प्रधानमंत्री पद का ऑफर दिया था. ऑफर कोई भी कुछ भी दे सकता है. हालांकि अपने इस बयान से नितिन गडकरी ने बीजेपी और PM मोदी के नाराजगी को लेकर चल रही सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है. 

यहां देखिए उनका पूरा वीडियो- 

    follow google newsfollow whatsapp