Rajasthan: बाबा का रंगीन वीडियो वायरल, शिष्या के साथ गाड़ी में कर रहे थे गलत काम

News Tak Desk

19 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 19 2024 3:46 PM)

Rajasthan: राजस्थान में इन दिनों मानो रंगीन वीडियो वायरल होने का सिलसिला चल रहा है.. आपने मेवाराम.. नत्थे खां.. और चितौड़गढ़ के संदीप शर्मा की रंगरेलियां देखी.. अब ताज़ा वीडियो सामने आया है एक बाबा का.

rajasthan

rajasthan

follow google news

Rajasthan: राजस्थान में इन दिनों मानो रंगीन वीडियो वायरल होने का सिलसिला चल रहा है.. आपने मेवाराम.. नत्थे खां.. और चितौड़गढ़ के संदीप शर्मा की रंगरेलियां देखी.. अब ताज़ा वीडियो सामने आया है एक बाबा का.. भगवा चोले में महिला के साथ मजे ले रहे ये जनाब खुद को बाबा कहते हैं. हिन्दुओं को सनातनी बनने का पाठ पढ़ाते हैं और लगता है पूजा-पाठ के बाद की थकान कुछ ऐसे मिटाते हैं. या कह सकते हैं कि गुरुजी बनकर बाबा अपनी शिष्या को कुछ पाठ पढ़ा रहे हैं.

सीकर के लक्ष्मणगढ़ के क्षेत्रपाल मंदिर के इन बाबा का नाम है बाबा बालकनाथऔर इनकी ये खास शक्ति सीकर से निकलकर अब पूरे राजस्थान में असर दिखा रही है.. बल्कि कहना चाहिए कि बाबा कि इन शक्तियों को बीजेपी वालों और सनातन धर्म के ठेकेदारों को भी देखनी चाहिए.. क्योंकि ये ना सिर्फ भगवा, बल्कि पूरे के पूरे सनातन धर्म का अपमान है.

घर छोड़ने के नाम पर लिफ्ट देकर किया कुकर्म

आपको बताएं कि एक रोज ये महिला बाबा बालकनाथ के मंदिर पहुंचती है. जहां उसे बाबा का ड्राइवर राजेश मिलता है. वो लड़की को बाबा का प्रसाद देता है और कहता है इस प्रसाद से तुम्हारा कल्याण होगा. उस दिन लड़की की बाबा से सिर्फ मुलाकात हुई. फिर एक रोज़ जब लड़की मंदिर आती है तो बाबा बालकनाथ उसे गाड़ी में घर छोड़ने की बात करता है. अब चूंकि बाबा का औहदा ऐसा है. कद ऐसा है तो कोई भक्त भी ऐसे में कैसे मना कर पाए. लड़की उनके साथ चल देती है. रास्ते में बाबा लड़की को प्रसाद के नाम पर पेड़ा खिलाते हैं जिसके बाद वो बेहोश हो जाती है. और इसके बाद शुरू होता है बाबाजी का असली खेल.. 3 बार बाबा बालकनाथ और एक बार बाबा का ड्राइवर लड़की का बलात्कार करते हैं. और उसके वीडियोज़ बना लेते हैं ताकि बाद में ब्लैकमेलिंग के काम आए और ये खेल चलता रहे. खैर.. ब्लैकमेलिंग का ये सिलसिला चल रहा था कि तभी एक रोज़ लड़की थाने पहुंच गई और यही बातें पुलिस से कह दीं.

थाने में रिपोर्ट दर्ज

पीड़िता ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि मंदिर के बाबा बालक नाथ ने तंत्र-विद्या से उसके परिवार की समस्याओं को दूर करने का वादा किया या कहें कि झांसा दिया. इसके बाद बाबा और उनका ड्राइवर लड़की को लूटता रहा और रेप करता रहा. इसके लिए लड़की से कहा गया, अगर अपनी और अपने परिवार वालों की जान बचानी है तो बाबा की सेवा में हाज़िरी लगाती रहो. फिलहाल लड़की की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है, लेकिन सीकर पुलिस भी थोड़ा हिली हुई है क्योंकि मामला एक बाबा से जुड़ा है और बेहद सेन्सिटिव है. अपनी सफाई में बाबा बालकनाथ ने यही कहा है कि ये उन्हें बदनाम करने की एक साजिश है.
 

    follow google newsfollow whatsapp