Jaipur की सड़कों पर दौड़ी बर्निंग कार, जान बचाकर भागने लगे लोग, सामने आई ये कहानी

बृजेश उपाध्याय

13 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 13 2024 1:41 PM)

दरअसल जब ये कार जलते हुए सड़कों पर दौड़ी तब इसे कोई नहीं चला रहा था. ये ड्राइवरलेस थी. पुलिस ने मामले की पड़ताल की तो पूरी कहानी सामने आई. 

तस्वीर: सोशल मीडिया.

तस्वीर: सोशल मीडिया.

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

जयपुर की सड़क पर दौड़ी बर्निंग कार का क्या है पूरा मामला?

point

कार में आग कैसे लगी और क्या है पूरा घटनाक्रम?

दशहरा के दिन जयपुर की एक सड़क पर बर्निंग कार का वीडियो सामने आया. आग से धू-धू करती लग्जरी कार सड़क पर दौड़ रही थी. लोग खुद को बचाने के लिए भाग रहे थे. जहां-तहां बाइक सवार दाएं-बाएं होते हुए दिख रहे थे. आखिरकार कार डिवाइडर से टरकराकर एक लोहे के रॉड से अड़ गई और वहीं रुक गई. देखते-देखते ही देखते कार जलकर खाक हो गई. अब सवाल ये उठा कि कार कौन चला रहा था. कार ड्राइवर का क्या हुआ?

दरअसल जब ये कार जलते हुए सड़कों पर दौड़ी तब इसे कोई नहीं चला रहा था. ये ड्राइवरलेस थी. पुलिस ने मामले की पड़ताल की तो पूरी कहानी सामने आई. 

ये घटना है एलिवेटेड रोड पर अजमेर से सोडाला की ओर के ढलान की. कार चालक जितेंद्र जांगिड़ के मुताबिक वे पत्रकार कॉलोनी में स्थित दिव्य दर्शन अपार्टमेंट में रहते हैं. तीन साल पहले उन्होंने एमजी हेक्टर कार खरीदी थी. शनिवार को वे दोपहर करीब डेढ़ बजे के आसपास जा रहे थे. तभी एलिवेटेड रोड पर  कार के एसी से धुंआ निकलने की शिकायत हुई. उन्होंने कार रोककर हैंडब्रेक लगाया क्योंकि वो ढलान पर थी. 

कार का बोनट खोला. तब तक आग भड़क चुकी थी. लोगों ने फायर ब्रिगेट को फोन किया. इससे पहले कि फायर ब्रिगेट आती कार के वायरल जल गए और हैंडब्रेक फ्री हो गया. फिर क्या था. कार दौड़ पड़ी. वो ढलान पर तेजी से भागने लगी और एक बाइक को टक्कर मारते हुए आगे बढ़ गई. आगे जाकर डिवाइडर से टकराई और फिर रुक गई. हादसे में कोई घायल नहीं हुआ है. कार पूरी तरह जल चुकी है. 

पूरा वीडियो यहां देखिए
 


 

यह भी पढ़ें: 

गजब का कारमाना...अपने SP की जासूसी करने लगे पुलिसकर्मी, कई बार निकाली मोबाइल लोकेशन
 

    follow google newsfollow whatsapp