Rajasthan: शादीशुदा कांग्रेसी नेता होटल के कमरे में 25 साल की युवती के साथ....? Video वायरल

News Tak Desk

21 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 21 2024 2:07 PM)

अब राजस्थान में कथित रूप से नेताजी के अश्लील वीडियो वायरल होने पर पुराने वीडियो पर भी चर्चाएं शुरू हो गई हैं. इससे पहले मेवाराम और नत्थे खां के वीडियो भी राजस्थान की सियासत में खूब  हंगामा कर चुके हैं.

तस्वीर: राजस्थान तक.

तस्वीर: राजस्थान तक.

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

वीडियो ने चित्तौड़गढ़ की सियासत में मचा दी हलचल.

point

उधर बाबा के वीडियो ने समाज को किया शर्मसार.

राजस्थान में फिर बंद कमरे, कार में हो रहे अश्लील कृत्य का वीडियो वायरल हुआ है. इस बार वायरल वीडियो में सीकर के एक बाबा बालकनाथ और चित्तौड़गढ़ नगर परिषद के सभापति के होने का दावा किया जा रहा है. कार में बाबा एक युवती के साथ अश्लील कृत्य करते हुए देखे जा रहे हैं. वहीं होटल के कमरे में एक 50 साल से ज्यादा उम्र का शख्स 25 साल की युवती के साथ देखा जा रहा है. दावा किया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा शख्स कोई और नहीं बल्कि चित्तौड़गढ़ नगर परिषद सभापति संदीप शर्मा (52) हैं. 

अब राजस्थान में कथित रूप से नेताजी के अश्लील वीडियो वायरल होने पर पुराने वीडियो पर भी चर्चाएं शुरू हो गई हैं. इससे पहले मेवाराम और नत्थे खां के वीडियो भी राजस्थान की सियासत में खूब  हंगामा कर चुके हैं. अब वीडियो लीक में चितौड़गढ़ के नागरिक नंबर एक और नगर परिषद के सभापति संदीप शर्मा फंसते हुए नजर आ रहा है. राजस्थान तक इस वीडियो की सत्यता का दावा नहीं कर रहा. केवल सोशल मीडिया पर चर्चा और विपक्ष के आरोपों के आधार पर जानकारी दे रहा है.  

क्या है इस वीडियो में 

वीडियो में कथित नेताजी एक युवती के साथ हैं और साथ रहकर अगले 7 जन्मों तक साथ रहने का वादा कर रहे हैं. यही नहीं वे युवती को मंगलसूत्र भी पहना रहे हैं फिर उन्हें बड़े प्यार से सिंदूर से मांग भरते हैं और पूरे दिलोजान से गले लगाकर अपना बना लेने की कसमें खाते हैं. अब चितौड़गढ़ में लगातार चर्चाओं का बाजार गर्म है कि ये युवती कौन है?

किसी शख्स ने नोवडी नाम से मीडिया वालों को एक मेल भेजा है और उसी मेल के जरिए ये वीडियो मिले हैं. वीडियो में युवती के साथ शराब पीकर जबरदस्ती करते हुए एक शख्स को देखा जा सकता है. युवती से शख्स जिसे संदीप शर्मा कहा जा रहा है... कह रहा है- आज के बाद मैं जो कहूंगा तुम्हें वही करना होगा. मेरे ऑर्डर फॉलो करने होंगे. तू मुझसे मोहब्बत करती है तो ईगो मत रख. जबकि लड़की मना कर रही कि वो उससे मोहब्बत नहीं करती, फिर भी उसके साथ जबरदस्ती किया जा रहा है. उसे प्यार करने को मजबूर किया जा रहा है. जबरन उससे संबंध बनाने की कोशिश की जा रही है.

दावा- ये वीडियो कांग्रेसी नेता के 

दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो चितौड़गढ़ नगर परिषद के सभापति और कांग्रेस लीडर संदीप शर्मा के ही हैं. अब जाहिर है बीजपी इस मौके को कहां छोड़ती. सालों से हाथ धोकर संदीप शर्मा और कांग्रेस के पीछे पड़े छोटू सिंह शेखावत जो परिषद में नेता प्रतिपक्ष भी हैं, उन्हें इन वीडियो के सामने आते ही बड़ा हथियार मिल गया. 

बताया जा रहा है कि संदीप शर्मा शादीशुदा हैं और उनके बड़े-बड़े बच्चे हैं. ऐसे में उअपने से आधी उम्र की युवती के साथ ऐसी हरकत राजनीति के साथ-साथ समाज लिए भी आपत्तिजनक है.

देखें Video

यह भी पढ़ें: 

Rajasthan: कार में युवती से गंदा काम करने वाले बाबा की 'प्रसाद पेड़ा' वाली कहानी हैरान करने वाली, देखें Video

'होटल, BJP..रशियन' वाले अपने ट्वीट पर सुप्रिया श्रीनेत ने खोली अनसुलझी पहेली

    follow google newsfollow whatsapp