बाड़मेर की महिला सरपंच जिसकी फर्राटेदार इंग्लिश सुनकर कायल हुई कलेक्टर टीना डाबी, वायरल हुआ वीडियो

ललित यादव

19 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 19 2024 3:26 PM)

Rajasthan: IAS टीना डाबी फिर से चर्चाओं में हैं. इसकी एक वजह तो यह है कि उन्हें हाल ही में राजस्थान के भारत-पाकिस्तान सीमा पर स्थित बाड़मेर जिले का कलेक्टर बनाया है, दूसरी वजह है उनका वायरल हो रहा एक वीडियो, जिसमें उनका स्वागत इंग्लिश स्पीच से किया गया.

ias tina dabi

ias tina dabi

follow google news

Rajasthan: IAS टीना डाबी फिर से चर्चाओं में हैं. इसकी एक वजह तो यह है कि उन्हें हाल ही में राजस्थान के भारत-पाकिस्तान सीमा पर स्थित बाड़मेर जिले का कलेक्टर बनाया है, दूसरी वजह है उनका वायरल हो रहा एक वीडियो, जिसमें वह एक कार्यक्रम में बैठी हैं और एक ग्रामीण महिला उनके उनके स्वागत में इंग्लिश में स्वागत संदेश पढ़ रही है, जिसका वीडियो कई दिनों से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें...

मंच पर ग्रामीण महिला घूंघट में आती हैं और अपनी फर्राटेदार इंग्लिश से सबको इंप्रेस कर देती हैं. मंच पर बाड़मेर कलेक्टर टीना डाबी भी थीं जो महिला की प्रतिभा देखकर दंग रह गईं. 

क्या है पूरा मामला

दरअसल, जब से कलेक्टर टीना डाबी ने बाड़मेर कलेक्टर पद का चार्ज संभाला है, तब से वह क्षेत्र की समस्या को सुनने और जानने के लिए लोगों के बीच जा रही है. वह सुदूर गांवों और कस्बों का दौरा कर रही है. सरकारी योजना का लाभ हर लोगों को मिल रहा है, इसे सुनिश्चित कर रही हैं. इसी सिलसिले में वह एक गांव में पहुंची, इस दौरान उनका जोरदार स्वागत किया गया, इस दौरान एक महिला ने घूंघट में टीना डाबी का इंग्लिश भाषा में स्पीच देकर स्वागत किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  टीना डाबी अपने लिए वेलकम स्पीच सुनकर काफी खुश नजर आई. महिला के भाषण के दौरान टीना डाबी के चेहरे पर मुस्कान थी. वह इस दौरान तालियां भी बजाती नजर आई. 

कौन है वह महिला जिसका वायरल हुआ वीडिया

कलेक्टर टीना डाबी सरकारी योजनाओं को मुआयना करने बाड़मेर जिले के जालिपा गांव पहुंची थीं. इस दौरान गांव में जालिपा तालाब पर जल महोत्सव के कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में राजस्थानी पारंपरिक परिधान में गांव की सरपंच सोनू कंवर घूंघट ओढ़कर पहुंचीं. 

सरपंच ने फर्राटेदार इंग्लिश में दिया स्वागत भाषण 

सरपंच सोनू कंवर बोलीं, मुझे इस दिन का हिस्सा बनकर खुशी हो रही है. सबसे पहले, 'मैं हमारी कलेक्टर टीना मैडम..', ये सब सुनकर टीना डाबी खूब मुस्कुराईं. टीना डाबी ने अन्य सरपंचों से इतर सोनू कंवर की बेबाकी पर खूब तालियां भी बजाईं. अब महिला सरपंच के अंग्रेजी भाषण का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अपनी स्पीच में सोनू कंवर ने जल के संरक्षण और महत्व के बारे में चर्चा की. सरपंच का ये भाषण सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 

 

    follow google newsfollow whatsapp