पहले मांग भरी फिर प्रेमी ने गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर किया ऐसा काम..किसी को नहीं हो रहा यकीन

दिनेश बोहरा

15 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 15 2024 9:20 AM)

राजस्थान के बाड़मेर में प्रेम प्रसंग के चलते युवक और नाबालिग लड़की ने पेड़ पर फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. सुसाइड से पहले युवक ने लड़की की मांग भरी. दोनों ने इसके इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट भी किए. वहीं युवक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर किया.

barmer

barmer

follow google news

राजस्थान के बाड़मेर में प्रेम प्रसंग के चलते युवक और नाबालिग लड़की ने पेड़ पर फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. सुसाइड से पहले युवक ने लड़की की मांग भरी. दोनों ने इसके इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट भी किए. वहीं युवक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर किया. जिसके बोल थे - 'क्या लिखूं मेरे बारे में ए जिंदगी, तूने तो मेरे सारे ख्वाब तबाह कर दिए. मेरे दोस्त, जिंदगी में मुझे उस उम्र में उदास कर दिया. जिस उम्र में लोग शौक पूरे करते हैं. इसके बाद दोनों ने पेड़ पर लटककर सुसाइड कर लिया. घटना बाड़मेर जिले के गिराब थाना क्षेत्र की है.

सूनसान इलाके में बाइक और हेलमेट देखकर राहगीरों को जब संदेह हुआ तो पदचिन्हों के आधार पर ग्रामीण रेत के टीले पर पहुंचे. जहां पेड़ पर दोनों के शव फंदे से लटके हुए थे. मौके पर पहुंचे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंचे गिराब थाना इंचार्ज समेत पुलिस ने मृतक युवक के परिजनों को बुलाया. इसके बाद दोनों को पहचान हुई.

पुलिस ने क्या बताया

गिराब थाना इंचार्ज देवीसिंह ने बताया कि 22 वर्षीय युवक पप्पूसिंह पुत्र छगनसिंह गिराब कस्बे का ही रहने वाला था तो 17 साल की नाबालिग लड़की बाड़मेर शहर की निवासी थी. लोगों ने सुबह रेत के टीले पर दोनों को पेड़ पर लटके देखा. पुलिस ने दोनों के परिजनों को मौके पर बुलाकर शवों को फंदे से उतरवाया और बाड़मेर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. घटना से उच्च अधिकारियों को अवगत करवाया. पुलिस की एफएसएल और एमओवी टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य भी जुटाए है.  प्रथमदृष्टया दोनों ने प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है. मृतक के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस मामले में अग्रिम कार्रवाई करेगी.

इंस्टाग्राम पर दोनों ने पोस्ट की फोटो

जानकारी में सामने आया है कि बाड़मेर शहर निवासी नाबालिग लड़की एक दिन पहले शनिवार को युवक के साथ बाइक पर सवार होकर गिराब पहुंची थी. सुसाइड से पहले युवक ने नाबालिग लड़की की मांग भरी. दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो भी साझा किए. इसके बाद दोनों ने पेड़ पर फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. घटनास्थल पर मोबाइल, जूते और बैग भी मिला था. वहीं कुछ दूरी पर बाइक और हेलमेट भी मिला है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.
 

    follow google newsfollow whatsapp