कांंग्रेसी नेता नरेश मीणा ने किया चुनाव लड़ने का एलान, बोले- मेरे लिए बेनीवाल, रोत, भाटी सब करेंगे प्रचार

ललित यादव

25 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 25 2024 11:09 AM)

Rajasthan By Election: कांग्रेसा नेता नरेश मीणा ने देवली-उनियारा से निदर्लीय चुनाव लड़ने का एलान किया है. जयपुर में आज सुबह आयोजित कार्यक्रम में नरेश मीणा ने निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा की.

Naresh Meena

Naresh Meena

follow google news

Rajasthan By Election:कांग्रेसा नेता नरेश मीणा ने देवली-उनियारा से निदर्लीय चुनाव लड़ने का एलान किया है. जयपुर में आज सुबह आयोजित कार्यक्रम में नरेश मीणा ने निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा की. आपको बता दें नरेश मीणा देवली-उनियारा सीट से कांग्रेस की टिकट के लिए दावेदारी कर रहे थे. लेकिन कांग्रेस ने उनकी जगह केसी मीणा  टिकट दे दिया.   

2 दिन पहले बोले- चुनाव नहीं लडूंगा

राजस्थान में होने वाले विधानसभा उपचुनावों के लिए कांग्रेस ने सभी 7 सीटों पर अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है. कांग्रेस ने देवली-उनियारा सीट के लिए केसी मीणा को प्रत्याशी बनाया है, जिससे टिकट की मांग कर रहे युवा नेता नरेश मीणा नाराज हो गए हैं. टिकट ने मिलने के बाद नरेश मीणा ने चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा कर की थी. 

अब जयपुर में बोले- चुनाव लडूंगा

जयपुर में आज अपने समर्थकों के साथ बातचीत करने के बाद नरेश मीणा ने निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा की. आपको बता दें आज नामांकन का आखिरी दिन है. ऐसे में नरेश मीणा जयपुर से सीधा देवली नामांकन करने निकल गए हैं. उन्होंने कहा- मेरी हनुमान बेनीवाल, राजकुमार रोत और रविंद्र सिंह भाटी से बात हो गई. वह भी मेरे लिए वोट मांगने आएंगे. हनुमान बेनीवाल भी खुद यहां सभा करेगे. 

आपको बता दें देवली-उनियारा सीट मीणा और गुर्जर समुदायों की प्रमुख सीट है. हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनावों में हरीश मीणा के टोंक से सांसद बनने के बाद यह विधानसभा सीट खाली हो गई थी. इस रिक्ति को भरने के लिए अब 13 नवंबर को उपचुनाव होने जा रहे हैं.
 

    follow google newsfollow whatsapp